Categories: TVEntertainment

नेहा कक्कड़ ने लगाई एक्स बॉयफ्रेंड की क्लास, कहा मुंह खोला तो पूरे परिवार के कारनामे सामने ला दूंगी (If I open my mouth, I’ll bring here your mother, father and sister’s deeds: Neha Kakkar LASHES out at ex-boyfriend Himansh)

बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर और इंडियन आइडल जैसे रियालिटी शो की जज नेहा कक्कड़ अपने गानों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के कारण भी चर्चा में रहती हैं, कुछ महीनों पहले उनका हिमांश कोहली से ब्रेकअप हो गया था. हाल ही में एक इंटरव्यू में हिमांश कोहली ने ब्रेकअप का सारा दोष नेहा कक्कड़ दे दिया. हिमांश  कोहली के इन बयानों का नेहा कक्कड ने करारा जवाब दिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम एक बिना किसी का नाम लिए एक पोस्ट किया और  लिखा, 'भगवान की दया से मेरे पास जिंदगी में सबकुछ है और मैं बहुत खुश हूं. एक अच्छी जिंदगी जी रही हूं अपने अच्छे कर्मों और भगवान की दया से. लोग जो भी बुरा बोलते हैं मेरे बारे में वो कुछ नहीं बल्कि फेक और जलने वाले है जो मेरे नाम का इस्तेमाल कर खबरों में आना चाहते हैं. इससे पहले भी उसने किया. मेरे पीछे से भी यूज कर रहे हैं. ओए, अपने काम की वजह से सुर्खियों में आओ न की मेरी वजह से. दोबारा मशहूर होने के लिए मेरे नाम का इस्तेमाल मत करना. अगर मैंने अपना मुंह खोला तो मैं तुम्हारी मां, पापा और बहनों के कारनामों को भी सामने ले आउंगी. जो उन्होंने किया और मुझसे कहा. मेरे नाम का इस्तेमाल करने की कोशिश भी मत करना और दुनिया के सामने मुझे विलेन बनाकर 'बेचारा' बनने की जरुरत नहीं. मैं चेतावनी देती हूं मुझसे और मेरे नाम से दूर रहो.' आपको बता दें कि एक मशहूर अखबार को दिए इंटरव्यू में नेहा के एक्स बॉयफ्रेंड ने…

बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर और इंडियन आइडल जैसे रियालिटी शो की जज नेहा कक्कड़ अपने गानों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के कारण भी चर्चा में रहती हैं, कुछ महीनों पहले उनका हिमांश कोहली से ब्रेकअप हो गया था. हाल ही में एक इंटरव्यू में हिमांश कोहली ने ब्रेकअप का सारा दोष नेहा कक्कड़ दे दिया.

हिमांश  कोहली के इन बयानों का नेहा कक्कड ने करारा जवाब दिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम एक बिना किसी का नाम लिए एक पोस्ट किया और  लिखा, ‘भगवान की दया से मेरे पास जिंदगी में सबकुछ है और मैं बहुत खुश हूं. एक अच्छी जिंदगी जी रही हूं अपने अच्छे कर्मों और भगवान की दया से. लोग जो भी बुरा बोलते हैं मेरे बारे में वो कुछ नहीं बल्कि फेक और जलने वाले है जो मेरे नाम का इस्तेमाल कर खबरों में आना चाहते हैं. इससे पहले भी उसने किया. मेरे पीछे से भी यूज कर रहे हैं. ओए, अपने काम की वजह से सुर्खियों में आओ न की मेरी वजह से. दोबारा मशहूर होने के लिए मेरे नाम का इस्तेमाल मत करना. अगर मैंने अपना मुंह खोला तो मैं तुम्हारी मां, पापा और बहनों के कारनामों को भी सामने ले आउंगी. जो उन्होंने किया और मुझसे कहा. मेरे नाम का इस्तेमाल करने की कोशिश भी मत करना और दुनिया के सामने मुझे विलेन बनाकर ‘बेचारा’ बनने की जरुरत नहीं. मैं चेतावनी देती हूं मुझसे और मेरे नाम से दूर रहो.’

