Categories: TVEntertainment

पिता को खोने के बाद हिना खान ने लिखा इमोशनल पोस्ट, एक्ट्रेस ने ज़ाहिर की अपनी बेबसी (Hina Khan writes an Emotional Post after Her father’s Death)

कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर का तांडव पूरे देश में जारी है. इस वायरस के चपेट में आने वालों का आंकड़ा तेज़ रफ्तार से…

कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर का तांडव पूरे देश में जारी है. इस वायरस के चपेट में आने वालों का आंकड़ा तेज़ रफ्तार से बढ़ रहा है, इसके साथ ही इस संक्रमण से मौत की आगोश में समाने वालों की तादात में भी इज़ाफा हो रहा है. कोरोना उन परिवारों पर सबसे ज्यादा कहर बनकर टूटा है, जिन्होंने इस संक्रमण के चलते अपनों को खोया है. बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक, कई सितारे जहां कोरोना को मात देने में कामयाब रहे हैं तो वहीं कई सितारे ज़िंदगी की जंग हार गए. हाल ही में टीवी की फेमस एक्ट्रेस हिना खान ने अपने पिता को खोया है. अपने पिता को खोने के बाद बुरी तरह से टूट चुकीं हिना खान ने एक इमोशनल पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होंने अपनी बेबसी ज़ाहिर की है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपने पिता को खोने के बाद हाल ही में एक्ट्रेस हिना खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें अपनी बेबसी ज़ाहिर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है- ‘मैं एक हेल्पलेस डॉटर हूं. मैं अपनी उस मां के साथ कुछ पल के लिए भी नहीं रह पा रही हूं, जिसे आज मेरी सबसे ज्यादा ज़रूरत है. समय बहुत खराब चल रहा है, सिर्फ हम लोगों के लिए नहीं, बल्कि हमारे आसपास के बाकी लोगों के लिए भी. एक कहावत है कि मुश्किल समय नहीं रूकता है, मगर कठिन शख्स रुकता है. मैं टफ हूं, थी और रहूंगी. मैं अपने डैडी की स्ट्रॉग गर्ल रहूंगी. मुझे अपनी दुआओं में याद रखें, रोशनी को आने दें.’

दरअसल, हिना खान उन एक्ट्रेसेस में शुमार हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हिना अपने फैन्स के साथ हर दिन कुछ नया पोस्ट शेयर करती रहती हैं, लेकिन पिता के निधन में बाद हिना का यह इमोशनल पोस्ट यह बयां करने के लिए काफी है कि वो अपने पिता को कितना मिस कर रही हैं और अपनी मां के साथ इस वक्त न हो पाने का गम उन्हें कितना सता रहा है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपने इंस्टाग्राम पर हिना ने दो तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें वो अपना क्वारंटीन समय बिताती हुई नज़र आ रही हैं. अपने पिता के निधन के बाद ही हिना कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थीं. बता दें कि पिता के निधन के 6 दिन बाद हिना की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आई थी. कोरोना पॉज़िटिव होने के बाद एक्ट्रेस ने खुद को क्वारंटीन कर लिया, जिसकी वजह से इस मुश्किल घड़ी में वो अपनी मां से भी नहीं मिल पा रही हैं. पिता को खोने के बाद अपनी मां से दूर रहने के लिए मजबूर हिना इसे लेकर बेहद दुखी हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि जिस समय हिना खान के पिता का निधन हुआ था, उस समय हिना मुंबई में मौजूद नहीं थीं. अपने पिता के आखिरी वक्त में हिना कश्मीर में अपने एक प्रोजेक्ट की शूटिंग में बिज़ी थीं, जब उन्हें अपने पिता के निधन की खबर मिली तो एक्ट्रेस फौरन मुंबई पहुंची, लेकिन पिता को खोने के कुछ दिन बाद ही उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आ गई, जिसके चलते एक्ट्रेस ने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि हिना खान अपने पिता के साथ बहुत कूल बॉन्डिंग शेयर करती थीं. अपने पिता की लाड़ली हिना खान कई मौकों पर उनके साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती थीं. तस्वीरों में हिना की अपने पिता के बॉन्डिंग देखते ही बनती थी. पिता के चले जाने से बेशक हिना खान पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है, लेकिन उनके फैन्स भी अपनी फेवरेट एक्ट्रेस के इस गम से गमज़दा हैं. पिता के जाने के बाद एक्ट्रेस उन्हें बहुत मिस कर रही हैं और उन्होंने इससे जुड़े कई पोस्ट भी सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं.

Recent Posts

कविता- हर बार मेरा आंचल तुम बनो… (Poetry- Har Baar Mera Aanchal Tum Bano…)

हूं बूंद या बदली या चाहे पतंग आसमान तुम बनो हूं ग़ज़ल या कविता या…

कहानी- जीवन की वर्तनी (Short Story- Jeevan Ki Vartani)

उस दिन देर रात जब मैं शादी से लौट रही थी, मुझे यही लग रहा…

© Merisaheli