क्या नए साल में सात फेरे लेने को...

क्या नए साल में सात फेरे लेने को तैयार हैं अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा, दोनों की शादी को लेकर सामने आई ये खबर (Arjun Kapoor and Malaika Arora will Tie A Knot In New Year, This News Came out About Their Marriage)

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शाही शादी के बाद अब फैन्स की निगाहें रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी और अर्जुन कपूर-मलाइका अरोड़ा पर टिक गई हैं. विक्की और कैटरीना की शादी के बाद फैन्स बॉलीवुड के इन रोमांटिक लवबर्ड्स को शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते हैं. इन सेलेब्स की शादी की खबरों के बीच अर्जुन और मलाइका को लेकर ऐसी खबर सामने आ रही है कि दोनों नए साल में शादी के बंधन में बंध सकते हैं. जी हां, कहा तो यही जा रहा है कि नए साल में अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक-दूसरे के साथ सात फेरे लेने को तैयार हैं. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि यह भविष्यवाणी पॉपुलर सेलेब एस्ट्रोलॉजर जगन्नाथ गुरुजी ने की है. उनकी भविष्यवाणी के मुताबिक, यह कपल अगले साल यानी 2022 में शादी के बंधन में बंध जाएगा.

Malaika Arora Marriage
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

सेलिब्रिटी एस्ट्रोलॉजर जगन्नाथ गुरुजी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि कपल 2022 में शादी कर सकता है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि अर्जुन जहां इमोशनल पार्टनर हैं तो वहीं मलाइका अरोड़ा काफी प्रैक्टिकल हैं. गुरुजी का कहना है कि दोनों में से किसी का भी माइंड कमज़ोर नहीं है. यही वजह है कि कई दिक्कतों और बहुत सारी आलोचनाओं को झेलने के बाद भी दोनों का रिलेशनशिप मज़बूत है. इतना ही नहीं वक्त के साथ-साथ दोनों का रिश्ता और भी गहरा होता जा रहा है. यह भी पढ़ें: ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान की ज़िंदगी में फिर से प्यार ने दी दस्तक, इस एक्टर को कर रही हैं डेट (Hritik Roshan’s Ex-Wife Sussanne Khan Fall in Love Once Again, She is Dating This Actor)

Malaika Arora Marriage
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Malaika Arora Marriage
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हाल ही में एक शो में मलाइका अरोड़ा ने कहा था कि अर्जुन ही इकलौते ऐसे शख्स हैं, जो उन्हें बेहतर तरीके से जानते और समझते हैं. मलाइका का कहना था कि वो ईमानदारी में विश्वास करती हैं और वो तलाक के बाद मूव ऑन इसलिए कर पाईं, क्योंकि उनकी फैमिली और फ्रेंड्स ने उस हालात में उनका साथ दिया, जब उन्हें उनकी ज़रूरत थी. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा था कि तलाक लेना कभी भी आसान नहीं होता है, लेकिन ऐसी शादीशुदा ज़िंदगी को जीना भी आसान नहीं होता है, जिसमें प्यार न हो.

Malaika Arora Marriage
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वहीं पिछले साल शादी को लेकर अर्जुन कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैंने रिश्तों को टूटते हुए देखा है, बावजूद इसके मैं शादी में भरोसा करता हूं. मैंने अपने आस-पास कई ऐसे कपल भी देखे हैं जो बेहद खुश हैं. मैं शादी को अच्छा मानता हूं, लेकिन बगैर सोचे-समझे, जीवन के उतार-चढ़ाव को देखे बिना शादी के बंधन में नहीं बंधना चाहिए.

Malaika Arora Marriage
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Malaika Arora Marriage
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर फिलहाल अपने रिलेशनशिप को काफी एन्जॉय कर रहे हैं. पिछले कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहा यह लवबर्ड हाल ही में मालदीव से अपना वेकेशन मनाकर लौटा है. मालदीव वेकेशन से मलाइका ने कई तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर भी किए हैं, जिन पर फैन्स ने काफी प्यार भी लुटाया. दोनों ने अपने रिलेशनशिप को साल 2019 में ऑफिशियल किया था. यह भी पढ़ें: कैटरीना ने फ्लॉन्ट की मेहंदी, विकी के प्यार के रंग में रंगे हाथ में विकी कौशल का नाम ढूंढ़ रहे हैं फैंस(Katrina Kaif flaunts Mehndi in her recent post, fans trying to spot Vicky Kaushal’s name in it)

Malaika Arora Marriage
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Malaika Arora Marriage
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बात करें मलाइका और अरबाज खान की तो करीब 5 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 1998 में शादी की थी, लेकिन शादी के कई साल बाद दोनों के रिश्ते में तल्खी आने लगी और कपल साल 2016 में अलग रहने लगा, फिर मई 2017 में तलाक लेकर अरबाज और मलाइका कानूनी तौर पर अलग हो गए. दोनों का एक बेटा है अरहान खान, जो अब मलाइका अरोड़ा के साथ रह रहे हैं. तलाक के बाद एलीमनी अमाउंट के तौर पर अरबाज खान ने मलाइका को 15 करोड़ रुपए दिए थे.

×