ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान...

ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान की ज़िंदगी में फिर से प्यार ने दी दस्तक, इस एक्टर को कर रही हैं डेट (Hritik Roshan’s Ex-Wife Sussanne Khan Fall in Love Once Again, She is Dating This Actor)

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) और उनकी एक्स-वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) को अलग हुए करीब 7 साल हो चुके हैं. एक-दूसरे से तलाक लेने के बाद भी ऋतिक और सुजैन में काफी अच्छी दोस्ती है और सुजैन अक्सर अपने एक्स हस्बैंड के घर जाती हैं. इस बीच खबर आ रही है कि तलाक के कई साल बाद ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान की ज़िंदगी में फिर से प्यार ने दस्तक दी है. वैसे तो काफी समय से मीडिया में खबरें आ रही थीं कि सुजैन खान एक्टर अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं, लेकिन सुजैन ने कभी इस पर खुलकर कुछ भी नहीं कहा. पर अब इन अटकलों पर मुहर लग गई है, क्योंकि सुजैन खान ने अर्सलान के साथ अपने रिलेशनशिप को सोशल मीडिया के ज़रिए ऑफिशियल कर दिया है.

Hritik Roshan’s Ex-Wife Sussanne
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Hritik Roshan’s Ex-Wife Sussanne
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, सुजैन खान ने अर्सलान गोनी के बर्थडे पर एक तस्वीर शेयर करके अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया है. बता दें कि अर्सलान और सुजैन को अक्सर एक-दूसरे के साथ पार्टी और हैंगआउट करते हुए देखा जाता है. अर्सलान के जन्मदिन पर सुजैन ने उनके साथ अपनी क्यूट फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों एक-दूसरे को हग करते हुए दिखाई दे रहा है. सुजैन ने पोस्ट में लिखा है- हैप्पी हैप्पी हैप्पीएस्ट बर्थडे. मैं तुम्हारे लिए ऐसी दुनिया मांगती हूं, जहां हर चीज़ का बेस्ट हो जो तुम डिज़र्व करते हो. तुम्हारे चारों तरफ ढेर सारी खुशियां और सच्चा प्यार हो. तुम सबसे खूबसूरत एनर्जी हो, जिससे मैं मिली हूं.

बता दें कि अर्सलान गोनी ने सुजैन खान की इस पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है और पोस्ट पर अर्सलान ने हार्ट इमोजी भी बनाए हैं. इससे पहले अर्सलान गोनी ने भी सुजैन के बर्थडे पर उन्हें इंस्टाग्राम पर विश किया था. अर्सलान ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में सुजैन के लिए कहा था कि वो इतने अच्छे दिल के इंसान से आज तक नहीं मिले थे. अब अर्सलान और सुजैन को एक-दूसरे के इतनी तारीफ करते देख, यह कहना गलत नहीं होगा कि ये प्यार एक-तरफा नहीं है, बल्कि दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए हैं.

भले ही इससे पहले सुजैन और अर्सलान ने अपने रिलेशनशिप के बारे में कभी खुलकर कुछ नहीं कहा, लेकिन एक इंटरव्यू में अर्सलान ने सुजैन के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया था कि पहली बार वो सुजैन से एक कॉमन फ्रेंड के घर मिले थे. वहां हम दोनों एकदम ही टकराए और हमारी ट्यूनिंग एक-दूसरे के साथ जमने लगी. हम दोनों अच्छे दोस्त हैं और हम अपने दोस्तों के साथ हैंगआउट करते हैं.

Hritik Roshan’s Ex-Wife Sussanne
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Hritik Roshan’s Ex-Wife Sussanne
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि ऋतिक से तलाक लेने के बाद उनकी पत्नी सुजैन खान काफी समय तक सिंगल ही रहीं, लेकिन बाद में उनका नाम एक्टर अर्सलान गोनी के साथ जोड़ा जाने लगा और दोनों के अफेयर की खबरें सामने आने लगीं. हालांकि दोनों अपने रिश्ते को लेकर बात करने से कतराते रहे और कभी इस बात को पब्लिकली एक्सेप्ट नहीं किया कि दोनों के बीच अफेयर चल रहा है, लेकिन अब अर्सलान के बर्थडे पर सुजैन खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके न सिर्फ अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है, बल्कि ऐसा करके उन्होंने सभी को चौंका दिया है.

×