Categories: TVEntertainment

क्या करण मेहरा और निशा रावल की शादीशुदा ज़िंदगी में पड़ गई है दरार? एक्ट्रेस ने बताई इसकी सच्चाई (Is Karan Mehra and Nisha Rawal’s marriage in trouble? Actress Reveals the Truth)

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नैतिक सिंघानिया का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस हुए एक्टर करण मेहरा और उनकी पत्नी निशा रावल की जोड़ी…

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नैतिक सिंघानिया का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस हुए एक्टर करण मेहरा और उनकी पत्नी निशा रावल की जोड़ी को टीवी के मोस्ट रोमांटिक कपल्स में से एक माना जाता है. इस जोड़ी को लेकर खबर सामने आ रही है दोनों की शादीशुदा ज़िंदगी में दरार पड़ गई है. जी हां, करण मेहरा और निशा रावल को लेकर अफवाहें सामने आ रही हैं कि दोनों के रिश्ते में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. अब इसमें कोई सच्चाई है या नहीं, लेकिन इस खबर को सुनकर करण और निशा के फैन्स हैरान हो गए हैं. हालांकि एक्ट्रेस ने इन अफवाहों का खंडन करते हुए सच्चाई बताई है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बताया जा रहा है कि करण मेहरा इन दिनों पंजाब में शूटिंग कर रहे हैं, जबकि निशा अपने 4 साल के बेटे कविश के साथ मुंबई में हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया के एक सूत्र की मानें तो करण और निशा के वैवाहिक जीवन में कुछ महीनों से कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. कपल की शादी को करीब एक दशक होने वाले हैं और अब उनके रिश्ते में कड़वाहट आने लगी है. हालांकि दोनों अपने रिश्ते में उभरे मतभेदों को सुलझाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं और उम्मीद जता रहे हैं कि सब ठीक हो जाएगा.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इस अफवाह की सच्चाई जानने के लिए जब टाइम्स ऑफ इंडिया ने दोनों से बात करने की कोशिश की तो करण मेहरा से बात नहीं हो पाई, लेकिन जब निशा से बात हुई तो उन्होंने अपने वैवाहिक रिश्ते में दरार की अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया. उनका कहना है कि करण के पंजाबी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम करने के चलते दोनों को साथ में टाइम स्पेंड करने का समय नहीं मिल रहा है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि पिछले साल 25 नवंबर को करण और निशा ने अपनी शादी की 8वीं सालगिरह सेलिब्रेट की थी. अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर दोनों ने सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए एक-दूसरे को बधाई दी थी. निशा रावल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक के बाद एक कई फोटोज़ और वीडियो शेयर किए थे. निशा ने अपनी पहली पोस्ट में दो फोटोज़ शेयर की थीं और इसके साथ कैप्शन लिखा था- ’14 साल से हम लोग एक साथ हैं और हमारी शादी को 8 साल पूरे हो गए हैं. करण मेहरा शादी की 8वीं सालगिरह मुबारक.’ वहीं अपनी दूसरी पोस्ट में निशा ने एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज़ शेयर की थीं, जिनमें कपल अपने बेटे कविश के साथ दिखाई दे रहे हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

निशा और करण दोनों ही टीवी इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार हैं. एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले निशा कुछ ऐड और म्यूज़िक वीडियो में काम कर चुकी थीं, फिर उन्होंने साल 2008 में दूरदर्शन के सीरियल ‘आने वाला पल’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. निशा को ‘लक्ष्मी तेरे आंगन की’ सीरियल से काफी लोकप्रियता मिली थी. वहीं करण ने स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से अपनी पहचान बनाई थी. इस सीरियल में हिना खान उनके साथ लीड रोल में थीं. इसके अलावा निशा और करण ‘नच बलिए 5’ में भी नज़र आ चुके हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि निशा और करण मेहरा की पहली मुलाकात ‘हंसते-हंसते’ के सेट पर हुई थी. दोनों ने शादी से पहले करीब 6 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था, इसके बाद कपल ने साल 2012 में एक-दूसरे के साथ सात फेरे लिए थे. बता दें कि शादी के करीब 4 साल बाद करण मेहरा एक कंटेस्टेंट के तौर पर बिग बॉस के घर में शामिल हुए थे, उस दौरान उन्हें पता चला कि उनकी पत्नी प्रेग्नेंट हैं. कपल के घर साल 2017 में बेटे कविश मेहरा ने जन्म लिया था. बहरहाल, निशा ने अपने रिश्ते में कड़वाहट आने की अफवाहों को खारिज करते हुए साफ किया है कि उनके रिश्ते में सब कुछ ठीक है.

Recent Posts

काजोल ने ट्रोलर्स से निपटने के लिए अपने बच्चों को दिया ये दमदार मंत्र (Kajol Gave This Powerful Mantra To Her Children To Deal With Trollers)

सोशल मीडिया ने जहां लोगों की जिंदगी काफी आसान कर दी है, वहीं इससे लोगों…

कहानी- आस (Short Story- Aas)

“सिया, तुम कोरी भावुकता में बह रही हो. हमारी तो यह इकलौती संतान है. हमें…

© Merisaheli