Categories: FILMTVEntertainment

कंगना रनौत ने कसा मीडिया पर तंज, एक्ट्रेस ने प्रियंका चोपड़ा कंट्रोवर्सी मामले में सवाल न पूछने पर एयरपोर्ट पर पैपराजी को सुनाई खरी-खोटी (Kangana Ranaut taunts paparazzi for not asking her about Priyanka Chopra controversy at airport)

अपने बेबाक बयानों के लिए मशहूर कंगना रनौत ने हाल ही में फिल्म मेकर करण जौहर पर निशाना साधा है. प्रियंका चोपड़ा द्वारा बॉलीवुड पर कमेंट करने के बाद कंगना रनौत ने फिल्ममेकर करण जौहर को निशाने पर लिया. हाल ही में कंगना रनौत मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई, जहां पर एक्ट्रेस ने मीडिया से इस बारे में सवाल न पूछने पर उन पर कड़ा तंज़ कसा.

सोशल मीडिया पर पैपराजी अकाउंट द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया है, ये वीडियो कंगना रनौत का है. इस वीडियो में एक्ट्रेस मुंबई एयरपोर्ट के अंदर जाती हुई नज़र आ रही है.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कंगना रनौत एंट्रेंस की तरफ जा रही हैं. साथ वे मुंबई एयरपोर्ट पर अपना काम कर रहे फोटोग्राफर्स से कहते हैं.- वैसे काफी चालाक होआप लोग. हां? अगर फिल्म माफिया की कोई कंट्रोवर्सी हो तो कोई भी क्वेश्चन नहीं पूछेगा हां. अपने इस कमेंट में एक्ट्रेस ने फिल्म मेकर करण जौहर की तरफ इशारा किया.

अपनी बात जारी रखते हुए कंगना कहती हैं-  और अगर मेरी कोई कंट्रोवर्सी हो तो ऐसे चिल्लाते हैं और आज ऐसे बने हो जैसे पता नहीं हैं. तुम लोग सवाल क्यों नहीं पूछे? हां?

इस वीडियो में एयरपोर्ट के अंदर जाती हुई कंगना ने क्रीम और ग्रीन कलर का सूट पहना हुआ है. हाथ में बैग थमा हुआ आउट पैरो में स्लीपर पहने हुए एक्ट्रेस  बहुत ही सिंपल लुक में नज़र आ रही है. 

 कंगना ने ट्वीटर पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इस तस्वीरें में एक्ट्रेस ने अपनी कार के अंदर अलग-अलग पोज देते हुए कई सेल्फी पोस्ट कीं। साथ ही एक्ट्रेस ने  कैप्शन दिया, “आज एयरपोर्ट जाते हुए ट्रैफिक बहुत मिला तो सोचा थोड़ा अपनी खूबसूरती पर इत्र लेती हूं… कामियां मुझसे भी होंगी शायद, लेकिन वैनिटी को शिकार मैं कभी नहीं रही.. अब इस उम्र में ये बीमारी लग जाए तो..”

Poonam Sharma

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

लघुकथा- तीन नंबर बकरी की खोज (Short Story- Teen Number Bakri Ki Khoj)

चौकीदार उनकी खोज में लग गया. उसे १, २ और ४ नम्बर की बकरियां तो…

June 2, 2023
© Merisaheli