Categories: FILMEntertainment

कंगना रनौत- विराट कोहली और मैं साथ पंगे लेंगे… (Kangana Ranaut – Virat Kohli And I Will Be Take Panga Together…)

पंगा क्वीन कंगना रनौत न किसी से डरती हैं और न ही अपनी बात कहने से पीछे हटती हैं. यदि क्रिकेट टीम के सबसे बड़े…

पंगा क्वीन कंगना रनौत न किसी से डरती हैं और न ही अपनी बात कहने से पीछे हटती हैं. यदि क्रिकेट टीम के सबसे बड़े पंगेबाज़ की बात करें, तो उनके अनुसार, वे विराट कोहली हैं. वे न ही किसी से डरते हैं और देश को जीत दिलाने के लिए किभी तरह का पंगा लेने से नहीं कतराते. इस शुक्रवार को कंगना की फिल्म पंगा रिलीज होगी, जिस पर वे कहती हैं कि जहां मैं थिएटर में पंगा लूंगी, वहीं विराट कोहली न्यूज़ीलैंड में उनके घर में घुसकर ही खिलाड़ियों के साथ मैच जीतने का पंगा लेंगे. विराट बिल्कुल मेरी तरह हैं. किसी भी बात से नहीं घबराते, जो सही है, वहीं करते हैं…

सच ही कहा है विराट के बारे में कंगना ने. वैसे कंगना भी किसी से भी पंगा लेने से नहीं हिचकिचाती, फिर चाहे वो दीपिका पादुकोण हो, सैफ अली ख़ान या फिर कोई और. दीपिका के जेएनयू के विरोध प्रदर्शन में शामिल होने पर भी उन्होंने बेबाक़ी से कहा कि वे टुकड़े गैंग के साथ नहीं हैं. साथ ही दीपिका द्वारा छपाक लुक चैलेंज पर भी वे जमकर बरसी थीं. उनके अनुसार, इस तरह की चुनौती देकर दीपिका ने एसिड अटैक पीड़ित लोगों का अपमान ही किया है. उन्हें इतनी सस्ती पब्लिसिटी स्टंट का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए. अपने इस चैलेंज के लिए दीपिका ट्रोल भी ख़ूब हुई थीं.

सैफ अली ख़ान के भारत के अस्तित्व पर सवाल उठाने और इतिहास के साथ छेड़छाड़ करनेवाले बयान पर उन्होंने सैफ को लताड़ा. उनके अल्पज्ञान पर भी तंज कसा. रामायाण से लेकर महाभारत तक का ज़िक्र किया, जो हज़ारों वर्षों पुराने महाकाव्य हैं. सच, आख़िर अधिकतर सितारे इतने कम अक्ल क्यों होते हैं?

वैसे धमाकेदार ख़बर तो यह भी है कि शायद कंगना राजनीति में भी आएं. रवि किशन से हुई बातचीत के बाद उन्होंने इस तरह का संकेत दिया है. वैसे भी थलाइवी फिल्म, जो अभिनेत्री व राजनीतिज्ञ जयललिता पर आधारित है, में वे उनका क़िरदार निभा रही हैं. ऐसे में यदि भविष्य में वे पॉलिटिक्स जॉइन करती हैं, तो कोई आश्‍चर्य की बात नहीं होगी. फ़िलहाल वे अपनी पंगा फिल्म द्वारा कबड्डी खेल में पंगे लेंगी. यह फिल्म एक ऐसी महिला कबड्डी खिलाड़ी पर है, जो शादी व बच्चे होने के बाद कबड्डी खेलना छोड़ देती है. लेकिन परिवार व सभी के द्वारा प्रोत्साहित करने पर दोबारा खेल में पंगा लेने के लिए कबड्डी से जुड़ती है. फिल्म से जुड़े प्रोमो, ट्रेलर, पोस्टर्स सब कुछ मज़ेदार रहा है अब तक. ख़ासकर कंगना के बेटे द्वारा उनकी हौसलाअफ़जाई करना, बहुत ही सुंदर व दिल को लुभाता है. अश्‍विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित पंगा में कंगना के अलावा नीना गुप्ता, जस्सी गिल, रिचा चढ्डा भी ख़ास भूमिकाओं में है.

कंगना रनौत के आए दिन पंगे लेते रहने की फ़ितरत के कारण फिल्म इंडस्ट्री भी बंटी हुई रहती है. लेकिन कंगना की सेहत पर इससे कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता. उनका तो बस एक ही फंडा है कि भई हम तो पंगे लेंगे, सितारे चाहे जो भी हो. अब उनकी पंगा फिल्म जो स्ट्रीट डांसर 3 डी फिल्म के साथ टकराएगी, कितनी सफल और चुनौतीपूर्ण बन पाती है, यह तो परसों ही पता चल जाएगा. फ़िलहाल दोनों ही फिल्मों व भारतीय क्रिकेट टीम को ऑल द बेस्ट!..

यह भी पढ़ेOMG: अक्षय कुमार ने बढ़ाई अपनी फीस, अब एक फिल्म के लिए लेंगे इतने करोड़ (Akshay Kumar Hikes His Fee Again)

Share
Published by
Usha Gupta

Recent Posts

करवा चौथ के लिए 5 न्यू मेहंदी डिज़ाइन्स (Karwa Chauth Special 5 New Mehndi Designs)

करवा चौथ (Karwa Chauth) भारतीय महिलाओं का एक महत्वपूर्ण व्रत है, जिसे देशभर की महिलाएं…

कहानी- दायित्वबोध (Short Story- Dayitvabodh )

एक-दूसरे से मिलने की कल्पनाएं समुद्री लहरों की तरह आकाश को छूने की कोशिश करने…

बिग बॉस 14: राधे मां शो से अचानक क्यों गायब हो गईं, जानें असली वजह (Bigg Boss 14: Why Has Radhe Maa Suddenly Disappeared From The Show?)

टीवी के पॉपुलर और सबसे विवादित शो 'बिग बॉस' के 14 वें सीज़न को शुरू…

© Merisaheli