Categories: FILMEntertainment

ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने ऋतिक के पैरेंट्स को ऐसे विश की उनकी 50वीं सालगिरह (Hrithik Roshan’s Ex-Wife Sussanne Khan Sends Wishes To Rakesh Roshan & Pinkie Roshan On Their 50th Wedding Anniversary: Wish You World Of Love)

रिश्ते निभाना कोई ऋतिक रोशन और सुजैन खान से सीखे. तलाक लेने के बावजूद ये क्यूट कपल हमेशा एक-दूसरे के सुख-दुःख में साथ खड़ा रहता है. बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन के माता-पिता राकेश रोशन और पिंकी की 50वीं सालगिरह के ख़ास मौके पर सुजैन खान ने उन्हें एनीवर्सरी की बधाई दी. सुजैन खान ने सोशल मीडिया पर एक प्यारा-सा वीडियो शेयर कर ऋतिक रोशन के माता-पिता राकेश रोशन और पिंकी को शादी की 50वीं सालगिरह की बधाई ऐसे दी.

सुजैन खान ने ऋतिक के पैरेंट्स को ऐसे विश की उनकी 50वीं सालगिरह
कभी बॉलीवुड के पावर कपल कहे जाने वाले ऋतिक रोशन और सुजैन खान अब भले ही अलग हो गए हों, लेकिन जब भी कोई ख़ास मौक़ा होता है या परिवार पर कोई मुसीबत आती है, तो ये दोनों एक साथ हो जाते हैं. ऋतिक रोशन के माता-पिता राकेश रोशन और पिंकी की 50वीं सालगिरह के ख़ास मौके पर ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान ने उन्हें एनीवर्सरी की बधाई दी. सुजैन खान ने सोशल मीडिया पर एक प्यारा सा वीडियो शेयर कर ऋतिक रोशन के माता-पिता राकेश रोशन और पिंकी को शादी की 50वीं सालगिरह की बधाई ऐसे दी. इस वीडियो में रोशन परिवार की ख़ुशी के कई खूबसूरत लम्हे नज़र आ रहे हैं. सुजैन खान इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘प्यार एक खूबसूरत एहसास है.. जो लोग जीवन के सभी उतार-चढ़ावों में बिना शर्त परिवार में प्यार बनाए रखते हैं, वे वास्तव में धन्य हैं.. शादी की 50वीं सालगिरह मुबारक मम्मी और पापा.. आपको प्यार की दुनिया मुबारक… सबसे बड़ी मुस्कुराहट, और ढेर सारी जोरदार हंसी.. और ऐसी ही तमाम खुशियां आपकी आगे की ज़िंदगी का हिस्सा बनें..’ आप भी देखिए सुजैन खान का शेयर किया हुआ ये प्यारा-सा वीडियो.

ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन ने इंस्टग्राम पर शेयर किया ये वीडियो
ऋतिक रोशन की मां पिंकी ने अपनी शादी की 50वीं सालगिरह पर इंस्टग्राम पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी शादी से लेकर अब तक की कई खूबसूरत यादें कैद हैं. इस वीडियो में ऋतिक रोशन की बचपन की तस्वीरें भी हैं. पिंकी रोशन ने इस वीडियो के साथ एक बहुत प्यारा मैसेज भी लिखा है. पिंकी रोशन ने लिखा है, ‘मैं परफेक्ट नहीं हूं.. न ही तुम हो.. फिर भी हमने अपनी एक खूबसूरत दुनिया बनाई.. ये 50 साल सीखने, एक साथ आगे बढ़ने, एक-दूसरे को समझने, स्वीकारने और बिना शर्त प्यार करने के हैं.. मेरे जीवन के सबसे सुखद 50 वर्षों के लिए धन्यवाद..’ आप भी देखिए ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन का शेयर किया हुआ ये प्यारा-सा वीडियो.

बता दें कि भले ही सुजैन और रितिक का तलाक हो गया है, लेकिन उन दोनों के बीच बहुत अच्छा रिश्ता है. दोनों दिसंबर 2000 में शादी के बंधन में बंधे थे. 2014 में दोनों तलाक लेकर कानूनी तौर पर अलग हो गए, लेकिन तलाक की कड़वाहट इनके रिश्ते में नहीं दिखती है.

दोनों अपने बेटों की खातिक कॉर्डियल रिलेशनशिप बनाए हुए हैं. लॉकडाउन के समय भी सुजैन खान बच्चों की खातिर ऋतिक के घर आकर रहने लगी थी. जब भी कोई ख़ास मौक़ा होता है, ये कपल हमेशा एक साथ नज़र आता है.

Kamla Badoni

Recent Posts

बुरे दिन वापस दे दो…. किरण मानेंची पोस्ट चर्चेत ( Kiran Mane Share Post For Current Situation In Maharashtra)

कुठे कुठला उमेदवार हवा होता-नको होता, या वादात आपण सर्वसामान्य माणसांनी अडकायला नको. महाराष्ट्रात या…

April 11, 2024

संकर्षण सोबत लग्न करण्याची इच्छा पण आईने…. अभिनेत्याची चाहतीसाठी खास पोस्ट ( Sankarshan Karhade Share Post For His Fan, Who Wants To Marry Him)

अभिनेता संकर्षण कऱ्हाडे सोशल मीडियावर खूप सक्रिय असतो. नुकताच त्याने त्याला साताऱ्याला आलेला त्याच्या खास…

April 11, 2024

कहानी- पहचान (Short Story- Pahchan)

"... आप सोचते होंगे डायरी में अपनी कुशलता दिखानेवाली की क्या पहचान! लेकिन चाहे मेरे नाम…

April 11, 2024

दैव (Short Stoy: Daiv)

-ऋषिकेश वांगीकरआपणच फक्त मागे राहिलो हे कळल्यावर त्या मुलाचे अवसान गळाले आणि कुठलाही विचार न…

April 11, 2024
© Merisaheli