Categories: FILMEntertainment

काजोल का ख़ूबसूरत अंदाज़ सावित्रीबाई के रूप में… (Kajol’s Beautiful Style As Savitribai…)

तानाजी- द अनसंग वॉरियर फिल्म में तानाजी बने अजय देवगन की पत्नी सावित्रीबाई के रूप में काजोल का आकर्षक लुक सभी को प्रभावित कर रहा…

तानाजी- द अनसंग वॉरियर फिल्म में तानाजी बने अजय देवगन की पत्नी सावित्रीबाई के रूप में काजोल का आकर्षक लुक सभी को प्रभावित कर रहा है. इसमें बड़ी-सी बिंदी, नोज़ रिंग, सिर पर पल्लू लेती काजोल का मराठी अंदाज़ वाकई में लाजवाब है. उस पर उनका यह कहना कि मैं तुम्हें हारने नहीं दूंगी… तानाजी जैसे योद्धा को बेहद ताक़त देता है. काफ़ी लंबे समय के बाद अजय-काजोल तानाजी में एक साथ दिखाई देंगे.

ओम राउत के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 17 शताब्दी पर आधारित है, जब तानाजी मालसुरे छत्रपति शिवाजी महाराज के सेना में थे. उन्होंने उनके साथ मिलकर कई जंग लड़ी थी. फिल्म के टीज़र व तस्वीरों ने सभी को प्रभावित किया है. इसमें अजय देवगन, काजोल, सैफ अली ख़ान को दर्शक एक अलग अंदाज़ में देखेंगे. अजय देवगन फिल्मस और टी सीरीज़ के बैनर तले बननेवाली तानाजी अगले साल जनवरी, 2020 में प्रदर्शित होनेवाली है.

काजोल ने सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़े अपने लुक, ट्रेलर व अन्य बातों को भी शेयर किया.

रेणुका शहाणे के निर्देशन में बन रही त्रिभंगा, जो अस्सी के दशक के तीन पीढ़ियों की ज़िंदगी पर आधारित है, में भी काजोल ख़ास भूमिका में नज़र आएंगी.

यह भी पढ़े7 बॉलीवुड स्टार्स जिन्होंने तलाकशुदा महिला से शादी की (7 Famous Bollywood Celebrities Who Married Divorced Women)

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

क्रिकेटर्स के रिवाइंड लुक्स में देखें उनकी अनसीन तस्वीरें सिर्फ़ एक क्लिक में (Watch Rewind Looks Of Your Favourite Cricketers)

महेंद्र सिंह धोनी सबसे पॉप्यूलर क्रिकेटर हैं और ipl में भी उनकी टीम चेन्नई सबकी…

काव्य- सब प्रतीक्षारत हैं… (Kavay- Sab Pratiksharat hain…)

लॉकडाउन पर विशेष... सब प्रतीक्षारत हैं बैठे हैं वक़्त की नब्ज़ थामे कि कब समय…

© Merisaheli