Categories: TVEntertainment

क्या वाक़ई अर्जुन बिजलानी व नेहा स्वामी की शादी में आ चुकी है दरार? अर्जुन की इस पोस्ट ने खड़े किए सवाल, रिश्ते में अनबन की खबरों पर एक्टर ने किया रिएक्ट… (Is There Really A Rift In Arjun Bijlani and Neha Swamy’s Marriage? The Actor Clarifies)

अर्जुन बिजलानी और नेहा इन दिनों स्टार प्लस के शो स्मार्ट जोड़ी में नजर आ रहे हैं और ये कहना ग़लत नहीं होगा कि दोनों…

अर्जुन बिजलानी और नेहा इन दिनों स्टार प्लस के शो स्मार्ट जोड़ी में नजर आ रहे हैं और ये कहना ग़लत नहीं होगा कि दोनों को टीवी का परफेक्ट या बेस्ट कपल भी माना जाता है. लेकिन अर्जुन की एक पोस्ट ने लोगों के मन में कई सवाल खड़े कर दिए.

दरअसल अर्जुन ने गुरुवार शाम को अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा था- फ़ॉरएवर इज़ ए लाई यानी हमेशा के लिए एक झूठ है और इसके साथ हही उन्होंने टूटे दिल का ईमोजी भी पोस्ट किया जिससे लोग अटकलें लगाने लगे कि अर्जुन की शादी ख़तरे में है.

फैंस से लेकर सेलेब्स तक घबरा गए और अर्जुन से पिछले लगे कि क्या सब ठीक ठाक है? जिसके चलते अर्जुन ने एक पोस्ट शेयर कर सबको बताया कि सब ठीक है. अर्जुन ने लिखा- ये प्यार हमेशा के लिए है !!! कल रात की पोस्ट का मेरे निजी जीवन से कोई लेना-देना नहीं है. कल बहुत सारे कॉल और मैसेजेस आए, जिसके लिए मैं ईमानदारी से आभारी हूं क्योंकि इससे ये पता चलता है कि सब लोगों को हमारी कितनी परवाह है और वो हमसे प्यार करते हैं. मेरा हालचाल जानने के लिए शुक्रिया दोस्तों !! ढेर सारा प्यार.

डाउनलोड करें हमारा मोबाइल एप्लीकेशन https://merisaheli1.page.link/pb5Z और रु. 999 में हमारे सब्सक्रिप्शन प्लान का लाभ उठाएं व पाएं रु. 2600 का फ्री गिफ्ट

अर्जुन ने कमेंट बॉक्स में अपने दोस्तों के सवालों का जवाब देते हुए साफ़ किया कि वो पोस्ट उनके वेब शो रूहानियत के लिए थी.

नेहा और अर्जुन की लव मैरिज हुई थी और दोनों का एक प्यारा सा बेटा भी है. अर्जुन ने अब साफ़ कर दिया कि दोनों के बीच कोई अनबन नहीं और स्मार्ट जोड़ी के दोनों ने दोबारा अपनी शादी के सेलिब्रेशन को खूब एंजॉय भी किया.

Recent Posts

भोजन में शामिल करें लो-कार्ब फूड और कैलोरी को कहें बाय-बाय (Try These Food Items For Low Carb Diet)

यदि आप अपना वजन कम करना चाहते हैं, तो अपनी डायट में शामिल करें लो-कार्ब…

कहानी- सिर्फ़ तीन दिन (Short Story- Sirf Teen Din)

सोती हुई काव्या को देख उसे तरस आया. बेचारी कैसे माहौल में आ गई है.…

अब्दु रोजिक के बाद बिग बॉस-16 के शिव ठाकरे ने खोला अपना नया रेस्टोरेंट (After Abdu Rozik, Bigg Boss 16’s Shiv Thakare Opens His New Restaurant)

बिग बॉस 16 का हिस्सा बनने के बाद शिव ठाकरे अपनी लाइफ में दिनोंदिन आगे…

© Merisaheli