Categories: FILMEntertainment

जैकलीन फर्नांडिस पर करोड़ों लुटाता था महाठग सुकेश चंद्रशेखर, एक्ट्रेस को गिफ्ट किया था 52 लाख का घोड़ा और 9 लाख की बिल्ली… (Jacqueline Fernandez Was Gifted Rs 52 Lakh Horse & Rs 9 Lakh Cat By Conman Sukesh Chandrashekhar, Deets Inside)

मनी लॉन्डिंग केस में चार्जशीट फ़ाइल होते ही बड़े ख़ुलासे सामने आ रहे हैं. तिहाड़ जेल से 200 करोड़ रुपए की वसूली मामले में ईडी ने…

मनी लॉन्डिंग केस में चार्जशीट फ़ाइल होते ही बड़े ख़ुलासे सामने आ रहे हैं. तिहाड़ जेल से 200 करोड़ रुपए की वसूली मामले में ईडी ने चार्जशीट फ़ाइल की है, जिसमें महाठग सुकेश चंद्रशेखर को लेकर कई चौंकानेवाले ख़ुलासे सामने आ रहे हैं.

करोड़ों की ठगी मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने चंद्रशेखर समेत उनकी पत्नी लीना मारिया और 6 अन्य लोगों के ख़िलाफ़ दिल्ली के पटियाला कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की है. ईडी का दावा है कि सुकेश और जैकलीन एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और सुकेश जैकलीन पर करोड़ों रुपए लुटाता था.

रिपोर्ट में ये खुलासा भी हुआ कि सुकेश ने जैकलीन को 52 लाख का क़ीमती घोड़ा और 9 लाख की क़ीमती पर्शियन कैट भी गिफ़्ट की थी.

चार्जशीट में जैकलीन के अलावा नोरा फतेही का नाम भी है, सुकेश ने नोरा को भी एक क़ीमती कार गिफ़्ट की थी. ईडी ने जैकलीन और नोरा से पहले ही पूछताछ कर ली है. नोरा का नाम सामने आने पर उन्होंने अपना पक्ष सामने रखते हुए कहा था कि वो किसी भी तरह के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शामिल नहीं हैं, बल्कि वो खुद इसका शिकार हैं और ईडी को पूरा सहयोग करेंगी. ईडी भी नोरा को बतौर गवाह देख रहा है.

बताया जा रहा है कि नोरा को सुकेश कि पत्नी लीना ने एक इवेंट के लिए इन्वाइट किया था और उसी वजह से उनको कार गिफ़्ट की गई थी. नोरा ने ये भी साफ़ किया था कि सुकेश से उनका कोई पर्सनल रिलेशन नहीं है.

बात जैकलीन की करें तो कुछ रोज़ पहले सुकेश के साथ उनकी एक रोमांटिक पिक्चर वायरल हुई थी, जिसमें सुकेश और जैकलीन मिरर सेल्फ़ी में कोज़ी दिख रहे थे. सुकेश जैकलीन को गालों पर किस करते दिख रहे थे और एक-दो तस्वीरें भी सामने आई थीं जिनमें जैकलीन सुकेश के गालों पर किस करती दिख रही हैं. इसके बाद ही दोनों के बीच रिलेशन की बात सामने आई.

हालाँकि जैकलीन ने सुकेश के साथ किसी भी तरह के रिलेशन से इंकार किया था. सुकेश पर देश भर में कई लोगों को करोड़ों का चूना लगाने के कई मामले दर्ज हैं. बताया जा रहा है कि सुकेश जब ज़मानत पर बाहर था तब जैकलीन और उसकी कई बार मुलाक़ात हुई और दोनों ने होटेल में भी वक़्त बिताया था. तिहाड़ जेल मामला सामने आने पर ही जैकलीन का नाम सामने आया था.

Recent Posts

फिल्म समीक्षा: मनोरंजन से भरपूर ‘जुग जुग जियो’ (Movie Review: Jug Jugg Jeeyo)

'जुग जुग जियो' एक इमोशनल फैमिली ड्रामा फिल्म है, जिसमें प्यार, रोमांस, भावनाएं, रिश्ते-नाते के…

लघुकथा – वफादार कुत्ता (Short Story- Wafadar Kutta)

"आंटी, राहुल बाबा भी रोज़ सुबह दूध पीते हैं और शैंकी को दूध-रोटी देते समय…

© Merisaheli