मरते-मरते बचीं जूही परमार, जानिए पूरी घटना (Juhi Parmar Nearly Died On Holi)

टीवी एक्ट्रेस जूही परमार (Juhi Parmar) मौत के मुंह से निकल कर बाहर आई हैं. हम किसी सीरियल के सीन की बात नहीं कर रहे हैं, बल्कि यह सच घटना है. यह हादसा होली (Holi) के दिन का है. जब पूरा देश होली खेलने के बाद घर पर आराम कर रहा था, उस वक़्त जूही ज़िंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही थीं. इस घटना की जानकारी जूही ने खुद शेयर की..
Juhi Parmar
होली के दिन जूही परमार अपनी फ्रेंड टीवी एक्ट्रेस आशका गरोडिया के घर पर थीं. वहीं अचानक उन्होंने उल्टी करनी शुरू कर दी. धीरे-धीरे उनकी हालत बिगड़ने लगी और उनके नाक से भी खाना बाहर आने लगा. जिसके कारण उनका नाक ब्लॉक हो गया और वे सांस नहीं ले पा रही थीं.
Juhi Parmar
जूही को रात के 11 बजे पास के अस्पताल में भर्ती करवाकर उनका ट्रीटमेंट किया गया. जूही ने इस घटना के बारे में सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि किस तरह उन्होंने मौत को सामने से महसूस किया और मौत का दरवाज़ा खटखटाने और भगवान से मिलने के बाद वे वापस लौट आईं.  पोस्ट में उन्होंने अपनी दूसरी ज़िंदगी के लिए भगवान का शुक्रिया अदा किया.
Juhi Parmar
जूही ने लिखा कि उन्हें लगा कि वे अब नहीं बच पाएंगी, क्योंकि वे सांस नहीं ले पा रही थीं. उन्होंने अस्पताल में उनकी बेड के पास खड़ी आशका को अपनी बेटी समायरा का ध्यान रखने के लिए भी कहा. जूही ने मौत के दर्शन के बारे में और ज़्यादा बताते हुए लिखा है कि हमें किसी भी को हल्के में नहीं ले चाहिए. जूही ने लिखा कि इस घटना के बाद मेरा स्वभाव बदल गया है. अब मैं किसी के खिलाफ मन में कोई बैर नहीं रखती हूं.