Categories: FILMEntertainment

नेहा कक्कड़ से ब्रेकअप पर आख़िर तोड़ी हिमांश कोहली ने चुप्पी, कहा- मैं खुश हूं और वो आगे बढ़ चुकी हैं… (Himansh Kohli Finally Breaks Silence On Breakup With Neha Kakkar)

साल 2018 का वो ब्रेकअप जिसकी चर्चा लोग आज भी करते हैं, जी हां, फेमस और मोस्ट पॉप्युलर सिंगर नेहा कक्कड़ और एक्टर हिमांश कोहली का ब्रेकअप काफ़ी सुर्ख़ियों में रहा था, क्योंकि दोनों ने कुछ समय पहले ही अपने प्यार का खुलासा खुलेआम किया था. लेकिन दोनों का रिश्ता टूट गया. उस वक़्त अक्सर नेहा कक्कड़ पब्लिक प्लेस पर भी फफक कर रोने लगती थीं. लेकिन आज नेहा खुश हैं, आगे बढ़ चुकी हैं, शादी कर चुकी हैं. पर उस ब्रेकअप पर अब जाकर हिमांश ने चुप्पी तोड़ी और अपना पक्ष रखा, क्योंकि आज तक लोग हिमांश को ही उसके लिए टार्गेट करते आए हैं.

बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में हिमांश ने कहा कि भई वो मेरा ब्रेकअप था, मैं सारी दुनिया को क्यों बताता फ़िरूं? वो मेरे घर का मामला था तो भला दूसरों को उससे क्या लेना-देना, उन्हें इसमें क्या दिलचस्पी? ये 2018 का मामला है लेकिन लोगों ने मुझे टार्गेट किया, मैं अब नेहा को भी इसके लिए दोष नहीं देता, वो मूवऑन कर चुकी है और अपनी लाइफ़ में खुश है, मैं भी उनके लिए खुश हूं और अपने लिए भी. मैं अपनी ड्रीम लाइफ़ जी रहा हूं, पैसे कमा रहा हूं और लोगों को एंटरटेन कर रहा हूं.

हम दोनों आगे बढ़ चुके हैं लेकिन कुछ लोग आज भी वहीं 2018 में ही अटके हैं जबकि ये 2021 है. लेकिन लोग अब भी टार्गेट करते हैं क्योंकि उनको लगता है कि मैं चुप हूं तो इसका मतलब मैं ग़लत हूं. जबकि मैं जानता हूं कि मैं बुरा इंसान नहीं हूं, अगर मैं ग़लत होता तो रात को चैन की नींद नहीं सो पाता. मैं खुश हूं कि मैंने किसी के साथ कुछ ग़लत नहीं किया लेकिन लोगों की सोच टॉक्सिक है.

उस वक़्त वो ग़ुस्से में थीं तो उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट कर दिया, मैं भी ग़ुस्से में था लेकिन मैंने कुछ भी पोस्ट नहीं किया, मैं चुप रहा. तो टॉक्सिक कौन है? टॉक्सिक वो लोग हैं वो बार बार टार्गेट और पोक करते हैं, जबकि इसकी कोई ज़रूरत नहीं. हमारे बीच अगर प्यार नहीं है तो नफ़रत भी नहीं है और जब हम इसको मेंटेन कर सकते हैं तो लोगों को भी यही करना चाहिए!

जैसाकि सब जानते हैं कि नेहा और हिमांश अपने रिश्ते को लेकर काफ़ी गंभीर थे लेकिन इनका अचानक हुआ ब्रेकअप सबको सकते में डाल गया और खबर बन गया. रोहनप्रीत से शादी से कुछ अरसे पहले तक नेहा और हिमांश एक दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन अब दोनों अपनी अपनी ज़िंदगी के आगे बढ़ गए और खुश हैं तो लोगों को भी अपने काम से काम रखना चाहिए!

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

Geeta Sharma

Recent Posts

बीमारियों से दिलाएंगी छुटकारा अदरक की ये इफेक्टिव होम रेमेडीज़ (11 Surprising Health Benefits Of Ginger)

यूं तो अदरक हमारे रोज़मर्रा के खानपान में शामिल ही रहता है, फिर वो सुबह…

April 16, 2024

लहान मुलांना धाडस आणि जिद्दीचं बाळकडू देणाऱ्या ॲनिमेटेड ‘बुनी बियर्स’ चित्रपटाचे पोस्टर लॉंच! (The Poster Launch Of The Animated Movie ‘Bunny Bears’, Which Gives Courage And Stubbornness To Children!)

कोवळ्या वयात असणाऱ्या मुलांच्या अंगी चांगल्या संस्कारांची जर पेरणी झाली, तर मुलं मोठी होऊन नक्कीच…

April 16, 2024

‘कौन बनेगा करोडपती’च्या १६ व्या सीझनची घोषणा, अमिताभ बच्चनचा प्रोमो व्हायरल ( Kaun Banega Crorepati 16 Promo Registration Begins Amitabh Bachchan Announces It)

'कौन बनेगा करोडपती'च्या चाहत्यांसाठी एक आनंदाची बातमी आहे. अमिताभ बच्चन लवकरच त्यांच्या शोच्या 16व्या सीझनसह…

April 16, 2024
© Merisaheli