Entertainment

हिमांशी खुराना ने तोड़ा बॉयफ्रेंड आसिम रियाज संग रिश्ता, खुद पोस्ट शेयर कर किया ब्रेकअप का ऐलान, बोलीं- धर्म की वजह से दी प्यार की कुर्बानी (Himanshi Khurana announces breakup with Asim Riaz, says- We are sacrificing our love for different religious beliefs)

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के फेमस कपल हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और आसिम रियाज (Asim Riaz) की राहें अलग हो गई हैं. 4 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद कपल का ब्रेकअप (Himanshi Khurana And Asim Riaz breakup)  हो गया है. ब्रेकअप की न्यूज खुद हिमांशी ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर (Himanshi Khurana announces breakup) करके दी है, साथ ही ब्रेकअप की वजह भी बताई है. इस खबर के आने के बाद हिमांशी और आसिम के फैंस हैरान हैं.

P

हिमांशी खुराना ने अपने एक्स हैंडल पर आसिम रियाज के साथ अपने ब्रेकअप की घोषणा करते हुए एक ऑफिशियल स्टेटमेंट शेयर किया है और बताया है कि धार्मिक वजहों से दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली हैं. हिमांशी ने ब्रेकअप की खबर को कन्फर्म करते हुए लिखा, “हां, हम अब एक साथ नहीं हैं. हमने जो भी समय साथ में बिताया, वो बहुत अच्छा था, हम दोनों का साथ बस यहीं तक था. हमारे रिलेशनशिप की जर्नी शानदार रही, लेकिन अब हम अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं. हम दोनों अपने-अपने धर्म का सम्मान करते हैं और अलग-अलग धार्मिक मान्यताओं की वजह से अपने प्यार की कुर्बानी दे रहे हैं. हमारे मन में एक-दूसरे के लिए कोई नफरत नहीं है. हम आपसे रिक्वेस्ट करते हैं कि हमारी प्राइवेसी की रिस्पेक्ट कीजिए… हिमांशी.”

इसके बाद हिमांशी ने एक और पोस्ट शेयर किया और लिखा- “हमने कोशिश की साथ बने रहने की, लेकिन कोई हल नहीं निकाल पाए. हम आज भी एक-दूसरे से प्यार करते हैं, पर शायद किस्मत हमें सपोर्ट नहीं कर रही. कोई नफरत नहीं, सिर्फ प्यार, यही समझदारी भरा फैसला है. “

हिमांशी ने सोशल पोस्ट के जरिए ब्रेकअप की बात कन्फर्म कर है. लेकिन आसिम की ओर से अब तक न तो कोई पोस्ट शेयर हुई है और न ही उन्होंने कोई स्टेटमेंट जारी किया है. उन्होंने इस न्यूज पर कोई रिएक्शन भी नहीं दिया है. 

दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो हिमांशी और आसिम पहली बार ‘बिग बॉस 13’ के घर में मिले थे और और दोनों को प्यार हो गया था.  बिग बॉस हाउस में ही असीम ने हिमांशी को घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया था. हिमांशी ने आसिम के लिए अपने नौ साल पुराने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया था. हिमांशी और आसिम कई म्यूजिक वीडियो में भी एक-साथ नजर आ चुके हैं और दोनों की फैमिली भी इस रिश्ते से खुश थी. फैंस भी उन्हें आइडियल कपल के तौर पर देखते थे. लेकिन पिछले कुछ महीने से हिमांशी और आसिम रियाज के ब्रेकअप की खबरें सुर्खियों में बनी हुई थीं. आसिम रियाज द्वारा सिंगर को उनके जन्मदिन पर विश न किए जाने के बाद इन अफवाहों को हवा मिली थी. आखिरकार हिमांशी ने इस खबर को कन्फर्म कर दिया है. अब उनके फैंस को आसिम के रिएक्शन का इंतजार है.

Pratibha Tiwari

Recent Posts

जीवनसाथी (Short Story: Jeevansathi)

लता वानखेडेअमृताचे मन या लग्नाला तयार होईना. सागरसारख्या विशाल मनाच्या माणसाला, आपला भूतकाळ लपवून, त्याला…

February 26, 2024

फिल्म समीक्षा: स्पोर्ट्स थ्रिलर एक्शन से भरपूर
‘क्रैक- जीतेगा तो जिएगा’ (Movie Review- Crakk- Jeetegaa Toh Jiyegaa)

पहली बार हिंदी सिनेमा में इस तरह की दमदार एक्शन, रोमांच, रोगंटे खड़े कर देनेवाले…

February 25, 2024

कहानी- अलसाई धूप के साए (Short Story- Alsai Dhoop Ke Saaye)

उन्होंने अपने दर्द को बांटना बंद ही कर दिया था. दर्द किससे बांटें… किसे अपना…

February 25, 2024

आईची शेवटीची इच्छा पूर्ण करण्यासाठी शाहरुखने सिनेमात काम करण्याचा घेतला निर्णय (To fulfill mother’s last wish, Shahrukh decided to work in cinema)

90 च्या दशकापासून आतापर्यंत शाहरुख खानची मोहिनी तशीच आहे. त्याने कठोर परिश्रम करून स्वत:ला सिद्ध…

February 25, 2024
© Merisaheli