Categories: FILMEntertainment

अर्सलान गोनी के साथ रिलेशनशिप को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर सुजैन खान, ऋतिक रोशन के फैन्स ने उनकी एक्स-वाइफ को किया ट्रोल (Hritik Roshan’s Fans Trolled His Ex Wife Sussanne Khan for Relationship With Arslan Goni)

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए अर्सलान गोनी के साथ अपने…

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए अर्सलान गोनी के साथ अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया था. जी हां, उनके सोशल मीडिया पोस्ट और मीडिया में आई रिपोर्ट्स से तो यही लगता है कि सुजैन खान की ज़िंदगी में प्यार ने दोबारा दस्तक दी है और वो अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं. दरअसल, सुजैन ने अर्सलान गोनी के बर्थडे पर सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल क्या किया, लगता है कि ऋतिक रोशन के फैन्स को यह रास नहीं आया, लिहाज़ा उन्होंने सुजैन को ट्रोल करना शुरू कर दिया. अर्सलान के साथ रिलेशनशिप को लेकर ऋतिक के फैन्स ने सुजैन को खूब खरी-खोटी सुनाई है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, 19 दिसंबर 2021 को सुजैन ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के बर्थडे पर एक फोटो शेयर की थी, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा था- ‘हैप्पी-हैप्पी बर्थडे. मैं आपके लिए एक ऐसी दुनिया की कामना करती हूं, जो हर उस चीज से भरी हो, जिसके आप काबिल हैं… सबसे तेज मुस्कान और आपके लिए ढेर सारे प्यार के साथ… आप सबसे खूबसूरत एनर्जी हैं, जो मैंने अब तक देखी है. शाइन ब्राइटेस्ट अनलिमिटेड’. इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अर्सलान ने ‘लव यू’ लिखा था. यह भी पढ़ें: ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान की ज़िंदगी में फिर से प्यार ने दी दस्तक, इस एक्टर को कर रही हैं डेट (Hritik Roshan’s Ex-Wife Sussanne Khan Fall in Love Once Again, She is Dating This Actor)

देखते ही देखते सुजैन की यह पोस्ट वायरल हो गई और लोगों ने अर्सलान के लिए ऋतिक को छोड़ने पर सुजैन को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. सोशल मीडिया पर ट्रोल करते हुए लोगों ने अर्सलान को ‘नमूना’ और ‘छपरी’ तक कह डाला. इसके साथ ही अर्सलान जैसे इंसान के लिए ऋतिक के साथ रिलेशनशिप खत्म करने पर सुजैन से कई सवाल भी किए.

बता दें कि साल 2017 में एक इंटरव्यू में ऋतिक ने अपनी बेवफाई की अफवाहों पर कहा था कि जब लोगों का तलाक हो जाता है तो यह हमेशा पुरुष की बेवफाई के कारण नहीं होता है. यह बहुत छोटी सोच वाली मानसिकता है. इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि यह सामान्य धारणा है कि वो सुपरस्टार है, उसने कुछ गलत किया होगा, लेकिन बात यह नहीं है. दोनों के तलाक को करीब सात साल हो चुके हैं और तलाक के बाद भी दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है. यह भी पढ़ें: क्या नए साल में सात फेरे लेने को तैयार हैं अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा, दोनों की शादी को लेकर सामने आई ये खबर (Arjun Kapoor and Malaika Arora will Tie A Knot In New Year, This News Came out About Their Marriage)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि एक वक्त ऐसा भी था जब ऋतिक और सुजैन की जोड़ी को बॉलीवुड की मोस्ट रोमांटिक जोड़ियों में से एक माना जाता था, लेकिन फैन्स को उस वक्त तगड़ा झटका लगा था जब कपल ने साल 2014 में एक-दूसरे से तलाक ले लिया. कपल के दो बेटे हैं ऋहान और ऋधान, जिनके साथ अक्सर दोनों टाइम स्पेंड करते हुए नज़र आते हैं. तलाक के बाद काफी समय तक सुजैन सिंगल ही रहीं, लेकिन अब उन्होंने अर्सलान गोनी के साथ अपने रिलेशनशिप पर मुहर लगा दी है, लेकिन इसके चलते उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है.

Recent Posts

कहानी- एक पवित्र पाप (Short Story- Ek Pavitra Paap)

“ये कहो अगर मैं इस बार प्रेम ऋतु में न आया होता तो…” मेघ ने…

© Merisaheli