Categories: FILMEntertainment

पापा शाहिद कपूर की लाडली है बेटी मीशा.. देखें मीशा के जन्मदिन पर शाहिद के साथ क्यूट और मासूमियत भरी तस्वीरें.. (#Happy Birthday: Misha Kapoor Is Shahid Kapoor’s Darling Daughter, See Father-Daughter Beautiful Photos)

शाहिद कपूर की बेटी मीशा आज 4 साल की हो गई है. मीशा के जन्मदिन को हर साल की तरह धूमधाम से तो नहीं मना…

शाहिद कपूर की बेटी मीशा आज 4 साल की हो गई है. मीशा के जन्मदिन को हर साल की तरह धूमधाम से तो नहीं मना पाएंगे शाहिद, लेकिन फिर भी बेटी से जुड़े हर पल को यादगार बनाने में ज़रूर लगे हुए हैं. पत्नी मीरा राजपूत ने तो कल ही मीशा के होने के एक दिन पहले की यानी चार साल पहले की अपनी गर्भावस्था की तस्वीर शेयर की थी. जिसमें उन्होंने कढ़ाईदार सूट पहना हुआ था और आंखें मूंदे पाउट कर रही थीं. बेबी बंप भी दिखाई दे रहा था. अपने मां बनने के अनुभव को भी उन्होंने साझा किया.
मीरा राजपूत अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बच्चों मीशा और बेटे जै़न की तस्वीरें डालती रहती हैं. कह सकते हैं शाहिद, मीरा, मीशा और जै़न, एक छोटा और सुखी परिवार है. यह आदर्श परिवार के रूप में भी जाना जाता है.
मीशा तो वैसे भी शाहिद और मीरा के नाम का संयुक्त रूप और दोनों के नयन-नक्श का बेहतरीन कॉम्बिनेशन भी हैं. शाहिद कपूर बेटी से जुड़ी छोटी-छोटी बातों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं. फिर चाहे वह मीशा का जन्म लेने के बाद नन्हें पैरों की तस्वीर हो या पल-पल बढ़े होने, चलने, खेलने, मस्ती आदि करने की तस्वीरें हों.. अपनी बेटी को बढ़ते हुए और खेलते हुए देख उन्हें बहुत ख़ुशी होती है और उसे शाहिद तस्वीरों में क़ैद करते रहते हैं.
तीज-त्यौहार हो या कोई ख़ास पल शाहिद अपनी लाडली बेटी की तस्वीर लेना और शेयर करना नहीं भूलते. अब इस लॉकडाउन में मीशा का जन्मदिन तो धूमधाम से मना पाएंगे. फिर भी इसे यादगार बनाने की पूरी कोशिश करेगा कपूर परिवार.
आइए, फोटो अलबम के ज़रिए शाहिद कपूर और बेटी मीशा के बॉन्डिंग और प्यार को देखते हैं. फादर-डॉटर का बहुत ही ख़ूबसूरत बंधन. मीशा को जन्मदिन की ढेर सारी बधाई! वे यूं ही हंसती-मुस्कुराती मासूमियत बिखेरती रहें. और नटखट-शरारत करती बढ़ती रहें. आइए, तस्वीरों के ज़रिए मीशा और शाहीद कपूर के प्यार-दुलार और मस्ती को देखते हैं.

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

करवा चौथ के लिए 5 न्यू मेहंदी डिज़ाइन्स (Karwa Chauth Special 5 New Mehndi Designs)

करवा चौथ (Karwa Chauth) भारतीय महिलाओं का एक महत्वपूर्ण व्रत है, जिसे देशभर की महिलाएं…

कहानी- दायित्वबोध (Short Story- Dayitvabodh )

एक-दूसरे से मिलने की कल्पनाएं समुद्री लहरों की तरह आकाश को छूने की कोशिश करने…

बिग बॉस 14: राधे मां शो से अचानक क्यों गायब हो गईं, जानें असली वजह (Bigg Boss 14: Why Has Radhe Maa Suddenly Disappeared From The Show?)

टीवी के पॉपुलर और सबसे विवादित शो 'बिग बॉस' के 14 वें सीज़न को शुरू…

© Merisaheli