Entertainment

‘ये जो औलाद होती है, ये अल्लाह की अमानत होती है, एक नई जान की ज़िम्मेदारी है, खुश हूं, एक्साइटेड हूं, पर डरी हुई भी हूं…’ बोलीं सना खान, जल्द होनेवाली है डिलीवरी… (‘I Am  Happy, I Am Excited, I Am Scared..’ Says Sana Khan As She Talks About Her Pregnancy Journey)

सना खान ने काफ़ी पहले ग्लैमर की दुनिया को छोड़कर धर्म का मार्ग अपना लिया था. इंडस्ट्री छोड़ने के कुछ ही समय बाद उन्होंने मुफ्ती अनस से निकाह कर सबको चौंका दिया था और अब सना जल्द ही बच्चे को जन्म देने जा रही हैं.

सना ने मीडिया पोर्टल विरल भइयानी से बातचीत में अपनी भावनाओं का इज़हार किया. सना बोलीं- एक नई जान की ज़िम्मेदारी है. ये जो औलाद होती है न, ये अल्लाह की अमानत होती है. इसका ध्यान रखना होता है. इसलिए मैं कोशिश करती हूं हर वो चीज़ करने की जो बेबी के लिए हेल्दी हो. अब मैं प्रेगनेंसी के आख़िरी स्टेज पर हूं बेबी के आने के आख़िरी दिन हैं तो हां मैं खुश हूं, एक्साइटेड हूं, डरी हुई हूं. ये तमाम इमोशंस हैं जो हर नई मां के होते हैं जब वो पहली बार बेबी को जन्म देने जा रही होती हैं. अपने बेबी को देखने के लिए अब और इंतज़ार नहीं हो रहा, इंशाअल्लाह, देखते हैं.

बच्चे के नाम को लेकर भी सना ने खुलासा किया कि नाम सोच रखा है, लड़के के लिए भी और लड़की के लिए भी. अल्लाह जो नवाज़ेगा उसके बाद देखेंगे क्या रखाना है, अभी नहीं बताऊंगी.

बात सना की करें तो वो बिग बॉस सीज़न 6 में आ चुकी हैं. फ़िल्में, टीवी कमर्शियल्स में भी अपनी पहचान बना चुकी हैं, लेकिन लॉकडाउन के बाद से ही वो अध्यात्म की ओर प्रभावित हो गई और उन्होंने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया.

Geeta Sharma

Recent Posts

आपल्या मनाप्रमाणे जीवन जगूया म्हणत श्रृती हासनने सुरू केली कोटो कम्युनिटी (Actress Shruti Haasan Unveils Her New Photo Series ” Let’s Live  Our Life As We Wish”)

अभिनेत्री श्रृती हासन ही अत्यंत स्पष्ट आणि परखड मते मांडणारी अभिनेत्री म्हणून प्रसिद्ध आहे. अभिनयासोबतच…

January 22, 2024

प्रसिद्ध अभिनेता सैफ अली खानच्या गुडघ्याला अन् खांद्याला मोठी दुखापत, रुग्णालयात दाखल (Saif Ali Khan Hospitalized )

बॉलीवूडचा प्रसिद्ध अभिनेता सैफ अली खानला तातडीनं रुग्णालयात दाखल करण्यात आले आहे. सैफच्या बाबत समोर…

January 22, 2024

सैफ अली खान हुए कोकिला बेन अस्पताल में दाखिल, घुटने और कंधे में हुआ फ्रैक्चर (Saif Ali Khan Admitted In Kokilaben Hospital For Knee And Shoulde Fracture)

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान को आज सुबह कोकिलाबेन अस्पताल में दाखिल कराया गया है.…

January 22, 2024

कहानी- कायाकल्प (Short Story- Kayakalp)

मेरा मन अभी तक यह स्वीकार नहीं कर पा रहा है कि अब वृंदा मुझसे…

January 22, 2024
© Merisaheli