Categories: TVEntertainment

अक्षय-मल्लिका विवादः नाराज़ मल्लिका ने अक्षय की बेटी का नाम घसीटा,जानें पूरा किस्सा (Akshay Kumar’s Insensitive Remark On Mallika Dua )

एक रिएलिटी शो के सेट पर अक्षय कुमार द्वारा किए गए कमेंट के कारण मल्लिका दुआ पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बनी हुई हैं.…

एक रिएलिटी शो के सेट पर अक्षय कुमार द्वारा किए गए कमेंट के कारण मल्लिका दुआ पिछले कुछ दिनों से चर्चा में बनी हुई हैं. आपको बता दें कि जाने-माने पत्रकार विनोद दुआ की बेटी मल्लिका दुआ कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ को जज कर रही हैं और अक्षय इस शो के सुपरजज हैं. शो के दौरान कॉमेडियन श्याम रंगीला के परफॉर्मेंस के बाद अक्षय ने मल्लिका से मजाक करते हुए कहा था कि, “आप बेल बजाओ, मैं आपको बजाता हूं.” अक्षय का यह मजाक मल्लिका के पिता विनोद दुआ को बिल्कुल भी रास नहीं आया. नाराज़ विनोद दुआ ने अक्षय के खिलाफ़ फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा,” ये उनका (अक्षय) सेंस ऑफ ह्यूमर और भाषा है. अक्षय कुमार अपनी को-वर्कर मल्लिका दुआ से कह रहे हैं, आप बेल बजाओ, मैं आपको बजाता हूं. स्टार प्लस, जाग जाओ.

इस विषय में विवाद बढ़ने के बाद मल्लिका ने ब्लॉग लिखकर अपने मन की बात शेयर की है और इसमें अक्षय की बेटी नितारा का नाम भी घसीटा. उन्होंने लिखा है कि अगर मेरी जगह उनकी बेटी नितारा होती और कोई उससे बोलता कि तुम घंटी बजाओ फिर मैं तुम्हें बजाता हूं, तब अक्षय कैसा रियेक्ट करते. यही मेरे केस में हुआ. जब मेरे पापा ने यह वीडियो देखा तो वो शॉक्ड रह गए. मैंने इसे इग्नोर करना चाहा, लेकिन उन्होंने नहीं किया. अप्रत्यक्ष रुप से वे मुझसे सवाल कर रहे थे कि मैं किस तरह की इंसान हूं.

मल्लिका ने ब्लॉग में लिखा कि अक्षय के कमेंट को लोग सिर्फ़ अक्षय तक ही सीमित करके देख रहे हैं, जबकि ये हाल बहुत-से मर्दों का है. मल्लिका ने लिखा कि मर्द कुछ भी बोल देते हैं और सोचते हैं कि इतना मजाक तो चलता ही है. अक्षय के कमेंट पर मल्लिका ने लिखा कि जब अक्षय ने मुझे इस तरह से बोला तो मैंने सोचा जवाब दूं लेकिन पता नहीं क्या हुआ कि मैं शांत रह गई. पिछले 24 घंटों से अक्षय कुमार के फैंस सोशल मीडिया पर मुझे भला-बुरा कह रहे हैं. देखने से लग रहा है कि ये अक्षय के फैंस तो नहीं, लेकिन उस तरह के लोग हैं, जो महिलाओं से भद्दी बातें करते हैं. लोग कह रहे हैं कि ‘इतना मजाक तो चलता है.’

शो से बाहर होने के बाद मल्लिका द्वारा अक्षय कुमार पर उठाए जा रहे सवालों के बाद अब चैनल ने मल्लिका के सामने कुछ सवाल उठाए हैं. इस पर अपनी कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए चैनल ने विवाद पर अपना स्टैंड साफ करने का फैसला लिया है. एक वेबसाइट पर छपी खबर के अनुसार, चैनल ने मल्लिका दुआ से कुछ सवाल पूछे हैं. सूत्रों के मुताबिक चैनल का सवाल है कि यह क्लिप पहले एपिसोड का है और अगर मल्लिका को अक्षय के कमेंट से कोई परेशानी थी तो उन्होंने उसी वक्त सवाल क्यों नहीं उठाए? उन्होंने आगे के एपिसोड के लिए अक्षय के साथ शूटिंग भी की और सब कुछ सही चल रहा था.

ये भी पढ़ेः OMG!!! मैं आत्महत्या करना चाहता था: कपिल शर्मा

Recent Posts

Bigg Boss 14: सबसे अधिक पेमेंट मिल रहा है प्रतियोगी राधे मां को, फीस जानकर हैरान रह जाएंगे आप… (Radhe Maa, One Of The Highest-Paid Contestants Of Bigg Boss 14)

बिग बॉस 14 जल्दी आनेवाला है और इसके सभी प्रतियोगियों को लेकर चर्चाएं ज़ोरों पर…

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की तरह पहनें गोल्डन ड्रेस, गाउन और साड़ी (Bollywood Actresses In Golden Dress)

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की तरह गोल्डन ड्रेस पहनकर आप भी सेलिब्रिटी लुक पा सकती हैं. बॉलीवुड…

बॉलीवुड की 7 एक्ट्रेसेस, जिन्होंने फिल्मों में गैंगस्टर की भूमिका निभाई, नहीं जानते होंगे इनके बारे में? (7 Bollywood Actresses Who Played Gangster Role In Movies)

पिछले कुछ दशकों से बॉलीवुड में ऐसी फ़िल्में बनी हैं, जिनमें गैंगस्टर या अंडरवर्ल्ड डॉन…

9 बॉलीवुड स्टार्स जिनकी एक्टिंग है ज़ीरो, फिर भी बन गए हीरो! (9 Worst Bollywood Actors Who Are Expressionless)

सलमान खान भले ही दबंग हों लेकिन एक्टिंग के मामले में इनका हाथ तंग ही…

© Merisaheli