Categories: TVEntertainment

इंडियन आइडल 12: पवनदीप राजन और अरुणिता कांजिलाल की झूठी लव स्टोरी की खुली पोल, शो के होस्ट आदित्य नारायण ने किया ये खुलासा (Indian Idol 12 Host Aditya Narayan Reveals Love Story Of Pawandeep Rajan And Arunita Kanjilal Is Fake)

इंडियन आइडल 12 में पवनदीप राजन और अरुणिता कांजिलाल की लव स्टोरी की सच्चाई क्या है? शो के होस्ट आदित्य नारायण ने इन दोनों पार्टिसिपेंट की लव स्टोरी का खुलासा किया है.

रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 का ये सीज़न बहुत पॉपुलर हो गया है और इस शो के पार्टिसिपेंट्स भी काफी मशहूर हो गए हैं. टीवी के रियलिटी शोज़ दर्शकों के दिल के करीब इसलिए भी होते हैं, क्योंकि दर्शक शो की सभी घटनाओं को सच मानकर उनसे जुड़ जाते हैं, लेकिन रियलिटी शोज़ की सारी बातें सच नहीं होतीं. रियलिटी शोज़ में कुछ घटनाओं को शो को हिट बनाने के लिए जानबूझकर जोड़ा जाता है, ताकि शो की टीआरपी बढ़ाई जा सके.

इंडियन आइडल 12 में कुछ ऐसा ही हो रहा है. शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए शो के दो कंटेस्टेंट पवनदीप राजन और अरुणिता कांजिलाल की झूठी लव स्टोरी दिखाई जा रही है. शो में दोनों के बारे में कमेंट्स किए जाते हैं, दोनों की केमिस्ट्री और रोमांस को जान बूझकर दिखाया जाता है, जबकि ये सच नहीं है. हाल ही में इंडियन आइडल 12 के होस्ट आदित्य नारायण ने पवनदीप राजन और अरुणिता कांजिलाल की झूठी लव स्टोरी का सच बताया.

आदित्य नारायण ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि शो में पवनदीप राजन और अरुणिता कांजिलाल की लव स्टोरी सिर्फ लोगों के मनोरंजन के लिए दिखाई जाती है, इन दोनों के बीच ऐसा कुछ भी नहीं है. दरअसल सेट पर सब लोग खूब मस्ती करते हैं और ऐसा मस्ती में दिखाया जाता है. पवनदीप राजन और अरुणिता कांजिलाल के बीच कुछ भी नहीं है.

यह भी पढ़ें: इंडियन आइडल-12 के सेट पर जया प्रदा ने ऐसे किया दिवंगत श्रीदेवी को याद, अमिताभ बच्चन, शत्रुघ्न सिन्हा और धर्मेंद्र के बारे में किया ये खुलासा… (Indian Idol 12: Jaya Prada Recalls Sridevi, Actress Reveals Shocking Facts About Amitabh Bachchan, Shatrughan Sinha And Dharmendra)

इंडियन आइडल 12 के दोनों केंडिडेट पवनदीप राजन और अरुणिता कांजिलाल बहुत ही टैलेंटेड हैं. दोनों की आवाज़ के लाखों दर्शक दीवाने हैं.

पवनदीप राजन तो गाने के साथ ही हर तरह के इंस्टूमेंट्स भी बजा लेते हैं, उनके इस हुनर के कारण उनकी फैन फॉलोविंग बहुत ज्यादा बढ़ गई है.

शो में आए गेस्ट भी पवनदीप राजन की आवाज़ की बहुत तारीफ़ करते हैं. शो के जज हिमेश रेशमिया तो खुद को पवनदीप राजन का सबसे बड़ा फैन बताते हैं.

यह भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ ने अपने होमटाउन उत्तराखंड से शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें और सबके लिए की ये प्रार्थना, देखें नेहा का न्यू लुक (Neha Kakkar Shares Her Beautiful Pictures From Uttarakhand And Says Humara Uttarakhand Sabse Sundar, View Pics)

बता दें कि इंडियन आइडल में खुद आदित्य नारायण की झूठी लव स्टोरी भी बनाई गई थी. तब शो में नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की झूठी लव स्टोरी बताई गई थी. लेकिन जब नेहा कक्क्ड़ ने रोहनप्रीत सिंह से शादी कर ली और आदित्य नारायण ने अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी की, तब सच्चाई लोगों के सामने आई. रियलिटी शोज़ में दर्शकों के मनोरंजन के लिए ऐसी घटनाएं जान बूझकर जोड़ी जाती हैं.

जहां तक इंडियन आइडल 12 के नए एपिसोड की बात है, तो इस बार संगीतकार श्रवण कुमार को श्रद्धांजलि देने के लिए शो में उनके गीतों को प्रस्तुत किया जा रहा है. इस बार इंडियन आइडल 12 में मेहमान बनकर अनुराधा पौड़वाल, कुमार शानू और रूप कुमार राठौड़ आए हैं. शो में श्रवण कुमार के गीतों ने खूबसूरत समा बांध दिया है.

Kamla Badoni

Recent Posts

कहानी- कनेर फीके हैं… (Short Story- Kaner Pheeke Hain…)

जब तक तुम छुट्टियों में, यहां गांव में रहते हो अपने आंगन का कनेर कितना…

June 20, 2024

आई झाल्यानंतर कसं बदललं आलियाचं आयुष्य, सांगितल्या राहाच्या सवयी ( Alia Bhatt Said That Her Morning Routine Has Changed After Raha Birth )

आजकाल आलिया भट्ट आणि रणबीर कपूर त्यांच्या करिअरचा तसेच त्यांच्या मुलीसोबत बदललेल्या आयुष्याचा आनंद घेत…

June 20, 2024

टप्पू सोनू पाठोपाठ गोलीने पण सोडला तारक मेहता? हे आहे कारण ( Goli Aka Kush Shah Leaving Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah )

अभिनेता कुश शाह 'तारक मेहता का उल्टा चष्मा' मधील गोलीच्या भूमिकेसाठी ओळखला जातो. तो सुरुवातीपासूनच…

June 20, 2024

झी मराठी वाहिनीवर लोकप्रिय मालिकांमधे पाहायला मिळणार वटपौर्णिमा विशेष भाग…(Vat Purnima Special Episodes In Marathi Serials Zee Marathi)

झी मराठी वाहिनीवर प्रसारित होणाऱ्या 'तुला शिकवीन चांगलाच धडा', 'शिवा', 'पारू', 'नवरी मिळे हिटलरला' आणि…

June 20, 2024
© Merisaheli