Entertainment

‘मैं उनकी बहू हूं, अपने ससुर के पैर छूकर आशीर्वाद लूंगी…’ कृष्णा अभिषेक के मामा गोविंदा से आरती की शादी में शिरकत करने की गुज़ारिश कर बोलीं कश्मीरा शाह… कहा- बाहें फैलाकर करेंगे उनका स्वागत… (‘I Will Touch His Feet’ Kashmera Shah Says She Will Greet And Welcome ‘Sasur’ Govinda With Open Arms At Arti’s Wedding)

कृष्णा अभिषेक की बहन और गोविंदा की भांजी आरती सिंह 25 अप्रैल को सात फेरे लेने वाली हैं और इस ख़ुशी के मौक़े पर आरती की भाभी कश्मीरा शाह ने मामा गोविंदा से रिक्वेस्ट की है कि वो आरती की शादी में ज़रूर आएं.

जैसकि सबको पता ही होगा कि कृष्णा और गोविंदा के बीच बीते कुछ सालों से बातें बंद हैं. उनके बीच अनबन की खबरों ने खूब सुर्खियेन बटोरी थीं. कश्मीरा और गोविन्दा की पत्नी सुनीता में तो मीडिया में ज़ुबानी जंग भी काफ़ी चली. ऐसे में कश्मीरा का मानना है कि गोविंदा उनका ग़ुस्सा आरती पर न निकालें और भांजी की शादी में ज़रूर आएं.

आरती ने कहा कि फैमिली के लिए ये खुशी का अवसर है और हम अपनी बाहें फैलाकर उनका स्वागत करेंगे. मैं उनकी बहू हूं और वो शादी में आते हैं तो मैं शादी में अपने ससुर से मिलकर उनके पैर छूकर आशीर्वाद लूंगी.

कश्मीरा ने आगे कहा कि उनका ग़ुस्सा हमसे है और हमारे बीच जो हुआ उससे आरती का कोई लेना-देना नहीं है, ये कृष्णा की शादी नहीं है, आरती की शादी है. अगर वो हमारी शादी में न आते तो बात समझी जा सकती है, इसलिए मैं उनसे विनती करूंगी कि वो हमारा ग़ुस्सा आरती पर न उतारें और शादी में ज़रूर आएं. ये चीजें तो परिवार में होती हैं पर इसका ये मतलब नहीं है कि हम एक-दूसरे से प्यार नहीं करते.

कश्मीरा का मानना है कि ये सही मौक़ा है जब चीज़ें दोबारा ठीक हो सकती हैं और उनके रिश्ते व परिवार दोबारा जुड़ सकता है.

Geeta Sharma

Recent Posts

कविता- रसिक प्रेम (Poetry- Rasik Prem)

रसिक श्यामलेकर अधरों पर मुस्कानछेड़ वंशिका की तानपुकार रहे राधा नाम राधामन ही मन रिझायेरसिक…

May 20, 2024

कहानी- आख़री ख़त (Short Story- Aakhri Khat)

औरत को ये क़ैद क्यों मिलती है? शायद तुम्हारे मौन का कारण तुम्हारी अपनी क़ैद…

May 20, 2024

Turn Down The Heat

Parenting is hard work. Sometimes, our kids make us feel angry. We will come home…

May 20, 2024

यामी गौतम झाली आई! अभिनेत्रीच्या घरी चिमुकल्या सदस्याचं आगमन (Yami Gautam And Director Aditya Dhar Blessed With Baby Boy)

बॉलीवूड अभिनेत्री यामी गौतमच्या घरी चिमुकल्या सदस्याचं आगमन झालं आहे. १० मे रोजी अक्षय्य तृतीयेच्या…

May 20, 2024
© Merisaheli