Categories: TVEntertainment

मिलिए नन्ही माता रानी तारा से, जय भानुशाली-माही विज ने कनक पूजा के लिए बिटिया को ट्रेडिशनल अवतार में उतार छुए उसके पैर, लिया आशीर्वाद- देखें क्यूट वीडियो! (Cute Video: Jay Bhanushali-Mahi Vij Dress-Up Their Daughter Tara In Indian Outfit For Kanjak Puja)

नवरात्रि के अवसर पर सभी माता रानी की पूजा करते हैं और परंपरा के अनुसार कन्याओं को माता का रूप मान उनकी पूजा अर्चना की…

नवरात्रि के अवसर पर सभी माता रानी की पूजा करते हैं और परंपरा के अनुसार कन्याओं को माता का रूप मान उनकी पूजा अर्चना की जाती है. जय भानुशाली और माही विज ने भी कनक पूजा के लिए अपनी नन्ही बिटिया तारा को भारतीय परंपरागत कपड़े और दुपट्टा पहनाकर देवी की तरह सजाया और इतना ही नहीं उन्होंने तारा के पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया.

जय और माही दोनों ने ही तारा का क्यूट विडीओ अपने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसको मिल रहा है लोगों का और जय-माही के सेलिब्रिटी दोस्तों का भी भरपूर प्यार… रश्मि देसाई ने लिखा- ओले… यहां तक कि हम लोग भी इस तरह से दुपट्टा नहीं सम्भाल पाते जैसे तारा ने उसको पकड़ा है और वो रानी की तरह बैठी है!

आप भी देखें ये क्यूट वीडियो…

माही की तरह जय ने भी अपने इंस्टाग्राम पर तारा का दूसरा वीडियो शेयर किया है जिसमें तारा लग रही हैं बेहद प्यारी और उसी प्यारे अंदाज़ से वो नन्ही माता रानी बन सबको आशीर्वाद भी दे रही हैं.

जय और माही ने सबको कनक पूजा की शुभ कामनाएं दी… माही ने कैप्शन में लिखा जय माता दी और जय ने हैपी कनक पूजा, उनके दोस्तों को तारा का ये अवतार लग रहा है बेहद क्यूट

जैसाकि सब जानते हैं कि जय और माही ने अपने केयर टेकर के दो बच्चों को तारा के पैदा होने से पहले ही गोद लिया हुआ है जिसके चलते वो अक्सर ट्रोल का भी शिकार होते हैं क्योंकि लोगों को लगता है कि तारा के आने के बाद वो अपने दोनों बच्चों को इग्नोर करते हैं या उनमें भेदभाव करते हैं जबकि हर बार माही और जय ट्रोल्सको मुंह तोड़ जवाब देते हैं लेकिन लोगों का क्या है वो बिना सच जाने अपना अंदाज़ा लगाकर जो मन में आए कहते हैं.

हालाँकि लोगों को तारा का ये अंदाज़ काफ़ी प्यारा लग रहा है

वैसे एक ख़ास बात और कि लोगों ने तारा के साथ-साथ जय के हेयर कट भी जमकर कमेंट किया, उन्हें जय का नया हेयर कट ज़्यादा पसंद नहीं आया…

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: टीवी एक्टर नकुल मेहता के 2 महीने के बेटे सूफी की हुई सर्जरी, पत्नी जानकी पारेख ने शेयर किया इमोशनल नोट, कहा आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे! (Jankee Parekh-Nakuul Mehta’s 2-Month-Old Son Sufi Undergoes Surgery)

Recent Posts

कहानी- पहला सबक (Short Story- Pahla Sabak)

वह सोच रही थी, ‘वरदान ने आज से पहले तो कभी इतनी लंबी चुप्पी नहीं…

© Merisaheli