Entertainment

तेजस को लेकर ट्रोल होने पर चढ़ा कंगना रनौत का पारा, ट्रोलर्स को कहा, ‘मेरा बुरा चाहनेवालों का जीवन हमेशा दुख से भरा रहेगा’ (Kangana Ranaut Lashes Out At Trolls, says- those who are wishing me ill, their lives will be forever miserable)

कंगना रनौत (Kangna Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्म ‘तेजस’ (Tejas) को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. एरियल एक्शनर फिल्म ‘तेजस’ (Tejas) 27 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. कंगना ने फिल्म का जमकर प्रमोशन किया था, बावजूद इसके फिल्म को बेहद ठंडा रिस्पॉन्स (Tejas box office report) मिल रहा है. बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक ओपनिंग के बाद मेकर्स को उम्मीद थी कि कंगना रनौत की तेजस वीकेंड पर अच्छा कमाई करेगी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ और फिल्म की कमाई की रफ्तार बेहद सुस्त रही. 

‘तेजस’ (Tejas) कि असफलता को लेकर कंगना को सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल (Kangana trolled) किया जा रहा है. इन ट्रॉल्स से कंगना खिसिया गई हैं और उन्होंने इस पर रिएक्ट किया है. इतना ही नहीं उन्होंने ट्रोलर्स को जिंदगीभर दुखी रहने का श्राप तक (Kangana Ranaut Lashes Out At Trolls) दे डाला है.

कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर कहा, “वे सभी लोग जो मेरा बुरा चाह रहे हैं उनका जीवन हमेशा दुख से भरा रहेगा, क्योंकि उन्हें जीवन भर हर दिन मेरी सफलता देखनी पड़ेगी. मैंने 15 साल की उम्र में घर छोड़ दिया था और तब मेरे पास कुछ भी नहीं था. तब से मैं लगातार अपने भाग्य को संवारने के लिए लगातार मेहनत कर रही हूं.  इस बात के पर्याप्त सबूत हैं कि मेरा उद्देश्य महिला सशक्तिकरण और अपने देश भारत के लिए महत्वपूर्ण काम करने का है.” कंगना ने आगे लिखा, मैं उनके मेंटल हेल्थ के लिए उनसे अपने फैन क्लब में शामिल होने का रिक्वेस्ट करती हूं. इस तरह वह मेरे बड़े प्लान में शामिल हो सकेंगे. मैं चाहती हूं कि मेरे वेल विशर्स उनके प्रति दयालु हों और उन्हें रास्ता दिखाएं.”

हालांकि अब कंगना रनौत के इस पोस्ट के लिए भी उन्हें ट्रोल किया जा रहा है और लोग उन्हें जमकर खरीखोटी सुना रहे हैं.

बता दें कि कंगना रनौत ने ‘तेजस’ को देखने की अपील करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर निशाने पर आ गईं. इस वीडियो में कंगना रनौत हाथ जोड़कर उनकी फिल्म ‘तेजस’ को थियेटर में जाकर देने की रिक्वेस्ट करती दिखाई दी थीं. उन्होंने कहा था, कोविड के बाद से हमारी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री पूरी तरह से रिकवर नहीं हो पाई है. मैं मल्टीप्लेक्स के ऑडियंस से ये रिक्वेस्ट करती हूं कि अगर आपने उरी, निरजा, मैरी कॉम जैसी फिल्मों का आनंद उठाया है, तो आपको तेजस भी बहुत पसंद आएगी. बस ये वीडियो शेयर करने के बाद से ही कंगना ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थीं, जिस पर अब उन्होंने रिएक्ट किया है. 


Pratibha Tiwari

Recent Posts

मेकओव्हर (Short Story: Makeover 1)

शैली माथुर“तू पण कमाल करतोस हं. अरे, मेकओव्हर तर मी सहा महिन्यांपूर्वीच केला होता.” “पण…

February 27, 2024

मुलीच्या जन्मानंतर शाहिद कपूरने सासऱ्यांची फोनवर मागितलेली माफी, काय घडलेलं नेमकं ? ( Shahid Kapoor Say Sorry To Mira Kapoor Father After His Daughter Misha Birth)

शाहिद कपूर सध्या त्याच्या तेरी बातों में ऐसा उल्झा जिया या चित्रपटाच्या यशाचा आनंद घेत…

February 27, 2024

नावाजलेल्या गझलकाराला इंडस्ट्री मुकली, पंकज उधास यांचे निधन (Popular Ghazal Singer Pankaj Udhas Passes Away)

गझल गायक पंकज उधास हे त्यांच्या मखमली आवाजासाठी ओळखले जात होते, चिठ्ठी आयी है ना…

February 26, 2024

‘क्रू’चा मजेशीर टीझर रिलीज (Crew Teaser)

बॉलिवूडच्या नायिका तब्बू, करीना कपूर आणि क्रिती सेनन पहिल्यांदाच एकत्र स्क्रीन शेअर करणार आहेत. काही…

February 26, 2024
© Merisaheli