Categories: FILMEntertainment

जान्हवी कपूर को ऐसे भुगतना पड़ता है स्टार किड होने का खामियाजा, एक्ट्रेस का छलका दर्द (Janhvi Kapoor Has to Face These Things being a Star Kid, Actress Revealed)

बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. स्टार किड होने के बावजूद जान्हवी ने इंडस्ट्री में अपने टैलेंट के दम पर पहचान बनाई है और आज वो लाखों-करोड़ों दिलों पर राज कर रही हैं. इसमें कोई दो राय नहीं है कि जान्हवी एक ऐसी स्टार किड हैं, जिनके पास बचपन से ही फिल्मी माहौल में रहने के कारण स्टारडम रहा है. हालांकि वेटरन एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जान्हवी की मानें तो उनके लिए स्टार किड होने की खुशनसीबी कम और प्रेशर ज्यादा है, क्योंकि उन्हें अक्सर स्टार किड होने का खामियाजा भुगतना पड़ता है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जान्हवी का कहना है कि उन्हें एक स्टार किड होने की हर बार कीमत चुकानी पड़ती है. एक इंटरव्यू में अपना दर्द बयां करते हुए जान्हवी ने कहा कि उन्हे एक स्टार किड होने की कीमत हर बार चुकानी पड़ती है. अगर वो कुछ भी कहती हैं या किसी विषय पर बात करती हैं तो उन्हें स्टार किड कहकर ट्रोल किया जाता है. इस तरह से उन्हें एक स्टार किड होने का खामियाजा हर बार भुगतना पड़ता है. यह भी पढ़ें: एक्टिंग के अलावा जान्हवी कपूर इस काम में भी है माहिर, जानिए एक्ट्रेस के इस सीक्रेट टैलेंट के बारे में (Apart from Acting, Janhvi Kapoor is Also an Expert in This Work, Know About This Secret Talent of Actress)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसमें कोई दो राय नहीं है कि एक स्टार किड होने के नाते जान्हवी कपूर बचपन से ही लाइम लाइट में रही हैं. जान्हवी की मानें तो उन्हें ढंग से हिंदी बोलने नहीं आती थी, लेकिन उन्होंने हिंदी बोलनी सीखी और कई इंटरव्यूज़ में उन्होंने टूटी-फूटी भाषा बोलकर अपनी इज्जत बचाने की कोशिश की. भले ही पहले जान्हवी को हिंदी नहीं आती थी, लेकिन अब वो बहुत अच्छी हिंदी बोलती हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसमें कोई दो राय नहीं है कि जान्हवी अपनी मां श्रीदेवी की तरह ही ग्लैमरस और स्टाइलिश हैं. जान्हवी अपने हर एक लुक से फैन्स को घायल करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं. उनके स्टाइलिश अवतार को देखकर अक्सर फैन्स के रातों की नींद उड़ जाती है. वेस्टर्न अटायर से लेकर इंडियन आउटफिट्स तक, जान्हवी कपूर अपनी हर अदा से फैन्स का दिल जीत लेती हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

जान्हवी अपनी छोटी बहन खुशी कपूर से बेहद प्यार करती हैं और उनके काफी क्लोज़ हैं. दोनों बहनों के बीच की बॉन्डिंग देखते ही बनती है. जान्हवी कहती हैं कि वो अपनी से इतना प्यार करती हैं कि उनकी खुशी के लिए कुछ भी करने को तैयार रहती हैं. वैसे तो खुशी के अलावा जान्हवी की कई बहनें हैं, लेकिन खूबसूरती और हॉटनेस के मामले में जान्हवी से किसी का कोई मैच नहीं है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि जान्हवी कपूर को अलग-अलग जगहों पर घूमना काफी पसंद हैं. हालांकि वो किसी दोस्त या फैमिली के साथ घूमने के बजाय अकेले घूमना पसंद करती है. जी हां, जान्हवी को अकेले नई-नई जगहों को एक्सप्लोर करना अच्छा लगता है. यही वजह है कि वो अक्सर सोलो ट्रिप को एन्जॉय करती नज़र आती हैं. यह भी पढ़ें: यंग दिखने के लिए श्रीदेवी करती थीं ये काम, बेटियों के लिए एक्ट्रेस ने उठाया था यह कदम (Sridevi Used to Do This Thing to Look Young, Actress Took This Step for Daughters)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि फिल्मों में अपनी दमदार अदायगी से दर्शकों के दिलों को जीतने वाली जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और इस प्लेटफॉर्म पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है. वो अक्सर अपने फनी रील्स बनाकर फैन्स के साथ शेयर करती हैं. जान्हवी के सिर पर रील्स बनाने का भूत इस कदर सवार रहता है कि वो कहीं भी, कभी भी और किसी के साथ भी रील्स बना लेती हैं.

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

गुलाबी साडी फेम संजू राठोडचा अंबानींच्या विवाहसोहळ्यात लाइव्ह परफॉर्मन्स (Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Gulabi Sadi Fame Sanju Rathod Performance At Amabani Wedding)

अनंत अंबानी आणि राधिका मर्चंटच्या शाही विवाहसोहळ्याची अजूनही चर्चा सुरू आहे. १२ते १४ जुलै दरम्यान…

July 15, 2024

कॅन्सरचे निदान झाल्यावर पुन्हा एकदा कामावर परतली हिना खान, शेअर केली भावूक नोट  (Hina Khan Resumes Work Amid Breast Cancer Diagnosis, Shares Heartfelt Post)

अभिनेत्री हिना खान ब्रेस्ट कॅन्सरशी लढा देत आहे. ती स्टेज 3 ब्रेस्ट कॅन्सरने ग्रस्त आहे.…

July 15, 2024
© Merisaheli