‘इश्कबाज’ एक्ट्रेस अदिति गुप्ता ने की सगाई, उम्र में बड़े दिख रहे हैं उनके मंगेतर (Ishqbaaz Fame Additi Gupta’s Engagement Pics)

छोटे पर्दे का मशहूर सीरियल इश्कबाज (Ishqbaaz) में ओमकारा का किरदार निभाने वाले एक्टर कुणाल जयसिंह ने कुछ समय पहले ही अपनी सगाई की ख़बर सोशल मीडिया पर दी थी. अब इस सीरियल की एक एक्ट्रेस जल्द ही रियल लाइफ में दुल्हनियां बनने वाली हैं. जी हां,  ख़बर है कि इस सीरियल की एक्ट्रेस अदिति गुप्ता (Additi Gupta) ने सगाई कर ली है. बता दें कि सगाई के बाद अदिति ने अपने मंगेतर के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करके फैंस तक अपने इंगेजमेंट की ख़बर पहुंचाई है. अदिति के मंगेतर का नाम कबीर चोपड़ा है. हालांकि वो उनके साथ कितने समय से रिलेशनशिप में हैं, इसका ख़ुलासा नहीं हो पाया है.

सगाई के बाद अदिति ने सगाई की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसमें वो अपने मंगेतर के साथ नज़र आ रही हैं. हालांकि इन तस्वीरों में नज़र आ रहे उनके मंगेतर कबीर चोपड़ा उम्र में अदिति से बड़े दिख रहे हैं, लेकिन वो अदिति से उम्र में कितने बड़े हैं फिलहाल इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है.

बता दें कि कबीर से सगाई करने से पहले अदिति गुप्ता बैंकर रिज़वान बचाव को डेट कर चुकी हैं. क़रीब 5 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद साल 2017 में दोनों का ब्रेकअप हो गया. हालांकि कुछ समय पहले ही एक इंटरव्यू के दौरान अदिति ने कहा था कि वो फिलहाल शादी करने के मूड में नहीं है, लेकिन उनके पैरेंट्स चाहते हैं कि वो शादी करके सेटल हो जाएं.

ग़ौरतलब है कि इश्कबाज़ के अलावा अदिति किस देश में है मेरा दिल, कुबूल है, परदेस में है मेरा दिल जैसे सीरियल्स में नज़र आ चुकी हैं. इसके अलावा ख़बरों की मानें तो वो जल्द ही काल भैरव रहस्य के दूसरे सीज़न में गौतम रोडे के साथ नज़र आ सकती हैं.

यह भी पढ़ें: श्वेता तिवारी की बेटी ने क्यों ठुकराया कसौटी ज़िंदगी की 2 का ऑफर? (Shweta Tiwari Reveals Why Her Daughter Palak Turned Down Kasautii Zindagii Kay 2)

Anita Ram :
© Merisaheli