Categories: FILMEntertainment

HBD अनन्या पांडे के एक नहीं दो नहीं, बल्कि कई सारे क्रश हैं…देखें बचपन की तस्वीरें… (Happy Birthday To Ananya Panday, See Her Childhood Photos)

ख़ूबसूरत गॉर्जियस अनन्या पांडे का आज जन्मदिन है. उन्हें जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई! करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से जो उन्होंने अपने…

ख़ूबसूरत गॉर्जियस अनन्या पांडे का आज जन्मदिन है. उन्हें जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई! करण जौहर की ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से जो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की, वक़्त के साथ अपना एक मज़बूत मुक़ाम भी हासिल कर लिया है. पति पत्नी और वो तथा खाली पीली फिल्म, जो ईशान खट्टर के साथ की थी, में भी लोगों ने अनन्या को काफ़ी पसंद किया. यंग जनरेशन उन्हें बेहद पसंद करती है. सोशल मीडिया पर उनके फैंस फॉलोइंग भी ज़बरदस्त है. अनन्या पांडे के बारे में उनके फैंस बहुत कुछ जानना चाहते हैं. आज उनके जन्मदिन पर उनसे जुड़ी कई कही-अनकही बातें जानने की कोशिश करेंगे.
आज अनन्या पांडे को उनके जन्मदिन पर उनके को-स्टार ईशान खट्टर ने उनकी दो प्यारी सी तस्वीर, एक में वे ख़ूब मुस्कुरा रही हैं और दूसरे में एक शॉर्ट ड्रेस में बड़ी प्यारी लग रही हैं, इन दो तस्वीरें डालकर उन्होंने मज़ेदार ढंग से जन्मदिन की बधाई दी और उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी.

  • अनन्या का ड्रेस सेंस गज़ब का रहा है. उनकी स्टाइल, अदाएं, फैशन आज के युवा बेइंतहा पसंद करते हैं. उन पर जमकर अपने कमेंट्स भी देते रहते हैं.
  • जब कभी अनन्या अपने शॉर्ट स्कर्ट, मिनी ड्रेस, अट्रैक्टिव स्कर्ट स्विमिंग सूट, बिकनी, ट्रेडिशनल या वेस्टर्न ड्रेसेस में आकर्षक अंदाज़ में अपने तस्वीरें पोस्ट करती हैं, तब उनके फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रिया देते हैं. उन्हें लाइक करते हैं. और देखते ही देखते उनकी पोस्ट वायरल हो जाती है.
  • उन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 फिल्म से नहीं, बल्कि पेरिस के ले बॉल में अपना डेब्यू किया था. ले बॉल पेरिस एक ऐसा इवेंट है, जहां विश्‍व के एलीट बैकग्राउंड की 25 लड़कियों को ग्रांड बॉल डेब्यू के लिए सिलेक्ट किया जाता है.
  • उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में इस बात का ज़िक्र किया था कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2, जो उनकी पहली फिल्म थी कि शूटिंग के समय वे काफ़ी डरी और घबराई हुई थीं, ख़ासकर करण जौहर से, जो फिल्म के निर्माता थे.


यह भी पढ़ें: ‘तू यहीं है यहां है’: शहनाज़ ने शेयर किया सिद्धार्थ शुक्ला के लिए ट्रिब्यूट वीडियो, फैंस हुए इमोशनल(Tu Yaheen Hai: Shehnaaz Gill shares Sidharth Shukla tribute video, fans get emotional)

  • अनन्या पांडे ने अपने स्कूली पढ़ाई धीरूभाई अंबानी स्कूल में की और कॉलेज विदेश में लॉस एंजेलिस की यूनिवर्सिटी ऑफ साउदर्न कैलिफोर्निया से किया था.
  • अनन्या के एक नहीं दो नहीं, बल्कि कई सारे क्रश हैं. उन्हें कई मेल बेहद पसंद है और आकर्षित करते हैं.
  • उन्होंने अपने इंटरव्यू में इस बात का ज़िक्र किया था कि उन्हें एक्टर कार्तिक आर्यन काफ़ी पसंद हैं. उन्होंने यह भी कहा कि वह हॉट सीन वरुण धवन के साथ करना पसंद करेंगी, तब उन्होंने कहा था कि उनके ढेर सारे क्रश हैं.
  • उन्हें क्रिकेटर विराट कोहली बहुत पसंद है. वे उनके फेवरेट हैं.
  • कहा जाता है कि अनन्या डिज़ाइनर मोनिशा सिंह के बेटे करण के साथ रिलेशनशिप में भी थीं, लेकिन उनका कहना था कि दोनों केवल अच्छे दोस्त हैं.
  • उनकी फेवरेट फूड की बात की जाए, तो उन्हें पिज़्ज़ा और चॉकलेट काफ़ी पंसद है और इसे खाते हुए वे ख़ूब एंजॉय करती हैं.

