Categories: FILMEntertainment

HBD: अनुष्का और विराट कोहली की लव स्टोरी (Happy Birthday To Anushka Sharma)

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने छोटे से फिल्मी करियर में कई बेहतरीन किरदार निभाए हैं और उन्हें दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से भी नवाज़ा जा चुका है. 1 मई 1988 को जन्मीं अनुष्का ने अपनी मेहनत, लगन और टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम हांसिल किया है. आज अनुष्का अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं. शादी के बाद हबी विराट के साथ उनका हर बर्थडे स्पेशल रहा है, इसलिए इस बेहद ख़ास मौके पर हम आपको बताते हैं विरुष्का की दिलचस्प लव स्टोरी. जब पहली बार मिले विरुष्का बताया जाता है कि अनुष्का और विराट एक शैंपू के ऐड के दौरान पहली बार मिले थे. दोनों की यह मुलाक़ात साल 2013 में हुई थी और तभी दोनों एक-दूसरे को अपना दिल दे बैठे. हालांकि ख़बरें ऐसी भी आई थीं कि दोनों एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं. शुरू हुआ मुलाकातों का सिलसिला पहली मुलाकात में दिल हार बैठने वाला यह कपल लगातार एक-दूसरे से मिलने के बहाने तलाशने लगा. बताया जाता है कि साल 2014 में जब अनुष्का 'बॉम्बे वेल्वेट' और 'पीके' की शूटिंग कर रही थीं, तब विराट उनसे मिलने सेट पर जा पहुंचे और तभी से दोनों मीडिया की नज़रों में आ गए. इसी साल दोनों को एक फुटबॉल मैच देखते हुए साथ देखा गया था और फिर उसके बाद एक मैच के दौरान विराट अनुष्का को फ्लाइंग किस देते हुए कैमरे में कैद भी हुए थे. जब अनुष्का को कहा गया पनौती हालांकि अनुष्का और विराट के अफेयर की ख़बरों ने जितनी…

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने छोटे से फिल्मी करियर में कई बेहतरीन किरदार निभाए हैं और उन्हें दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से भी नवाज़ा जा चुका है. 1 मई 1988 को जन्मीं अनुष्का ने अपनी मेहनत, लगन और टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम हांसिल किया है. आज अनुष्का अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं. शादी के बाद हबी विराट के साथ उनका हर बर्थडे स्पेशल रहा है, इसलिए इस बेहद ख़ास मौके पर हम आपको बताते हैं विरुष्का की दिलचस्प लव स्टोरी.

जब पहली बार मिले विरुष्का

बताया जाता है कि अनुष्का और विराट एक शैंपू के ऐड के दौरान पहली बार मिले थे. दोनों की यह मुलाक़ात साल 2013 में हुई थी और तभी दोनों एक-दूसरे को अपना दिल दे बैठे. हालांकि ख़बरें ऐसी भी आई थीं कि दोनों एक-दूसरे को बचपन से जानते हैं.

शुरू हुआ मुलाकातों का सिलसिला

पहली मुलाकात में दिल हार बैठने वाला यह कपल लगातार एक-दूसरे से मिलने के बहाने तलाशने लगा. बताया जाता है कि साल 2014 में जब अनुष्का ‘बॉम्बे वेल्वेट’ और ‘पीके’ की शूटिंग कर रही थीं, तब विराट उनसे मिलने सेट पर जा पहुंचे और तभी से दोनों मीडिया की नज़रों में आ गए. इसी साल दोनों को एक फुटबॉल मैच देखते हुए साथ देखा गया था और फिर उसके बाद एक मैच के दौरान विराट अनुष्का को फ्लाइंग किस देते हुए कैमरे में कैद भी हुए थे.

जब अनुष्का को कहा गया पनौती

हालांकि अनुष्का और विराट के अफेयर की ख़बरों ने जितनी सुर्खियां बटोरी, अनुष्का को उतने ही विवादों का सामना भी करना पड़ा. साल 2015 के वर्ल्ड कप में भारत की हार होने पर अनुष्का को उस हार के लिए ज़िम्मेदार ठहराते हुए उन्हें पनौती तक कहा गया. हालांकि इस घड़ी में विराट ने अनुष्का का साथ नहीं छोड़ा और उनका बचाव किया. इस घटना के बाद से दोनों का रिश्ता और भी मज़बूत हो गया. आख़िरकार इस जोड़े ने एक होने का फैसला करते हुए 11 दिसंबर को शादी कर ली.

विराट के साथ सेलिब्रेट कर रही हैं बर्थडे

बता दें कि अनुष्का पति विराट कोहली और अपने कुछ दोस्तों के साथ आरसीबी के हेडक्वार्टर बैंगलुरु में अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं.

मेरी सहेली की ओर से अनुष्का शर्मा को जन्मदिन की शुभकामनाएं. 

Recent Posts

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की खूबसूरती और फिटनेस का राज़ (Beauty And Fitness Secrets Of Bollywood Queen Kangana Ranaut)

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत जितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही बेहतरीन अभिनेत्री हैं. अपने बेबाक अंदाज़…

बॉलीवुड की वो ६ टैलेंटेड एक्ट्रेसेस, जिन्हें नेपोटिज़्म की बड़ी कीमत चुकानी पड़ी (6 Talented Actresses Who Faced Nepotism)

सुशांत सिंह राजपूत के दुखद और असामयिक निधन से एक बार फिर बॉलीवुड में भाई-भतिजावाद पर…

#HappyBirthday: एम. एस. धोनी प्रेरणास्रोत महान खिलाड़ी.. जन्मदिन मुबारक हो!.. (Happy Birthday To M. S. Dhoni)

भारतीय क्रिकेट के सबसे कामयाब कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज 7 जुलाई 2020 को अपना…

© Merisaheli