कंगना रनौत द्वारा अपने परिवार पर लगाए आरोपों पर आलिया भट्ट ने चुप्पी तोड़ी (Alia Bhatt breaks her silence on Kangana Ranaut, Rangoli Chandel’s attack on her family)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और कंट्रोवर्सी (Controversy) का पुराना रिश्ता है. वे किसी न किसी बात लेकर हमेशा विवादों में घिरी रहती हैं. फिलहाल वे अपनी आगामी फिल्म मेंटल है क्या के टाइटल को लेकर चर्चा में हैं. कंगना का फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों से छत्तीस का आंकड़ा है. पिछले कुछ महीनों में कंगना और उनकी बहन रंगोली (Rangoli) ने बहुत से सेलेब्रिटीज़ पर किसी न किसी कारण से अटैक किया है. उनमें से ही एक हैं आलिया भट्ट (Alia Bhatt).

Alia Bhatt and Kangana Ranaut

कंगना रनौत ने आलिया भट्ट पर कई बातों को लेकर रिमार्क किया है. चाहे आलिया पर कंगना की फिल्म मणिकार्णिका को सपोर्ट न करने का आरोप लगाना हो, राजनीति ओपिनियन न देने के लिए आलिया की आलोचना करनी हो या फिर गली बॉय में आलिया की परफॉर्मेंस पर सवाल उठाना. कंगना के निशाने पर आलिया और उनका परिवार पिछले काफ़ी समय से है. हाल ही कंगना की बहन रंगोली ने पूरे मामले में आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट और उनकी मां सोनी राजदान को घसीटते हुए उनपर भी ट्विटर पर एक के बाद एक हमले किए.

Alia Bhatt and Kangana Ranaut
हाल ही में एक इंवेट में जब मीडिया ने आलिया भट्ट से कंगना द्वारा उठाए सवालों पर उनकी राय जानने की कोशिश की तो उन्होंने कहा कि वे इन सब चीज़ों में नहीं पड़ना चाहतीं और उनका पूरा ध्यान अपने काम पर है. वे अपने काम को और बेहतर बनाना चाहती हैं. आलिया ने कहा,” अगर मैं ऐसी हूं तो पूरा परिवार मुझसे 10 गुना ज़्यादा स्ट्रॉन्ग और मैच्योर है. मुझे इसमें पड़ना ही नहीं है. मैं बस ख़ुश व सकारात्मक रहना चाहती हूं और अपने काम को निखारती रहना चाहती हूं” आलिया ने आगे कहा,” लोग क्या कहते हैं, लोग क्या कहेंगे, मैं इन बातों पर ध्यान नहीं देती. हर किसी को अपनी बात कहने का हक है. मैं बस चुप रहूंगी, क्योंकि मैं ऐसी ही हूं.”

View this post on Instagram

#AliaBhatt on #KanganaRanaut

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

आपको याद दिला दें कि कुछ दिनों पहले कंगना की बहन रंगोली ने भट्ट परिवार पर करियर के शुरुआती दिनों में कंगना को हैरेस करने का आरोप लगाया था. ट्विटर पर आलिया की मां सोनी राजदान से भिड़ते हुए रंगोली ने कहा था कि महेश भट्ट ने कंगना रनौत पर चप्पल फेंका था और उन्होंने कंगना को उसकी ही फिल्म वो लम्हे का प्रीमियर नहीं देखने दिया था. इसके अलावा रंगोली ने सोनी राजदान और आलिया भट्ट को विदेशी नागरिक बताते कहा था कि उन्हें वोट करने की अपील करने का भी कोई हक़ नहीं है.

ये भी पढ़ेंः अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की ‘सूर्यवंशी’ में हीरोइन बनेंगी यह अभिनेत्री (Confirmed! This Actress To Star Opposite Akshay Kumar In Rohit Shetty’s Sooryavanshi