Categories: FILMEntertainment

9 महीने के इंतज़ार के बाद सुशांत सिंह के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी; एनसीबी ने फाइल की 30 हज़ार पन्नों की चार्जशीट (Great news for Sushant Singh’s fans after 9 months of waiting; NCB filed a Charge Sheet of 30 thousand pages)

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

9 महीनों के इंतज़ार के बाद आखिरकार सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के लिए एक अच्छी खबर आयी है. एक्टर सुशांत सिंह की मौत के मामले में ड्रग्स एंगेल से जांच करने वाली एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) अब 9 महीने बाद चार्जशीट दाखिल करने जा रहा है. एनसीबी के मुंबई जोनल हेड समीर वानखेड़े खुद इस चार्जशीट को स्पेशल एनडीपीसी कोर्ट में दाखिल करेंगे.ख़बरें हैं कि 16 /20 में दायर होने वाली ये चार्जशीट 25 हज़ार से भी ज्यादा पन्नों की हो सकती है. इस मामले में एक्ट्रेस और सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रह चुकी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती मुख्य आरोपी हैं.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य:पीटीआई

आपको बता दें कि पिछले साल 14 जून 2020 की एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अपने घर पर मृत पाए गए थे. इस खबर’से पूरा देश सकते में आ गया था. किसी को यकीं नहीं हो रहा थे कि सुशांत सिंह आत्महत्या कर सकते हैं. हालाँकि शुरुआत में मुंबई पुलिस ने इसे आत्महत्या का मामला करार दिया था लेकिन उनके फैंस और परिवार इसे हत्या बता रहे हैं और पिछले कई महीनो से उनके लिए इंसाफ की मांग सोशल मीडिया पर लगातार की जा रही है. हाल ही में सुशांत के फैंस ने इस मामले की जांच कर रही सीबीआई से केस पर जल्द कोई अपडेट देने की गुहार लगाई है. ट्वीटर पर लोगों ने सुशांत सिंह को इंसाफ दिलाने की मुहीम चला रखी है.

फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स की बरामदगी और इलेक्ट्रिक उपकरणों की रिपोर्ट, फॉरेंसिक रिपोर्ट गवाहों के बयान के आधार पर चार्जशीटतैयार की गयी है. बताया जा रहा है कि इस मामले में एनसीबी ने अब तक 33 लोहों को गिरफ्तार किया है. इसमें रिया और उनके भाई के अलावा सुशांत सिंह के घर के कर्मचारी सैमुअल मिरांडा,दीपेश सावंत और कई ड्रग पैडलर शामिल हैं. सुशांत सिंह मामले में एनसीबी कई फ़िल्मी हस्तियों से भी पूछताछ कर चुकी है. सुशांत सिंह की मौत हुए 9 महीने बीत चुके हैं उनके मामले की जांच सीबीआई ,एनसीबी और ईडी भी कर रही है लेकिन अब तक कोई भी एजेन्सी सुशांत की मौत के मामले में किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंची है. ऐसे में सुशांत सिंह के फैंस और उनका परिवार सुशांत के लिए इंसाफ की आस लगाए सोशल मीडिया पर उनके लिए लगातार मुहीम चलाकर लड़ाई लड़ रहे हैं.

Neetu Singh

Recent Posts

‘मी होणार सुपरस्टार छोटे उस्ताद ३’ मध्ये सिद्धार्थ चांदेकर सूत्रसंचालकाच्या भूमिकेत (Siddhartha Chandekar To Anchor ” Mee Honar Superstar Chhote Ustad 3″ Reality Show)    

मी होणार सुपरस्टार छोटे उस्तादचं तिसरं पर्व १३ जुलैपासून प्रेक्षकांच्या भेटीला येणार आहे. महाराष्ट्राच्या कानाकोपऱ्यातून आलेले…

July 13, 2024

‘डासांची उत्पत्ती रोखणे कठीण’ – प्रतिबंधक उपाय करण्याबाबतच्या परिसंवादात तज्ज्ञांचे प्रतिपादन (Measures And Reforms Discussed In A Conclave To Combat Mosquito Borne Diseases Like Malaria And Dengue)

पावसाळा जोरात सुरू झाला आहे. त्यामुळे डासांचा प्रादुर्भाव झालेला आहे. अन् डेंग्यू, मलेरिया या रोगांचा…

July 13, 2024

कहानी- मुखौटे (Short Story- Mukhaute)

बस अब और नाटक  नहीं. लगा भाभी से लिपटकर ख़ूब रो लूं और बता दूं…

July 13, 2024
© Merisaheli