Categories: FILMEntertainment

OMG!!! मैं आत्महत्या करना चाहता था: कपिल शर्मा (I Wanted To Commit Suicide After Fall-Out With Sunil Grover-Kapil Sharma)

जी हां, आपने सही पढ़ा. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने मीडिया से बातचीत के दौरान ख़ुद स्वीकार किया है कि सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के…

जी हां, आपने सही पढ़ा. कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने मीडिया से बातचीत के दौरान ख़ुद स्वीकार किया है कि सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के साथ हुए वाद-विवाद के बाद वे भावनात्मक रूप से इतने टूट गए थे कि आत्महत्या तक के विचार उनके मन में आने लगे थे. गुरुवार को अपनी आगामी फिल्म फिरंगी के ट्रेलर लांच के दौरान मीडिया से बात करते हुए कपिल ने बताया कि सुनील ग्रोवर से हुए झगड़े के बाद मेरी ज़िंदगी पहले जैसी नहीं रह गई थी. मैं डिप्रेशन में चला गया था और बहुत पीनी भी शुरू कर दी थी. उन्होंने इस विषय पर आगे बात करते हुए कहा कि,”ज़िंदगी इतनी असहनीय हो गई थी कि मेरे मन तो आत्महत्या (Commit Suicide) तक के ख़्याल आने लगे थे. स्थितियां धीरे-धीरे और बिगड़ने लगीं, जब द कपिल शर्मा शो की रेटिंग गिरने लगी.”

कपिल ने इस बात पर नाख़ुशी जाहिर की कि उनके मुश्किल समय में उनके किसी भी इंडस्ट्री के साथी ने उनसे बात करके उनकी समस्या समझने की कोशिश नहीं की. ग़ौरतलब है कि मेलबोर्न से दिल्ली आ रही फ्लाइट में अपने सहकर्मी सुनील ग्रोवर पर तथाकथित जूते मराने के बाद कपिल की इमेज बहुत ख़राब हो गई थी.

एक अन्य अख़बार में दिए इंटरव्यू ने कपिल ने बताया कि,” मेरे एक क़रीबी दोस्त ने मुझे उसके समुद्री तट तक स्थित अपार्टमेंट में शिफ्ट होने की सलाह दी. मुझे लगा कि समुद्र का सुंदर नज़ारा देखकर मुझे अच्छा लगेगा, लेकिन खुला समुद्र देखकर मुझे डूबने की इच्छा हो रही थी. मैं डिप्रेशन में था. मुझे लग रहा था कि पूरी दुनिया मेरे खिलाफ़ हो गई है. ” कपिल शर्मा ने यह भी स्वीकार किया कि उन्हें पैनिक अटैक्स आते थे, वे इतने असहाय महसूस करते थे कि किसी से बात भी नहीं कर पाते थे. उन्होंने कहा कि” मैं स्टेज पर खड़ा नहीं हो पाता था और शूट कैंसिल करना पड़ता था, जिसके कारण बहुत-से लोग मुझसे नाराज़ हो गए थे. मैं ऑफिस में अपने पालतू कुत्ते के साथ बंद रहता था. लोगों ने मेरे शो में आना छोड़ दिया था.” आप सभी को तो याद ही होगा कि कपिल ने अजय देवगन की बादशाहो और शाहरुख ख़ान की जब हैरी मेट सेजल की टीम के साथ शूट कैंसल कर दिया था. जिसके बाद से लोगों ने उन्हें अनप्रोफेशनल करना शुरू कर दिया था.

ये भी पढ़ेंः रानी मुखर्जी के पिता राम मुखर्जी को श्रद्धांजलि देने पहुंचा बॉलीवुड

Share
Published by
Shilpi Sharma

Recent Posts

सोंठ- नेचुरल पेनकिलर (Dry Ginger- Natural Painkiller)

जब अदरक पककर सूख जाता है, तब उसकी सोंठ बनती है. इसी सूखी अदरक को…

रवीना टंडन के 6 बेबाक बयान: कहा, मैं किसी हीरो के साथ नहीं सोई (Raveena Tandon Speaks About Dark Side Of Bollywood Industry)

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन किसी से नहीं डरतीं. उन्हें जो सही लगता है, उसे बेबाक…

ये हैं वो एक्ट्रेसेस जो जानी जाती हैं अपने सेक्सी लिप्स और परफ़ेक्ट पाउट के लिए (Bollywood Actresses With The Hottest And Sexiest Pout)

इस लिस्ट में सबसे ऊपर हैं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा. उन्हें भगवान ने ही खूबसूरत…

क्या मौनी ने लंदन में कर ली गुपचुप सगाई? वीडियो में फ्लॉन्ट की डायमंड रिंग (Actress Mouni Roy Secretly Engaged In London? Flaunts A Huge Diamond On Her Ring Finger)

भारतीय टेलीविज़न की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस कहीं जाने वाली मौनी रॉय को पावर हाउस परफॉर्मर…

सुशांत सिंह राजपूत की डायरी के पन्नों में छुपे हैं ये सवाल (Some Crucial Pages Missing From Personal Diary Of Sushant Singh Rajput)

सुशांत सिंह राजपूत की हत्या हुई या उन्होंने आत्महत्या की, इस मामले में रोज कोई…

© Merisaheli