Entertainment

अपनी शादी को लेकर उत्साहित हैं प्रियंकाः कंगना(Kangana Ranaut On Priyanka Chopra’s Reported Engagement: ‘Spoke To Her, She Seems Excited)

कंगना रानौट जो बात करती हैं, डंके की चोट पर करती हैं. लाग-लपेटकर बातें करना उन्हें पसंद नहीं है. भले ही प्रियंका ने अभी तक अपनी शादी व सगाई को लेकर किसी तरह की पुष्टि नहीं की है, लेकिन कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा कि मैंने प्रियंका को बधाई देने के लिए फोन किया था और वे मुझे काफ़ी खुश और उत्साहित लगीं. एक फैशन अवॉर्ड पर दिए इंटरव्यू में कंगना ने कहा कि,” मैंने प्रियंका से बात की थी और उन्हें बधाई भी दी. वे मुझे बहुत ख़ुश और उत्साहित लगीं. अगर ऐसा कुछ हुआ है तो मुझे बहुत ख़ुशी है. प्रियंका बहुत अच्छी इंसान हैं और वे सारी खुशियों की हक़दार हैं. वे मेरी बहुत अच्छी फ्रेंड हैं. मैं तो शादी और सगाई के बारे में सुनते ही उत्साहित हो जाती हूं. ”

आपको बता दें कि कुछ दिनों से प्रियंका के फिल्म भारत छोड़ने और उनकी व निक जोनास की सगाई की ख़बरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं, क्योंकि भारत के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने ट्वीट कर हिंट देने की कोशिश की, प्रियंका के फिल्म छोड़ने की वजह निक हो सकते हैं. सुनने में तो यह भी आया है कि प्रियंका के जन्मदिन के अवसर पर ही निक और प्रियंका ने सगाई कर ली और अब निक के जन्मदिन पर दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे.

ये भी पढ़ेंः किंग खान की बेटी ने कराया फोटोशूट, देखिए कवर गर्ल सुहाना की ग्लैमरस तस्वीरें (Stunning Photoshoot Of Suhana Khan) 

 

Shilpi Sharma

Recent Posts

कविता- क्यों न इनके हिस्से में एक मुलाक़ात लिख दें… (Poetry- Kyon Na Inke Hisse Mein Ek Mulaqat Likh Den…)

अनकही ही रह जाती हैं कितनी ही कविताएंक्यों न उनके हिस्से में हम नए ख़्याल…

February 27, 2024

चाइल्ड हेल्थ केयरः बच्चों की 14 कॉमन हेल्थ प्रॉब्लम्स की ईज़ी होम रेमेडीज़ (Child Health Care: Easy Home Remedies For 14 Common Health Problems In Children)

न्यू बॉर्न बेबीज़ और बहुत छोटे बच्चे बहुत जल्दी-जल्दी बीमार पड़ते हैं. मौसम में बदलाव…

February 27, 2024

प्रेक्षकप्रिय ‘पश्या’-आकाश नलावडे आता ‘साधी माणसं’ या नव्या मालिकेत धुंदफुंद ‘सत्या’च्या भूमिकेत (Actor Aakash Nalvade’s Success Story: Plays Garage Mechanic’s Role In New Series  ‘Saadhi Manse’)

स्टार प्रवाहच्या सहकुटुंब सहपरिवार मालिकेतल्या पश्याला प्रेक्षकांचं भरभरुन प्रेम मिळालं. कुटुंबावर मनापासून प्रेम करणारा पश्या…

February 27, 2024
© Merisaheli