Categories: FILMEntertainment

क्या कपूर सिस्टर्स जाह्नवी और ख़ुशी में हो गई है अनबन? क्या दोनों में बंद है बातचीत? जानिए क्या है सच?(Is all not well between Kapoor sisters Janhvi and Khushi Kapoor? Know the truth)

श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर ने काफी कम टाइम में इंडस्ट्री में अपने लिए एक खास जगह बना ली है. जाह्नवी न सिर्फ अपनी एक्टिंग,…

श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर ने काफी कम टाइम में इंडस्ट्री में अपने लिए एक खास जगह बना ली है. जाह्नवी न सिर्फ अपनी एक्टिंग, बल्कि दिलकश अंदाज़ के लिए भी अक्सर चर्चा में रहती हैं. जाह्नवी की छोटी बहन और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी पिछले काफी टाइम से अपने बोल्ड अंदाज के चलते सुर्खियों में हैं और स्टाइल के मामले में जाह्नवी को टक्कर दे रही हैं. लेकिन फिलहाल जाह्नवी और खुशी अपनी स्टाइल को लेकर ही नहीं, एक और वजह से चर्चा में हैं. कहा जा रहा है कि जाह्नवी और खुशी के बीच सब कुछ ठीक नहीं है. किसी बात को लेकर दोनों में अनबन हो गई है और दोनों के बीच बातचीत बिल्कुल बन्द है. उनकी अनबन अब सरेआम नोटिस में भी आ रही है.

जाह्नवी और खुशी दोनों कितनी खूबसूरत बॉन्डिंग शेयर करते हैं, ये हर कोई जानता है. चाहे कोई इवेंट हो, कोई पार्टी-फंक्शन या यूं ही साथ कुछ टाइम स्पेंड करना हो, दोनों अक्सर ही एक साथ स्पॉट की जाती हैं और एक दूसरे पर प्यार लुटाती भी नज़र आ जाती हैं. जाह्नवी तो खुशी से इतनी क्लोज़ हैं कि न सिर्फ अपने मोबाइल के बैक कवर पर उन्होंने खुशी की फोटो लगा रखी है, बल्कि उनका ड्रेसिंग रूम भी दोनों की फोटोज से सजा हुआ है. लेकिन इतनी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करने के बावजूद पिछले काफी टाइम से ये कपूर सिस्टर्स एक साथ नहीं दिख रही हैं, जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर फैंस कयास लगा रहे हैं कि क्या कपूर सिस्टर्स के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गई है?

एयरपोर्ट पर भी दूर-दूर ही नज़र आईं जाह्नवी-खुशी


और दोनों के बीच अनबन की खबरों ने तब और तूल पकड़ लिया जब एयरपोर्ट पर उन्हें एक साथ नहीं, बल्कि अलग-अलग स्पॉट किया गया. दरअसल पिछले दिनों श्रीदेवी के बर्थडे के मौके पर बोनी कपूर ने चेन्नई के उनके घर में एक खास पूजा रखी थी, जिसमें खुशी और जान्हवी भी शामिल हुई थीं. लेकिन चेन्नई से लौटते हुए जब दोनों एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं, तब दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं लगा. हमेशा एयरपोर्ट पर भी साथ-साथ नज़र आनेवाली जाह्नवी और खुशी एक दूसरे से दूर ही चलती नज़र आईं. दोनों अलग अलग तो चल ही रही थीं, साथ ही दोनों के एक्सप्रेशन भी ठीक नहीं लग रहे थे. जब उनके ये एयरपोर्ट क्लिक्स सोशल मीडिया पर शेयर किए गए तो फैन्स ये पूछे बिना नहीं रह पाए कि क्या दोनों की आपस में बातचीत बंद है.

रिया कपूर की शादी में भी दिखीं जाह्नवी-खुशी में दूरियां

इतना ही नहीं, पिछले दिनों जब अनिल कपूर की छोटी बेटी और जाह्नवी-खुशी की कज़िन की शादी हुई, तो इस शादी में खुशी कपूर तो सजधज कर पहुंचीं, पर जाह्नवी इस शादी में शामिल नहीं हुईं. इतना ही नहीं, रिया कपूर की रिसेप्शन पार्टी में भी दोनों अलग-अलग पहुंचे और फोटोज क्लिक करवाते समय भी दूर दूर ही नज़र आए.

अंतरा मारवाह की गोदभराई में भी नहीं आईं जाह्नवी


इतना ही नहीं बुधवार को जब कपूर खानदान की बहू अंतरा मारवाह की गोदभराई की रस्म में पूरा कपूर खानदान एक साथ नज़र आया तो इस मौके पर भी जान्हवी कपूर गायब ही रहीं. अब इतने सारे मौके पर जिस तरह जाह्नवी फैमिली से दूर-दूर नज़र आईं तो सवाल तो उठेंगे ही न कि खुशी और जाह्नवी में किस बात को लेकर अनबन हुई है.

सच क्या है?

इन सारी चीजों को देखते हुए फैंस ये जानने को बेताब थे कि आखिर दोनों के बीच हुआ क्या है. क्या सचमुच दोनों के बीच बातचीत बिल्कुल बन्द है? तो हम आपको बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं है. जाह्नवी अपने वर्क कमिटमेंट को लेकर थोड़ा ज़्यादा बिजी हैं, इसलिए फैमिली फंक्शन में या तो देरी से पहुंचीं या फिर पहुंच ही नहीं पाईं. आज भी दोनों कपूर सिस्टर्स वैसी ही बॉन्डिंग शेयर करती हैं, जैसी पहले करती थीं.

Recent Posts

कविता- हर बार मेरा आंचल तुम बनो… (Poetry- Har Baar Mera Aanchal Tum Bano…)

हूं बूंद या बदली या चाहे पतंग आसमान तुम बनो हूं ग़ज़ल या कविता या…

कहानी- जीवन की वर्तनी (Short Story- Jeevan Ki Vartani)

उस दिन देर रात जब मैं शादी से लौट रही थी, मुझे यही लग रहा…

© Merisaheli