आपको बता दें कि एक मशहूर अखबार को दिए इंटरव्यू में नेहा के एक्स बॉयफ्रेंड ने पहली बार ब्रेकअप के बारे में बोलते हुए सारा दोष नेहा को दिया. उन्होंने कहा कि नेहा करियर में आगे बढ़ना चाहती थीं, इसलिए उन्होंने ब्रेकअप किया, लेकिन उनके फैन्स में मेरा जीना हराम कर दिया. हिमांश ने कहा कि अब तो चीज़ें सेटल हो गई हैं, लेकिन एक समय था जब सोशल मीडिया परपूरी दुनिया मुझे गाली दे रही थी. जब हमारा ब्रेकअप हुआ था और नेहा ने 2018 में पोस्ट डाला था. कोई सच्ची बात नहीं जानना चाहता था और मुझे विलेन बना दिया था. सबकुछ बहुत उदास करनेवाला था. लोग बिना कुछ जाने निर्णय सुना रहे थे. वो टीवी शोज़ में रोती थी और हर किसी  को लगता था कि मेरी गलती है. मैं भी रोना चाहता था, लेकिन मैंने साहस से काम लेने का निर्णय लिया, लेकिन सच्चाई यह है कि हम सभी इंसान हैं. मन मेरा भी करता है कि मैं कुछ कहूं, कभी तो मेरा मन हुआ कि मैं सोशल मीडिया पर पोस्ट डालूं, लेकिन मैंने रुकने का फैसला किया, मैंने सोचा कि मैंने जिस इंसान को प्यार किया है, उसके बारे में मैं बुरा कैसे लिख सकता हूं. मेरे हिसाब से यह प्यार की सही परिभाषा नहीं है. मैंने उससे कह कभी नहीं पूछा कि वो मेरे साथ ऐसा क्यों कर रही है, हालांकि मुझे उसका ऐसा बर्ताव बुरा लगता था. हिमांश के अनुसार, उस दौरान ब्रेकअप का निर्णय उसका था, वो करियर में आगे बढ़ना चाहती थी और मैंने उसके निर्णय का सम्मान किया. लेकिन कुछ ही समय में पूरी स्टोरी ही बदल दी गई और पूरा ब्लेम मेरे ऊपर आ गया. वो जितनी बार कोई पोस्ट डालती, मुझे लोगों का गुस्सा झेलना पड़ता था.

ये भी पढ़ेंः बंटी और बबली एक बार फिर आ रहे हैं नए स्टाइल में ठगने… (Rani-Saif Reunites After 11 Years For Bunty Aur Babli 2)

 

 

Recent Posts

करिश्मा तन्ना की अपने Pet के साथ मोटिवेशनल और क्यूट पोस्ट, लग रही हैं सुपर हॉट (Karishma Tanna Shares Motivational & Cute Post With Her Pet)

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) की हॉटनेस का भला कौन दीवाना नहीं है. उनमें हर खूबी…

हनुमान जयंती की शुभकामनाएं!.. ॐ श्री हनुमंते नम: (Happy Hanuman Jayanti 2020.. Om Shree Hanumante Namah:)

हनुमान जयंती(Hanuman Jayanti) की सभी को ढेर सारी शुभकामनाएं! हिंदू कैलेंडर के अनुसार यह हर…

पीसीओडी (PCOD)/पीसीओएस (PCOS) से घर बैठे छुटकारा पाने के लिए करें ये 4 योगासन (4 Effective Yoga Poses To Treat PCOD/PCOS At Home)

पीसीओडी (PCOD) यानी पॉलीसिस्टिक ओवरी डिसीज़ या सिंड्रोम. यह महिलाओं में पाया जानेवाला बहुत ही…

© Merisaheli