Categories: FILMEntertainment

OMG!!! मैं आत्महत्या करना चाहता था: कपिल शर्मा (I Wanted To Commit Suicide After Fall-Out With Sunil Grover-Kapil Sharma)

जी हां, आपने सही पढ़ा. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने मीडिया से बातचीत के दौरान ख़ुद स्वीकार किया है कि सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के…

जी हां, आपने सही पढ़ा. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने मीडिया से बातचीत के दौरान ख़ुद स्वीकार किया है कि सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के साथ हुए वाद-विवाद के बाद वे भावनात्मक रूप से इतने टूट गए थे कि आत्महत्या तक के विचार उनके मन में आने लगे थे. गुरुवार को अपनी आगामी फिल्म फिरंगी के ट्रेलर लांच के दौरान मीडिया से बात करते हुए कपिल ने बताया कि सुनील ग्रोवर से हुए झगड़े के बाद मेरी ज़िंदगी पहले जैसी नहीं रह गई थी. मैं डिप्रेशन में चला गया था और बहुत पीनी भी शुरू कर दी थी. उन्होंने इस विषय पर आगे बात करते हुए कहा कि,”ज़िंदगी इतनी असहनीय हो गई थी कि मेरे मन तो आत्महत्या (Commit Suicide) तक के ख़्याल आने लगे थे. स्थितियां धीरे-धीरे और बिगड़ने लगीं, जब द कपिल शर्मा शो की रेटिंग गिरने लगी.”

कपिल ने इस बात पर नाख़ुशी जाहिर की कि उनके मुश्किल समय में उनके किसी भी इंडस्ट्री के साथी ने उनसे बात करके उनकी समस्या समझने की कोशिश नहीं की. ग़ौरतलब है कि मेलबोर्न से दिल्ली आ रही फ्लाइट में अपने सहकर्मी सुनील ग्रोवर पर तथाकथित जूते मराने के बाद कपिल की इमेज बहुत ख़राब हो गई थी.

एक अन्य अख़बार में दिए इंटरव्यू ने कपिल ने बताया कि,” मेरे एक क़रीबी दोस्त ने मुझे उसके समुद्री तट तक स्थित अपार्टमेंट में शिफ्ट होने की सलाह दी. मुझे लगा कि समुद्र का सुंदर नज़ारा देखकर मुझे अच्छा लगेगा, लेकिन खुला समुद्र देखकर मुझे डूबने की इच्छा हो रही थी. मैं डिप्रेशन में था. मुझे लग रहा था कि पूरी दुनिया मेरे खिलाफ़ हो गई है. ” कपिल शर्मा ने यह भी स्वीकार किया कि उन्हें पैनिक अटैक्स आते थे, वे इतने असहाय महसूस करते थे कि किसी से बात भी नहीं कर पाते थे. उन्होंने कहा कि” मैं स्टेज पर खड़ा नहीं हो पाता था और शूट कैंसिल करना पड़ता था, जिसके कारण बहुत-से लोग मुझसे नाराज़ हो गए थे. मैं ऑफिस में अपने पालतू कुत्ते के साथ बंद रहता था. लोगों ने मेरे शो में आना छोड़ दिया था.” आप सभी को तो याद ही होगा कि कपिल ने अजय देवगन की बादशाहो और शाहरुख ख़ान की जब हैरी मेट सेजल की टीम के साथ शूट कैंसल कर दिया था. जिसके बाद से लोगों ने उन्हें अनप्रोफेशनल करना शुरू कर दिया था.

ये भी पढ़ेंः रानी मुखर्जी के पिता राम मुखर्जी को श्रद्धांजलि देने पहुंचा बॉलीवुड

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

Bigg Boss 14: सबसे अधिक पेमेंट मिल रहा है प्रतियोगी राधे मां को, फीस जानकर हैरान रह जाएंगे आप… (Radhe Maa, One Of The Highest-Paid Contestants Of Bigg Boss 14)

बिग बॉस 14 जल्दी आनेवाला है और इसके सभी प्रतियोगियों को लेकर चर्चाएं ज़ोरों पर…

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की तरह पहनें गोल्डन ड्रेस, गाउन और साड़ी (Bollywood Actresses In Golden Dress)

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की तरह गोल्डन ड्रेस पहनकर आप भी सेलिब्रिटी लुक पा सकती हैं. बॉलीवुड…

बॉलीवुड की 7 एक्ट्रेसेस, जिन्होंने फिल्मों में गैंगस्टर की भूमिका निभाई, नहीं जानते होंगे इनके बारे में? (7 Bollywood Actresses Who Played Gangster Role In Movies)

पिछले कुछ दशकों से बॉलीवुड में ऐसी फ़िल्में बनी हैं, जिनमें गैंगस्टर या अंडरवर्ल्ड डॉन…

9 बॉलीवुड स्टार्स जिनकी एक्टिंग है ज़ीरो, फिर भी बन गए हीरो! (9 Worst Bollywood Actors Who Are Expressionless)

सलमान खान भले ही दबंग हों लेकिन एक्टिंग के मामले में इनका हाथ तंग ही…

© Merisaheli