Categories: FILMEntertainment

सोनम की संगीत सेरेमनी में मां श्रीदेवी के इस गाने पर परफॉर्म करेंगी जाह्नवी कपूर (Jhanvi will perform on Sridevi’s Song at Sonam Kapoor’s Sangeet Ceremony)

पिछले कई दिनों से अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) की शादी की ख़बरें सुर्खियों में है. अब सोनम के परिवार वालों ने एक स्टेटमेंट जारी करके यह कंफर्म कर दिया है कि दोनों की शादी 8 मई को मुंबई में कुछ चुनिंदा मेहमानों की मौजूदगी में होगी. हालांकि सोनम की शादी के लिए पूरी कपूर फैमिली कई दिनों से तैयारियां कर रही है. घर को रंग-बिरंगी लाइटों से सजाने के बाद अब संगीत की तैयारियां चल रही हैं, जिसमें कई सितारे परफॉर्म करने वाले हैं. इन सितारों में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर का नाम भी शामिल है. ताज़ा ख़बरों के अनुसार सोनम की कज़िन जाह्नवी कपूर संगीत में अपनी मां श्रीदेवी के कुछ सुपरहिट गानों पर परफॉर्म करेंगी. जिनमें 'मेरे हाथों में नौ-नौ चूड़िया हैं' और 'किसी के हाथ न आएगी ये लड़की' जैसे सुपरहिट गाने शामिल हैं. इस संगीत सेरेमनी में रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर भी अनिल कपूर पर फिल्माए गए गानों पर धमाकेदार डांस परफॉर्म करेंगे. गौरतलब है कि आनंद आहूजा दिल्ली के मशहूर उद्योगपति घराने से ताल्लुक रखते हैं. वो क्लोथिंग कंपनी 'भाने' के सीईओ एंड फाउंडर हैं और वो 3000 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं. बता दें कि साल 2014 में सोनम और आनंद की मुलाकात हुई थी. मुलाकात के एक महीने बाद ही आनंद ने सोनम को प्रपोज़ कर दिया था और अब यह जोड़ा 8 मई को शादी के बंधन में बंध जाएगा. यह भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा के बर्थडे पर पति विराट ने दिया…

पिछले कई दिनों से अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) की शादी की ख़बरें सुर्खियों में है. अब सोनम के परिवार वालों ने एक स्टेटमेंट जारी करके यह कंफर्म कर दिया है कि दोनों की शादी 8 मई को मुंबई में कुछ चुनिंदा मेहमानों की मौजूदगी में होगी. हालांकि सोनम की शादी के लिए पूरी कपूर फैमिली कई दिनों से तैयारियां कर रही है. घर को रंग-बिरंगी लाइटों से सजाने के बाद अब संगीत की तैयारियां चल रही हैं, जिसमें कई सितारे परफॉर्म करने वाले हैं. इन सितारों में दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर का नाम भी शामिल है.

ताज़ा ख़बरों के अनुसार सोनम की कज़िन जाह्नवी कपूर संगीत में अपनी मां श्रीदेवी के कुछ सुपरहिट गानों पर परफॉर्म करेंगी. जिनमें ‘मेरे हाथों में नौ-नौ चूड़िया हैं’ और ‘किसी के हाथ न आएगी ये लड़की’ जैसे सुपरहिट गाने शामिल हैं. इस संगीत सेरेमनी में रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर भी अनिल कपूर पर फिल्माए गए गानों पर धमाकेदार डांस परफॉर्म करेंगे.

गौरतलब है कि आनंद आहूजा दिल्ली के मशहूर उद्योगपति घराने से ताल्लुक रखते हैं. वो क्लोथिंग कंपनी ‘भाने’ के सीईओ एंड फाउंडर हैं और वो 3000 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं. बता दें कि साल 2014 में सोनम और आनंद की मुलाकात हुई थी. मुलाकात के एक महीने बाद ही आनंद ने सोनम को प्रपोज़ कर दिया था और अब यह जोड़ा 8 मई को शादी के बंधन में बंध जाएगा.

यह भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा के बर्थडे पर पति विराट ने दिया यह ख़ास तोहफा

 

Recent Posts

ग़ज़ल (Gazal)

दर्दे जिगर मुझे चाशनी में डुबोना था मैं कल ख़्वाब में तेरे दामन से लिपटकर…

बॉलीवुड एक्ट्रेस का झुमका लव, इनके झुमके देखकर दंग रह जाएंगी आप (Bollywood Actress In Jhumka Earrings)

बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी आम महिलाओं की तरह झुमका पहनना बहुत पसंद है. कई बॉलीवुड…

कहानी- भूमिका (Short Story- Bhumika)

"मुझे बड़ी शर्मिंदगी हुई कि इतना अपमान हम शिक्षित समर्थ स्त्रियों को सहना पड़ता है,…

© Merisaheli