FILM

प्यार में बदकिस्मत हूं, आजकल मैं सिर्फ भाई हूं, जानें लव लाइफ को लेकर सलमान खान ने क्यों कही ये बात (I am Unlucky in Love, Nowadays I am Just a Brother, Know Why Salman Khan Said This About Love Life)

बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान और दबंग सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ईद पर रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म की रिलीज़ से पहले सल्लू मियां अपनी टीम के साथ धुंआधार प्रमोशन करते नज़र आए. यारों के यार सलमान खान ने वैसे तो अपने करियर में कई एक्ट्रेसेस के साथ फिल्में कर चुके हैं और उनके साथ अच्छी बॉन्डिंग भी बनाई है. रियल लाइफ में सल्लू मियां का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ भी जुड़ा, लेकिन एक्टर ने अब तक शादी नहीं की. अपने एक हालिया इंटरव्यू में सलमान ने अपनी लव लाइफ को लेकर न सिर्फ खुलकर बात की, बल्कि उन्होंने प्यार में खुद को बदकिस्मत बताते हुए कहा कि आजकल मैं सिर्फ भाई हूं… आइए विस्तार से जानते हैं.

सलमान खान  बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट एलिजिबल बैचलर माने जाते हैं. उनका दिल कई बार जुड़ा और कई बार टूटा भी है. इस बात का खुलासा खुद सलमान खान ने एक शो में किया, जिसमें उनसे उनकी लव लाइफ को लेकर कई सवाल किए गए और सल्लू मियां उन सवालों के जवाब देते नज़र आए. यह भी पढ़ें:करीना कपूर से लेकर सलमान खान तक, बॉलीवुड के ये सितारे अपने नखरे और गुस्से के लिए हैं काफी मशहूर (From Kareena Kapoor to Salman Khan, These Bollywood Stars are Famous for Their Tantrums and Anger)

शो में जब सलमान खान से मूव ऑन वाले कमेंट के बारे में सवाल किया गया और यह पूछा गया कि वो पिछले कई सालों से एक को छोड़कर दूसरी एक्ट्रेस पर जा रहे हैं. इस सवाल को सुनने के बाद सल्लू मियां की हंसी छूट जाती है और वो प्यार के मामले में खुद को बदकिस्मत बताते हुए कहते हैं- ‘मैं प्यार में बदकिस्मत हूं सर.’

इसके बाद जब सलमान खान से शो के होस्ट पूछते हैं कि आजकल आपकी जान कौन है और आप किसके लिए कमिटेड हैं? इस सवाल का जवाब देते हुए सलमान कहते हैं कि ‘आजकल मैं सिर्फ भाई हूं’. एक्टर के इस जवाब को सुनने के बाद हर कोई हंस पड़ता है. दरअसल, सलमान बताते हैं कि जिन्हें वो चाहते थे, वो भी उन्हें भाई कह रही हैं. ऐसे में जब जान कहने वाली ही उन्हें भाई कहने लगे तो वो क्या कर सकते है?

सलमान खान की लव लाइफ की बात करें तो उनका नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है. सल्लू मियां का जिन अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रहा है, उनमें संगीता बिजलानी, सोमी अली, ऐश्वर्या राय, कैटरीना कैफ और यूलिया वंतूर का नाम शामिल है. हालांकि इन अभिनेत्रियों संग अफेयर को लेकर चर्चा में रहने के बावजूद सलमान खान अब तक सिंगल हैं. यह भी पढ़ें: फिल्म इंडस्ट्री के इन सितारों को भगवान की तरह पूजते हैं फैन्स, उनके नाम पर बने हैं मंदिर (Fans Worship These Stars of Film Industry Like God, Temples are Built on Their Name)

बहरहाल, एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ रिलीज़ हुई है. फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है. यह फिल्म तमिल फिल्म ‘वीरम’ का हिंदी रीमेक है. इसके अलावा सलमान खान जल्द ही ‘टाइगर 3’ में नज़र आएंगे, जिसमें उनके अपोज़िट कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में हैं.

(फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

मेकओव्हर (Short Story: Makeover 1)

शैली माथुर“तू पण कमाल करतोस हं. अरे, मेकओव्हर तर मी सहा महिन्यांपूर्वीच केला होता.” “पण…

February 27, 2024

मुलीच्या जन्मानंतर शाहिद कपूरने सासऱ्यांची फोनवर मागितलेली माफी, काय घडलेलं नेमकं ? ( Shahid Kapoor Say Sorry To Mira Kapoor Father After His Daughter Misha Birth)

शाहिद कपूर सध्या त्याच्या तेरी बातों में ऐसा उल्झा जिया या चित्रपटाच्या यशाचा आनंद घेत…

February 27, 2024

नावाजलेल्या गझलकाराला इंडस्ट्री मुकली, पंकज उधास यांचे निधन (Popular Ghazal Singer Pankaj Udhas Passes Away)

गझल गायक पंकज उधास हे त्यांच्या मखमली आवाजासाठी ओळखले जात होते, चिठ्ठी आयी है ना…

February 26, 2024

‘क्रू’चा मजेशीर टीझर रिलीज (Crew Teaser)

बॉलिवूडच्या नायिका तब्बू, करीना कपूर आणि क्रिती सेनन पहिल्यांदाच एकत्र स्क्रीन शेअर करणार आहेत. काही…

February 26, 2024
© Merisaheli