Entertainment

जोरावर से तलाक लेने के बाद कुशा कपिला कर रही है कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी को डेट? (Is Kusha Kapila Dating Comedian Anubhav Singh Bassi After Divorce With Zorawar)

शादी के 6 साल बाद पति जोरावर से तलाक लेने का फैसला लेकर कुशा कपिला ने सबको चौंका दिया था. और कुशा से जुड़ी हुई एक और खबर आ रही है कि कुशा कपिला को दोबारा से प्यार हो गया है.

एक्ट्रेस कुशा कपिला ने हमेशा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. एक बार फिर से कुशा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है.

एक्ट्रेस कुशा कपिला ने साल 2017 में जोरावर अहलूवालिया से शादी की थी. शादी के शुरुआती साल में दोनों के बीच सब ठीक चल रहा था. लेकिन बाद में खटपट होने लगी. दोनों के बीच बात इतनी बढ़ गई कि आखिरकार कुशा और जोरावर ने साल 2023 में अलग होने का फैसला किया.

कुशा कपिला ने सोशल मीडिया पर जोरावर संग अपने तलाक की खबर की घोषणा की थी. जिसके बाद कुशा को बुरी तरह से सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया.

तलाक की खबर के कुछ समय बाद कुशा कपिला का नाम बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर से जुड़ा, लेकिन कुशा ने तुरंत एक पोस्ट शेयर कर पब्लिक का मुंह बंद कर दिया.

और अब कुशा के बारे में यह अनुमान लगाया जा रहा है कि वे मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन अनुभव सिंह बस्सी को डेट कर रही हैं. सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिससे सोशल मीडिया के लोग यह अनुमान लगा रहे हैं सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर और एक्ट्रेस कुशा कपिला और अनुभव सिंह बस्सी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों फिलहाल गोवा छुट्टियां मनाने गए हैं. दोनों के बीच की बढ़ती नजदीकियां देखकर यूजर्स हैरान रह गए. लेकिन अभी तक कुशा और बस्सी की डेटिंग अफवाहों के बारे में अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है.

Poonam Sharma

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

कहानी- ग्राहक (Short Story- Grahak)

रेस्टोरेंट के पुराने मालिक यानी अपने पिता की तस्वीर को ग्राहक द्वारा भावपूर्ण अंदाज़ में…

June 16, 2024

तेजस्वी प्रकाश अन् करण कुंद्रामध्ये दुरावा ? सोशल मीडियावर चर्चेला उधाण (There is a Rift in Tejasswi Prakash and Karan Kundrra Relationship? Breakup Happen Because of This Actress?)

जेव्हा जेव्हा टीव्हीच्या रोमँटिक लव्हबर्ड्सचा उल्लेख केला जातो तेव्हा सर्वात पहिले नाव येते ते म्हणजे…

June 16, 2024
© Merisaheli