Categories: FILMEntertainment

बॉलीवुड के ऑलराउंडर फरहान अख्तर हुए 46 के (Happy Birthday To Farhan Akhtar)

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) आज अपना 46 वां जन्मदिन मना रहे हैं. मल्टीटैलेंटेड फरहान ने बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के लिए काफ़ी मेहनत की…

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) आज अपना 46 वां जन्मदिन मना रहे हैं. मल्टीटैलेंटेड फरहान ने बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के लिए काफ़ी मेहनत की है. बचपन से ही फरहान को फिल्मों में दिलचस्पी थी. उनका जन्म लेखक जावेद अख्तर और हनी ईरानी के घर 9 जनवरी 1974 को हुआ. कॉलेज की पढ़ाई बीच में ही छोड़ कर फरहान ने फिल्में ज्वाइन कर लीं. 17 साल की उम्र में उन्होंने यश चोपड़ा को फिल्म लम्हे में असिस्ट किया था. फरहान ने बतौर निर्देशक ख़ुद को साबित किया अपनी पहली ही फिल्म दिल चाहता है में, जो सुपरहिट साबित हुई. रॉक ऑन से उन्होंने अपने ऐक्टिंग और सिंगिंग करियर की शुरुआत की. यूं तो फरहान ने कई फिल्में की हैं, लेकिन भाग मिल्खा भाग उनके करियर की बेस्ट फिल्म रही है. इस फिल्म में उनकी ऐक्टिंग को काफ़ी सराहा गया. जल्दी ही उनकी फिल्म रईस रिलीज़ होने वाली है, फरहान इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं.

मेरी सहेली (Meri Saheli) की ओर से फरहान को ए वेरी हैप्पी बर्थ डे.

Share
Published by
Meri Saheli Team

Recent Posts

कहानी- पिंजरा (Short Story- Pinjara)

"पापा, मिट्ठू का पिंजरा धूप से अंदर ले आती हूं, तो वह चिढ़ जाता है,…

जब विजय देवरकोंडा के साथ रश्मिका मंदाना ने किया था किसिंग सीन, लोगों ने उन्हें बुरी तरह से किया था ट्रोल (When Rashmika Mandanna did Kissing Scene with Vijay Deverakonda, People Trolled Her Badly)

साउथ की ब्लॉक बस्टर फिल्म 'पुष्पा' में श्रीवल्ली का किरदार निभाकर लाखों-करोड़ों दिलों को जीतने…

© Merisaheli