Categories: TVEntertainment

रूप-मर्द का नया स्वरूप के एक्टर आलोक नरूला की शादी टूटने के कगार पर (It’s Splitsville For Roop Actor Alok Narula And Anshu Malik; Couple To File For Divorce Soon)

शादी टूटने की खबर हमेशा दुखी कर देती है, लेकिन टीवी जगत के एक और कपल ने तलाक लेने का फैसला लिया है. रूप-मर्द का…

 
इस जोड़े को जानने वाले क़रीबी सूत्र के अनुसार, ” आलोक और अंशु अच्छे दोस्त थे. उन्होंने तक़रीबन डेढ़ साल तक डेट करने के बाद शादी की थी. शुरुआत में सबकुछ बहुत अच्छा था. लेकिन एक साल पहले समस्याएं शुरू हो गईं. वे एक-दूसरे को अच्छी तरह समझते नहीं हैं. उन दोनों का ज़िंदगी के प्रति नज़रिया भी बिल्कुल अलग है. दुख की बात तो यह है कि शादी के बाद एक साथ रहकर उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि वे कितने अलग स्वभाव के हैं और उनका साथ में रहना मुमकिन नही हैं. उन दोनों ने शादी बचाने की भी कोशिश की, लेकिन बात नहीं बनी. इसलिए इस रिश्ते को जबर्दस्ती खीचने की बजाय उन्होंने इसे अंत करने का फैसला किया.
 अंशु और आलोक जल्द ही तलाक की कानूनी प्रक्रिया शुरू कर देंगे. सूत्रों के अनुसार, अंशु आजकल ज़्यादातर समय अपनी मां के साथ रहती हैं. वे जल्द ही तलाक की तारीख तय कर लेंगे. उन्हें इस बात का एहसास हो गया कि पति-पत्नी बने रहने से अच्छा है कि दोस्त बनकर रहा जाए.

Recent Posts

यंग दिखने के लिए श्रीदेवी करती थीं ये काम, बेटियों के लिए एक्ट्रेस ने उठाया था यह कदम (Sridevi Used to Do This Thing to Look Young, Actress Took This Step for Daughters)

वैसे तो आमतौर पर बॉलीवुड की अधिकांश एक्ट्रेसेस बढ़ती उम्र के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को…

लघुकथा- साथ… (Short Story- Sath…)

"आप मेरे पति नहीं होते, तो मेरा भी एक प्यारा-सा परिवार होता. हम कभी साथ…

© Merisaheli