Categories: FILMEntertainment

जैकी श्रॉफ सेलिब्रेट कर रहे हैं अपना 64वां बर्थडे, पत्नी आयशा और एक्ट्रेस दिशा पटानी ने खास अंदाज़ में किया विश (Jackie Shroff Celebrates His 64th Birthday, Wife Ayesha and Actress Disha Patani Wishes in a Special Way)

बॉलीवुड दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ आज (1 फरवरी 2021) अपना 64वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनके जन्मदिन के खास मौके पर सेलिब्रिटीज़ से लेकर आम…

बॉलीवुड दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ आज (1 फरवरी 2021) अपना 64वां जन्मदिन मना रहे हैं. उनके जन्मदिन के खास मौके पर सेलिब्रिटीज़ से लेकर आम लोगों तक, हर कोई उन्हें सोशल मीडिया के ज़रिए जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहा है. जैकी श्रॉफ के 64वें जन्मदिन पर उनकी पत्नी आयशा श्रॉफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने भी खास अंदाज़ में उन्हें बर्थडे विश किया है. अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर जग्गू दादा की एक तस्वीर शेयर कर उनकी पत्नी आयशा ने खास अंदाज़ में हैप्पी बर्थडे कहा है.

आयशा श्रॉफ ने जैकी की भिडू स्टाइल वाली एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह टोपी पहने हुए बेहद स्टाइलिश अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं. इसके साथ ही आयशा ने कैप्शन लिखा है- हैप्पीएस्ट बर्थडे टू द बेस्ट पापा इन द वर्ल्ड! और दुनिया में सबसे बड़ा दिल वाला आदमी! @apnabhidu @tigerjackieshroff @kishushroff. इसके साथ ही उन्होंने कई सारे हार्ट इमोजी भी शेयर किए हैं. आयशा के इस पोस्ट को देखने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाईं. आयशा के इंस्टाग्राम पोस्ट पर दिशा पटानी ने जैकी श्रॉफ को बर्थडे विश करते हुए लिखा है- ‘हैप्पी बर्थडे अंकल.’

आयशा श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पोस्ट के ज़रिए पति को बेहद खूबसूरत अंदाज़ में बर्थडे विश किया है. इसके साथ ही टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है. इस पोस्ट पर जैकी के चाहने वाले भी लाइक्स और कमेंट्स के जरिए बॉलीवुड के जग्गू दादा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं और अपनी बेस्ट विशेज के ज़रिए उनके इस खास दिन को और भी स्पेशल बना रहे हैं.

जैकी श्रॉफ और आयशा श्रॉफ की लव स्टोरी की बात करें तो महज 13 साल की उम्र में ही आयशा को जैकी से प्यार हो गया था. एक संपन्न परिवार में जन्मीं आयशा जब पहली बार जैकी से मिली थीं, तभी से उन्हें पसंद करने लगी थीं. जैकी ने उनके पास जाकर अपना परिचय देते हुए कहा था कि वह अपने दोस्तों के साथ पास ही में खेलते हैं और बाकी इतिहास है. 13 साल की उम्र में जैकी को चाहने वाली आयशा आखिरकार उनकी पत्नी बन गईं और शादी के कई साल बाद भी दोनों के बीच खूबसूरत रिश्ता बरकरार है.

अभिनेता जैकी श्रॉफ की गिनती बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में होती है. एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में देने वाले जैकी की गिनती बड़े कलाकारों में होती है. उन्हें अपने शानदार अभिनय के लिए कई अवॉर्ड भी मिले हैं.

उनका जन्म 1 फरवरी 1957 को एक गुजराती परिवार में हुआ था. जैकी करीब नौ भाषाओं के जानकार है और उनका असली नाम जय किशन काकूभाई है. हालांकि आर्थिक स्थिति अच्छी न होने के कारण जैकी को बचपन में कई तकलीफों से भी गुज़रना पड़ा.

जैकी श्रॉफ ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी, जबकि साल 1983 में आई फिल्म ‘हीरो’ से उन्होंने बॉलीवुड में लीड एक्टर के तौर पर डेब्यू किया था. हालांकि इससे पहले उन्हें देव आनंद साहब की फिल्म ‘हीरा-पन्ना’ में देखा जा चुका है. अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर जैकी को खाना बनाने का भी शौक है और फिल्म इंडस्ट्री में वो अपने हाथ से बने बैंगन के भरते के लिए काफी मशहूर हैं. जैकी श्रॉफ को उनके 64वें जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं.

Recent Posts

कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने की गर्लफ्रेंड संग सगाई, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें (Choreographer Tushar Kalia gets engaged to girlfriend Triveni Barman, shares beautiful pics)

‘डांस दीवाने 3’(Dance Deewane 3) के जज और बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर तुषार कालिया…

कहानी- कशमकश (Short Story- Kashmkash)

विवाह के बाद पहला अवसर था, जब सुनील ने मुझसे ऐसा व्यवहार किया था. करवट…

हेमा मालिनी ने शिकागो के इस्कॉन मंदिर के शिलालेख का किया अनावरण (Hema Malini Unveils Inscription Of Chicago’s Iskcon Temple)

हर कोई जानता है कि हेमा मालिनी (Hema Malini) कितनी कृष्ण भक्त हैं. अक्सर मुंबई…

© Merisaheli