  • अनन्या अपनी दादी स्नेहलता के काफ़ी क़रीब थीं. उन्हें अपना प्रेरणास्रोत मानती हैं. जब उनका देहांत हुआ था, तब अनन्या ने उन्हें लेकर बेहद इमोशनल नोट लिखा था कि कैसे उनकी दादी उनके लिए पावर और आदर्श रही हैं.
  • अनन्या को पेट्स का भी शौक है.
  • घूमना-फिरना ख़ूब पसंद करती हैं. अक्सर विदेशों के अपने ट्रिप की लाजवाब फोटोज़ शेयर करती रहती हैं.
  • उन्हें पार्टी करना, ड्रिंक लेना भी अच्छा लगता है.
  • अनन्या बुक्स पढ़ने की भी शौकीन हैं और कई अंतरराष्ट्रीय लेखक से प्रभावित हैं और जिन्हें पढ़ना वे पसंद करती हैं.
  • उनका फेवरेट ट्रैवल डेस्टिनेशन्स न्यूयॉर्क, लंदन और लास वेगास है.
  • अभिनेता शाहरुख खान के दोनों बच्चे सुहाना व आर्यन और संजय कपूर की बेटी शनाया अनन्या के बचपन के दोस्त हैं.
  • इन लोगों के साथ अनन्या काफ़ी मस्तीभरे फोटोज़ और वीडियो उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं.
  • हाल ही में आर्यन ड्रग्स केस में आर्यन के साथ अनन्या के व्हाट्सएप चैट पर गांजा पीने-पिलाने की बातचीत को लेकर एनसीबी ने पूछताछ के लिए अनन्या को बुलाया था. उस समय वे काफ़ी घबराई हुई थीं और पूछताछ में कई बार रोईं भी.
  • अनन्या पांडे की आनेवाली फिल्म में ‘खो गए हम कहां’ में वे एक अलग अंदाज़ में नज़र आएंगी. इसके अलावा शकुन बत्रा की फिल्म, जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण व सिद्धार्थ चतुर्वेदी हैं, एक ट्रायंगल लव स्टोरी है.
    आइए आज उनके जन्मदिन पर उनकी बचपन की और अब तक की सारी तस्वीरों को देखते हैं.

यह भी पढ़ें: नहीं रहे एक्टर युसूफ हुसैन, फिल्ममेकर हंसल मेहता ने शेयर की इमोशनल पोस्ट, कहा- आज मैं अनाथ हो गया, ज़िंदगी अब पहले जैसी नहीं रहेगी… बॉलीवुड स्टार्स दे रहे हैं श्रद्धांजलि! (Actor Yusuf Hussain Passes Away, Filmmaker Hansal Mehta Pens An Emotional Note, Bollywood Celeb Mourn His Demise)

Photo Courtesy: Instagram

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

कहानी- सतरंगी परों वाली चिड़िया (Short Story- Satrangi Paro Wali Chidiya)

ब्याह पूर्व नौकरी का आनंद लिया. ब्याह उपरान्त परिवार का. बच्चों के साथ बचपन जिया,…

‘झूठी… मेरा पीछा छोड़ दे बहन… ‘ उर्वशी रौतेला पर भड़के ऋषभ पंत, सुनाई खरी खरी (‘Jhoothi… Mera peechha chodo Bahen’ Rishabh Pant Hits Back At Urvashi Rautela)

क्रिकेटर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस के लव कनेक्शन की कई कहानियां हैं. विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, ज़हीर…

© Merisaheli