Categories: TVEntertainment

किश्वर मर्चेंट-सुयश राय के नन्हे बेटे निरवैर क्यूट अंदाज़ में सेलिब्रेट कर रहे हैं अपनी पहली लोहड़ी, कोविड से लड़ रहे 4 महीने के निरवैर अब ठीक हैं, मम्मा ने शेयर की हैप्पी पिक्चर! (‘It’s My First Lohri & I Am Absolutely Fine Now’ Kishwer Merchantt Shares Happy Picture Of Son Nirvair With This Happy Caption)

इन दिनों कोरोना की तीसरी लहर काफ़ी तेज़ी से फैल रही है और इसके चपेट में सेलेब्स ही नहीं उनके नन्हे बच्चे भी आ रहे…

इन दिनों कोरोना की तीसरी लहर काफ़ी तेज़ी से फैल रही है और इसके चपेट में सेलेब्स ही नहीं उनके नन्हे बच्चे भी आ रहे हैं. पहले नकुल मेहता और जानकी के बेटे सूफी को पहले कोविड हुआ और उसके बाद खबर आई कि किश्वर मर्चेंट और सुयश राय के चार महीने के बेटे निरवैर को भी कोविड हो गया है.

लेकिन राहत की बात ये है कि सूफी के बाद अब निरवैर भी रिकवर हो चुके हैं और नन्हे निरवैर ने अपनी हेल्थ अपडेट भी फैंस के साथ शेयर की वो भी लोहड़ी के ख़ास मौक़े पर. किश्वर ने एक हैप्पी पिक्चर पोस्ट की है जिसमें निरवैर की तरफ़ से उन्होंने कैप्शन दिया है, निरवैर कह रहे हैं- सभी को हाय! ये मेरी पहली लोहड़ी है, मैं घर पर मम्मा और बाबा के साथ हूं और अब मैं पूरी तरह से ठीक हूं.

आप सभी के प्यार और शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया! हैप्पी लोहड़ी.

इस प्यारी पिक्चर ने फैंस का मन मोह लिया और सेलेब्स से लेकर फैंस निरवैर को ब्लेसिंग्स दे रहे हैं और लोहड़ी की शुभकामनाएं भी.

इस तस्वीर में निरवैर वाक़ई बहुत क्यूट और हेल्दी लग रहे हैं और उनके मम्मी-पापा हैं बेहद खुश!

Recent Posts

18 साल की उम्र से पहले ज़रूर बनवा लें ये डॉक्यूमेंट्स (Important Documents To Be Made Before 18 Years Of Age)

आमतौर पर हम सभी जानते हैं कि आधार कार्ड और पैन कार्ड जैसे इंर्पोटेंट डॉक्यूमेंट्स…

लघुकथा- विस्फोट (Short Story- Visphot)

"भाईसाहब, सीटी ख़राब होगी कुकर की या सेफ्टी वाल्व. प्रेशर बढ़ गया, निकल पाया नहीं……

निया शर्मा को है अपने सपनों के राजकुमार की तलाश, टीवी की नागिन ने बताया उन्हें चाहिए कैसा पति (Naagin Nia Sharma Reveals, That What kind of Husband She Wants)

टीवी की खूबसूरत नागिनों में शुमार निया शर्मा अक्सर अपनी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों से…

© Merisaheli