इंडियन आइडल-12 के सेट पर जया प्र...

इंडियन आइडल-12 के सेट पर जया प्रदा ने ऐसे किया दिवंगत श्रीदेवी को याद, अमिताभ बच्चन, शत्रुघ्न सिन्हा और धर्मेंद्र के बारे में किया ये खुलासा… (Indian Idol 12: Jaya Prada Recalls Sridevi, Actress Reveals Shocking Facts About Amitabh Bachchan, Shatrughan Sinha And Dharmendra)

टीवी के पॉप्युलर रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल-12’ के इस वीकेंड पर प्रसारित होनेवाले एपिसोड में मशहूर अभिनेत्री और पॉलिटिशियन जया प्रदा ने अपनी को-एक्ट्रेस श्रीदेवी को याद किया, साथ ही अमिताभ बच्चन, शत्रुघ्न सिन्हा और धर्मेंद्र के बारे में किया ये खुलासा…

Jaya Prada and Sridevi

‘इंडियन आइडल-12’ के सेट पर जब भी बॉलीवुड के बड़े स्टार्स आते हैं, तब वो अपने दौर के कई ऐसे राज़ बताते हैं, जिनके बारे में दर्शक नहीं जानते. पॉप्युलर रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल-12’ के इस वीकेंड पर प्रसारित होनेवाले एपिसोड में मशहूर अभिनेत्री और पॉलिटिशियन जया प्रदा ने अपने कई को-स्टार के ऐसे राज़ खोले, जिनके बारे में आप बिल्कुल भी नहीं जानते होंगे. जया प्रदा ने इंडियन आइडल-12 में श्रीदेवी से लेकर अमिताभ बच्चन, शत्रुघ्न सिन्हा और धर्मेंद्र के बारे में कई दिलचस्प खुलासे किए हैं.

Jaya Prada

इंडियन आइडल-12 के सेट पर जया प्रदा ने किया श्रीदेवी को याद
आपने भी बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और जया प्रदा को कई फिल्मों में एक साथ देखा होगा और आपको भी ये लगा होगा कि दोनों में अच्छी दोस्ती है, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं था. जया प्रदा ने इंडियन आइडल-12 के सेट पर बताया कि श्रीदेवी और जया प्रदा के बीच जबर्दस्त कैट फाइट चलती थी, यहां तक कि दोनों एक-दूसरे से बात भी नहीं करते थे. श्रीदेवी और जया प्रदा ने अभिनेता जितेंद्र के साथ कई फिल्मों में काम किया है, ऐसे में दोनों को बात न करता देख जितेंद्र को एक तरकीब सूझी. दोनों के बीच दोस्ती करवाने के लिए अभिनेता जितेंद्र ने फिल्म, ‘मकसद’ के दौरान जया प्रदा और श्रीदेवी को एक कमरे में एक घंटे के लिए बंद कर दिया. जितेंद्र ने सोचा, अब तो दोनों बात कर ही लेंगे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. श्रीदेवी और जया प्रदा ने तब भी एक-दूसरे से बात नहीं की. इंडियन आइडल-12 के सेट पर जया प्रदा ने दिवंगत श्रीदेवी को याद करते हुए कहा कि मैं उनको बहुत मिस करती हूं, वो मेरी पार्टनर थी. काश, मैंने उनसे बात की होती.

यह भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन ने किया खुलासा, कहा ऐश्वर्या राय ने उनकी सफलता के लिए किया बड़ा योगदान, बेटे की सफलता पर अमिताभ बच्चन ने कहा ये… (Abhishek Bachchan Reveals Wife Aishwarya Rai Bachchan Put His Life Into Focus And Back On Track)

Jaya Prada and Sridevi
Jaya Prada and Sridevi

इंडियन आइडल-12 के सेट पर जब जया प्रदा से उनके को-स्टार्स के बारे में सवाल पूछे गए, तो उन्होंने कई दिलचस्प खुलासे किए.

  • जया प्रदा ने बताया कि रोमांटिक सीन करने के मामले में सबसे ज्यादा शर्मीले स्टार धर्मेंद्र हैं. रोमांटिक सीन करने में धर्मेंद्र के पसीने छूटते थे.
  • जया प्रदा से जब पूछा गया कि सबसे कंजूस एक्टर कौन हैं, तो उन्होंने कहा ‘खामोश’, यानी अभिनेत्री ने इशारे में शत्रुघ्न सिन्हा का नाम लिया.
  • जया प्रदा ने सुपरहिट फिल्म ‘शराबी’ का सुपरहिट गाना ‘दे दे प्यार दे’ को याद करते हुए अमिताभ बच्चन से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया.
Jaya Prada
  • जया ने बताया कि इस गाने की शूटिंग के दौरान पटाखे से अमिताभ की हाथ जल गया था, इसके बावजूद उन्होंने अपना घायल हाथ को जेब में रखकर बहुत ही शानदार अंदाज में इस पूरे गाने की शूटिंग पूरी की थी.
×