Entertainment

रणबीर आलिया की सेकंड एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की पहली तस्वीर आई सामने, एनिवर्सरी के फूड मेनू में लगा था बेबी राहा के क्यूटनेस का तड़का, तस्वीरें हुईं वायरल (Inside Pics of Alia Bhatt and Ranbir Kapoor’s 2nd wedding anniversary celebrations, Raha looks super cute on their food menu)

14 अप्रैल को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt- Ranbeer kapoor) की शादी को दो साल हो गए. दोनों ने अप्रैल 2022 में सिंपल तरीके से शादी रचाई थी. इसके बाद नवंबर 2022 में ही उन्होंने बेबी गर्ल को वेलकम किया था, जिसका नाम उन्होंने राहा कपूर (Raha Kapoor) रखा है. ऐसे में 14 अप्रैल को दोनों ने सेकंड मैरेज एनिवर्सरी (Alia Bhatt- Ranbir kapoor Marriage Anniversary) मनाई. फैंस को उनके सेलिब्रेशन की झलक देखने का बेसब्री से इंतजार था और आखिरकार उनके एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की पहली तस्वीर सामने आ गई है, जो सोशल मीडिया पर वायरल है.

रणबीर और आलिया (Alia Bhatt- Ranbeer kapoor)  ने प्राइवेट बीच पर बेटी राहा के साथ अपनी शादी की सालगिरह का जश्न मनाया. हालांकि अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखने वाले कपल ने इस मौके की कोई तस्वीर शेयर नहीं की है, लेकिन अब उनकी सालगिरह को खास बनाने वाले शेफ हर्ष ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर 14 अप्रैल की रात की तस्वीरें शेयर की हैं, जो बेहद खास हैं.

शेफ हर्ष ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर की हैं. पहली एक एनिमेटेड तस्वीर है, जो उनके फूड मेनू की है, जिसे खासतौर पर कपल की एनिवर्सरी के लिए डिजाइन किया गया था. इस एनिमेटेड तस्वीर में कपल एक दूसरे के साथ डिनर डेट पर नूडल खाता हुआ नजर आ रहा है. जबकि दोनों के बीच बैठी बेबी राहा मस्ती के मूड में नज़र आ रही हैं.  उनके इस कस्टमाइज्ड फूड मेनू की ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. मेनू में राहा के क्यूटनेस का जो तड़का लगाया गया है, वो फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. 

शेफ ने एक और तस्वीर शेयर की है, जिसमें रणबीर आलिया की गोद में बैठे दिख रहे हैं और आलिया ने उन्हें कसकर पकड़ रखा है. इस वायरल तस्वीर में रणबीर ब्लैक शॉर्ट्स और व्हाइट टीशर्ट में नजर आ रहे हैं, जबकि आलिया ने ग्रे कलर का आउटफिट पहना है.  ये खास तरह का मेनू कार्ड था जिस पर 14 अप्रैल की डेट लिखी देखी जा सकती है.

इससे पहले आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर रणबीर कपूर के साथ एक शानदार मोनोक्रोम तस्वीर साझा की थी, जो उनकी शादी के बाद के रिसेप्शन पार्टी में ली गई थी. इसके कैप्शन में आलिया ने लिखा था, “हैप्पी 2. मेरा प्यार हमारे पास है… आज और आज से कई साल बाद.”  इसके अलावा उन्होंने ‘कार्ल-ऐली’ की फोटो शेयर कर पति रणबीर पर प्यार लुटाया था.

 

Pratibha Tiwari

Recent Posts

व्यंग्य- संबोधन सूचक नया शब्द…  (Satire- Sambodhan Suchak Naya Shabd…)

“अंकल, अपना बैग हटा लीजिए, मुझे बैठना है.”जनाब अंकल शब्द के महात्म से परिचित नहीं…

May 21, 2024

कतरिना कैफ गरोदर ?विकी कौशलसोबतच्या त्या व्हिडिओमुळे रंगल्या चर्चा  (Katrina Kaif Is Pregnant, Her Viral Video From London With Vicky Kaushal Sparks Pregnancy Rumours)

बॉलिवूडच्या प्रेमळ जोडप्यांपैकी एक असलेल्या विकी कौशल आणि कतरिना कैफ यांच्या लग्नाला तिसरे वर्ष पूर्ण…

May 21, 2024
© Merisaheli