Categories: TVEntertainment

बिग बॉस 15: करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश के लिए किया अपने प्यार का इज़हार, बोले- अकेलापन हो रहा है महसूस (Bigg Boss 15: Karan Kundrra Confesses His Feelings of Love For Tejasswi Prakash, Says- He is Feeling Lonely)

'बिग बॉस 15' कई दिलचस्प पलों से भरा हुआ है और यह दर्शकों का भरपूर मनोरंजन भी कर रहा है. इस शो के प्रतियोगी दर्शकों…

‘बिग बॉस 15’ कई दिलचस्प पलों से भरा हुआ है और यह दर्शकों का भरपूर मनोरंजन भी कर रहा है. इस शो के प्रतियोगी दर्शकों को एंटरटेन करने और घर में टिके रहने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं. रियलिटी शो का 28वां दिन भी मस्ती और इमोशनल पलों से भरा रहा, जिसमें करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की बातचीत ने लोगों का सबसे ज्यादा ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया. शो में देखा जा रहा है कि करण के मन में तेजस्वी के लिए प्यार भरी भावनाएं जागने लगी हैं और उन्होंने अपनी भावनाओं का इज़हार भी कर दिया है. ‘बिग बॉस 15’ में तेजस्वी प्रकाश के लिए अपने प्यार का इज़हार करते हुए करण ने कहा कि वो अकेलापन महसूस कर रहे हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि शो में देखा गया कि तेजस्वी प्रकाश ने डबल गेम खेलने के लिए करण कुंद्रा को फटकार लगाई. तेजस्वी ने करण को बताया कि कैसे उन्होंने सभी को निशांत भट्ट और शमिता शेट्टी के खिलाफ कर दिया. ऐसे में जब उनके बारे में सबकी राय खट्टी हो गई तो करण उनसे बात करने गए और अपने तरीके को सुधार करने की कोशिश की. तेजस्वी कहती हैं कि आपका व्यवहार ठीक नहीं है, मेरे साथ यह खेल मत खेलो. यह भी पढ़ें: बिग बॉस 15: राकेश बापट को सता रही है शमिता शेट्टी की याद, एक्टर ने शेयर की लेडी लव के साथ फोटो तो फैन्स ने कह दी ये बात (Bigg Boss 15: Raqesh Bapat is Missing Shamita Shetty, Actor Shares Photo With Lady Love Then Fans Said This)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वहीं करण तेजस्वी को यह समझाने की कोशिश करते हैं कि उन्होंने यह जानबूझकर नहीं किया था. करण ने दलील दी कि यह आमतौर पर मुद्दों को संबोधित करने का उनका तरीका है. एपिसोड के दौरान तेजस्वी कई बार करण पर गुस्सा होती नज़र आईं. बाद में करण उनसे कहते हैं कि वह घर में अकेलापन महसूस करते हैं. इसके साथ ही उन्होंने कुबूल किया कि वो उनके लिए प्यार वाली फीलिंग रखते हैं.

इसके बाद अकासा सिंह से करण बात करते हैं और उससे कहते हैं कि तेजस्वी ने उन्हें डांटा और उसने सही चीज़ें बोलीं. मैंने सोचा ऐसा कोई मिलेगा जो मुझे अकेला महसूस न कराए. काश तेजा … ओह माय गॉड… एक्टर ने आगे कहा कि मैं उसे पसंद करता हूं… भगवान ने जितना दिमाग दिया है, उतना स्वैग भी दे दिया होता. जो मुझे चाहिए वो तो मैं लेकर ही रहूंगा, फिर कुछ समय बाद करण तेजस्वी के बगल में बैठ जाते हैं और पूछते हैं कि वो कब तक सोएंगी? इस पर तेजस्वी कहती हैं कि अगर वो जाना चाहते हैं तो जा सकते हैं, लेकिन करण ऐसा नहीं करते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

करण तेजस्वी से कहते हैं कि बिग बॉस के घर में उन्हें अकेलापन महसूस हो रहा है, इस पर एक्ट्रेस कहती हैं कि उन्हें अपनी प्राथमिकताएं सीधे तय करनी चाहिए. वो कहती हैं कि प्रायोरिटीज़ सेट कर अपनी, उसके बाद तू अकेलापन फील नहीं करेगा. आगे तेजस्वी मजाक करते हुए कहती हैं कि कैसे करण की एक्स-गर्लफ्रेंड उसके आसपास उसकी भलाई के लिए प्रार्थना कर रही होगी. यह भी पढ़ें: बिग बॉस 15: ‘वीकेंड का वार’ में जब सलमान खान ने किया राज कुंद्रा का ज़िक्र, शमिता शेट्टी का हुआ ये हाल (Bigg Boss 15: When Salman Khan Takes Raj Kundra’s Name in ‘Weekend Ka Vaar’, Shamita Shetty Reacts Like This)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, ‘बिग बॉस 15’ में जो कंटेस्टेंट्स दिखाई दे रहे हैं, उनमें विशाल कोटियन, करण कुंद्रा, राजीव अदतिया, तजेस्वी प्रकाश, सिम्बा नागपाल, मीशा अय्यर, ईशान सहगल, आकाश सिंह, उमर रियाज, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट, अफसाना खान और जय भानुशाली शामिल हैं. साहिल श्रॉफ, विधि पांड्या और डोनल बिष्ट घर से बेघर हो गए हैं. गौरतलब है कि यह शो करीब 105 दिनों तक चलेगा.

Recent Posts

कहानी- अल्पविराम (Short Story- Alpviram)

"आपको काफ़ी देर से अकेले बैठे देख रहा था, इसलिए मिलने चला आया. आइए मैं…

फिल्म समीक्षा: कंगना रनौत का आग उगलता धाकड़पना दिखा ‘धाकड़’ में… (Movie Review: Dhaakad)

कंगना रनौत उन अभिनेत्रियों में से हैं जो हमेशा कुछ अलग और ख़ास करने की…

© Merisaheli