Categories: FILMEntertainment

प्रधानमंत्री के आग्रह पर शाहरुख ख़ान ने रैप करके वोट करने की अपील की, देखें वीडियो (Shah Rukh Khan goes Gully Boy in new rap song for PM Narendra Modi. Watch video)

इन दिनों पूरे देश में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) की गहमागहमी है. देश के कई इलाकों में वोटिंग हो चुकी हैं तो कई जगहों पर होनी अभी बाकी है. ऐसे में बॉलीवुड के किंग शाहरुख ख़ान (Shah Rukh Khan) ने भी लोगों से वोट करने की अपील की है. दरअसल लोकसभा चुनाव शुरू होने से पहले ही पीएम मोदी ने बॉलीवुड के सभी सितारों से अपील की थी कि वो जनता को ज़्यादा से ज़्यादा वोट देने के लिए प्रोत्साहित करें. यही वजह है कि अब शाहरुख ने एक रैप म्यूज़िक वीडियो बनाकर लोगों से वोट देने को कहा है. इस वीडियो में शाहरुख ख़ान खुद गाना गाते नज़र आए. वीडियो का नाम है चलो मतदान करें.  इस वीडियो में शाहरुख ख़ान का अंदाज़ देखने लायक है. शाहरुख ने रैप गाने के साथ लोगों से वोट करने की अपील की है. इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा ‘'पीएम साहिब नरेंद्र मोदी ने क्रिएटिवटी के लिए बोला था. मैं थोड़ा लेट हो गया वीडियो बनाने में...आप मत होना वोट करने में. वोटिंग केवल आपका अधिकार ही नहीं बल्कि शक्ति है. इसका इस्तेमाल करें. धन्यवाद.... https://www.youtube.com/watch?v=eRHeUzKqtQw इस म्यूज़िक वीडियो को संगीत तनिष्क बागची ने दिया है. जबकि इसके बोल लिखे हैं अब्बी विरल ने. इस वीडियो शाहरुख ख़ान और गौरी के प्रोडक्शन हाउस ने बनाया है. शाहरुख ख़ान की इस कोशिश की सराहना करते हुए प्रधानमंत्री ने ट्वीट करते हुए उन्हें धन्यवाद कहा. पीएम नरेंद्र मोदी ने शाहरुख खान को ट्विटर पर रिप्लाई करते हुए इस गाने की…

इन दिनों पूरे देश में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) की गहमागहमी है. देश के कई इलाकों में वोटिंग हो चुकी हैं तो कई जगहों पर होनी अभी बाकी है. ऐसे में बॉलीवुड के किंग शाहरुख ख़ान (Shah Rukh Khan) ने भी लोगों से वोट करने की अपील की है. दरअसल लोकसभा चुनाव शुरू होने से पहले ही पीएम मोदी ने बॉलीवुड के सभी सितारों से अपील की थी कि वो जनता को ज़्यादा से ज़्यादा वोट देने के लिए प्रोत्साहित करें. यही वजह है कि अब शाहरुख ने एक रैप म्यूज़िक वीडियो बनाकर लोगों से वोट देने को कहा है. इस वीडियो में शाहरुख ख़ान खुद गाना गाते नज़र आए. वीडियो का नाम है चलो मतदान करें. 

इस वीडियो में शाहरुख ख़ान का अंदाज़ देखने लायक है. शाहरुख ने रैप गाने के साथ लोगों से वोट करने की अपील की है. इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा ‘’पीएम साहिब नरेंद्र मोदी ने क्रिएटिवटी के लिए बोला था. मैं थोड़ा लेट हो गया वीडियो बनाने में…आप मत होना वोट करने में. वोटिंग केवल आपका अधिकार ही नहीं बल्कि शक्ति है. इसका इस्तेमाल करें. धन्यवाद….

इस म्यूज़िक वीडियो को संगीत तनिष्क बागची ने दिया है. जबकि इसके बोल लिखे हैं अब्बी विरल ने. इस वीडियो शाहरुख ख़ान और गौरी के प्रोडक्शन हाउस ने बनाया है. शाहरुख ख़ान की इस कोशिश की सराहना करते हुए प्रधानमंत्री ने ट्वीट करते हुए उन्हें धन्यवाद कहा. पीएम नरेंद्र मोदी ने शाहरुख खान को ट्विटर पर रिप्लाई करते हुए इस गाने की तारीफ की है. पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा- शानदार कोशिश शाहरुख खान. मुझे पूरा विश्वास है कि भारत की जनता खासकर पहली बार वोटर आपकी अपील ज़रूर सुनेंगे और भारी संख्या में वोट देंगे.

ये भी पढ़ेंः कंगना रनौत द्वारा अपने परिवार पर लगाए आरोपों पर आलिया भट्ट ने चुप्पी तोड़ी (Alia Bhatt Breaks Her Silence On Kangana Ranaut, Rangoli Chandel’s Attack On Her Family)

 

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

#HBD: एस. पी. बालसुब्रमण्यम.. सुरों के जादूगर… (Happy Birthday To S. P. Balasubramaniam)

बेहतरीन गायक एस. पी. बालसुब्रमण्यम का आज जन्मदिन है. उन्होंने न जाने कितने सुमधुर कर्णप्रिय…

इन अजीबो-ग़रीब ड्रेसेस से एक्ट्रेसेस ने बनाया ख़ुद अपना मज़ाक़, लोगों की छूट गई हंसी (Fashion Disasters Of Bollywood Hotties)

फ़िल्म इंडस्ट्री फैशन के लिए मशहूर है लेकिन जब फेमस स्टार्स ही कुछ ऐसा अजीब…

© Merisaheli