Categories: FILMEntertainment

श्रुति हासन की मां और एक्ट्रेस सारिका ने किया शॉकिंग खुलासा, बोलीं- लॉकडाउन में 2000 रुपए से चलाना पड़ता था घर(Shruti Haasan’s mom Sarika opens up about running out of money during lockdown: ‘You just get 2000 in theatre…’)

कोरोना की वजह से आम लोग ही नहीं, खास लोगों को भी कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा. यहाँ तक कि बॉलीवुड पर…

कोरोना की वजह से आम लोग ही नहीं, खास लोगों को भी कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा. यहाँ तक कि बॉलीवुड पर भी कोविड का बहुत असर हुआ है, जिससे बॉलीवुड अब तक उबर नहीं पाया है. बी टाउन के कई सेलेब्स भी लाकडाउन के दौरान फाइनेंसियल क्राइसेस से गुज़र चुके हैं और खुलकर इस बारे में बात भी कर चुके हैं. और अब फेमस एक्ट्रेस, कमल हासन(Kamal Hasan) की एक्स वाइफ और श्रुति हासन(Shruti Hasan) की मां सारिका(Sarika) ने भी इस बारे में खुलकर बात की है और बताया है कि लॉकडाउन उन्होंने किस तरह फाइनेंसियल प्रॉब्लम का सामना किया और किस तरह इस सिचुएशन को हैंडल किया.

सारिका(Sarika) ने हाल ही में लॉकडाउन इस दौरान अपने बुरे अनुभव को शेयर किया है. उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के दौरान उनके पास पैसे खत्म हो गए थे और उन्हें तंगी में दिन गुज़ारने पड़े. सारिका के इस खुलासे से सभी शॉक्ड हैं.

सारिका ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने बताया, ‘लॉकडाउन के दौरान मेरे पास जितने भी पैसे थे, वह खत्म हो गए थे, ऐसे में आप क्या करेंगे, कहां जाएंगे? आपको एक्टिंग में ही लौटना पड़ेगा न. इसलिए मुझे भी एक्टिंग दोबारा शुरु करनी पड़ी. मैंने थिएटर करना शुरू कर दिया. थियेटर में 2000- 2700 रुपये ही दिए जाते हैं, लेकिन आप क्या कर सकते हैं. मैंने थिएटर करने का फैसला सोच समझकर लिया था और सोचा था सिर्फ एक साल थिएटर करूंगी, लेकिन देखते ही देखते पांच साल गुजर गए. हालांकि ये पांच साल काफी अच्छे गुजरे.’

बता दें कि गुजरे जमाने की सबसे खूबसूरत ऐक्ट्रेस में शुमार सारिका की पूरी फैमिली ही फिल्मों आम जुड़ी है और सभी बेहद सक्सेसफुल हैं. सारिका के एक्स हसबैंड कमल हासन (Kamal Haasan) की आज भी साऊथ ही नहीं, बॉलीवुड में भी ज़बरदस्त डिमांड है, वहीं उनकी बेटियां श्रुति हासन (Shruti Haasan) और अक्षरा हासन (Akshara Haasan) भी इंडस्ट्री की जानीमानी ऐक्ट्रेसेस हैं. सारिका की गिनती भी अच्छी एक्ट्रेसेस में होती है, लेकिन 2016 में कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की ‘बार बार देखो’ के बाद उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था और थिएटर करने लगी थीं. इसी दौरान लाकडाउन लग गया और इस वजह से उन्हें आर्थिक तंगी झेलनी पड़ी, लेकिन सारिका कहती हैं कि “ये मेरा फैसला और कि मैं एक साल का ब्रेक लूंगी और कोई काम नहीं करूंगी. कहीं दूर जाऊंगी और कुछ हटकर काम करूंगी. इसलिए मैंने थिएटर किया और मैं थिएटर करके बहुत खुश हूँ.”

बहरहाल सारिका पांच साल के ब्रेक के बाद प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशंस ‘मॉडर्न लव: मुंबई’ से वापसी कर रही हैं, जिसका प्रीमियर आज यानी 13 मई को होगा. इसके अलावा उनके पास सूरज बड़जात्या की फिल्म ऊँचाई भी है, जिसमें अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता, अनुपम खेर और बोमन ईरानी भी हैं. इसके अलावा वो वेब सीरीज ‘अंथोलॉजी’ में भी नज़र आएंगी

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: मनोरंजन से भरपूर ‘जुग जुग जियो’ (Movie Review: Jug Jugg Jeeyo)

'जुग जुग जियो' एक इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें प्यार, रोमांस, भावनाएं, रिश्ते-नाते के…

लघुकथा – वफादार कुत्ता (Short Story- Wafadar Kutta)

"आंटी, राहुल बाबा भी रोज़ सुबह दूध पीते हैं और शैंकी को दूध-रोटी देते समय…

© Merisaheli