OMG: अक्षय कुमार ने बढ़ाई अ...

OMG: अक्षय कुमार ने बढ़ाई अपनी फीस, अब एक फिल्म के लिए लेंगे इतने करोड़ (Akshay Kumar Hikes His Fee Again)

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार के सितारे इन दिनों बुलंदी पर हैं. पिछला साल उनके लिए बहुत खास रहा है. बीते साल बैक टू बैक 4 सुपरहिट फिल्में दी है. इतना ही नहीं, बीते साल सबसे ज्यादा सुपरहिट फिल्में देने के चलते अक्षय कुमार बॉलीवुड को सबसे ज्यादा रकम कमाकर देने वाले पहले स्टार बन गए थे. साल 2019 में अक्षय कुमार ने केसरी, मिशन मंगल , हाउसफुल 4 और गुड न्यूज  के साथ बॉक्स ऑफिस से करीब 750 करोड़ रुपये कमाकर बॉलीवुड को दिए थे. ऐसे में इस वक्त ‘गुड न्यूज’ स्टार बॉलीवुड के सबसे बैंक-एबल स्टार बन चुके हैं, जिन्हें अपनी फिल्म में लेना निर्माता-निर्देशकों को हिट फिल्म की गारंटी देता है.

Akshay Kumar

ऐसे में अब रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि एक्टर ने अपनी अगली फिल्म के लिए फीस में भारी बढ़ोतरी कर दी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर ने अब अपनी अगली फिल्म के लिए 120 करोड़ रुपये की डील साइन की है. अक्की  ने ये फिल्म आनंद एल राय  की अगली फिल्म के लिए साइन की है. ये वाकई में एक बेहद बड़ी रकम है, खबर हैं कि इस फिल्म में निर्माता-निर्देशक लीड रोल में अक्षय कुमार के अलावा सारा अली खान और साउथ स्टार धनुष को कास्ट करने वाले हैं. हालांकि अभी इन खबरों की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. इसके पहले सलमान खान ने भी अपनी फीस बढ़ाकर 100 करोड़ कर दी है.

Akshay Kumar

आपको बता दें कि अक्षय का पिछले दो साल का रिकॉर्ड काफी बेहतर रहा है. साल 2018 में अक्षय की पैडमैन और गोल्ड औसत फिल्में रहीं और 2.0 ने नुकसान उठाया. पहले सलमान और अब अक्षय की इस फीस से यह सवाल उठता है कि क्या यह सिनेमा के दृष्टिकोण से यह सही है, क्योंकि अगर अभिनेता ही इतनी बड़ी रकम ले जाएगा तो फिल्म के हिस्से क्या आएगा. निर्माताओं की झोली में पैसा पहुंचने के लिए फिल्म द्वारा अच्छा बिजनेस करना आवश्यक हो जाएगा, लेकिन अगर फिल्म औसत कमाई करेगी तो मेकर्स की कमर ही टूट जाएगी, ऐसा ही कुछ सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3‘ के समय भी नजर आया था. 150 करोड़ रुपये में बनी फिल्म ने देश में करीब 170 करोड़ रुपये कमाए थे. इस कमाई का एक बड़ा हिस्सा सलमान खान के खाते में चला गया था. जिसके बाद मेकर्स और सलमान के बीच कुछ अनबन की भी खबरें सामने आई थी.  वहीं पिछले साल की सुपरहिट फिल्म ‘वॉर’ में रितिक और यशराज फिल्म्स में भी इसी तरह की डील हुई थी. हालांकि फिल्म ने अच्छी कमाई की थी इस वजह से निर्माता कंपनी की झोली में भी अच्छा पैसा आ गया था. वहीं पिछले साल भी अक्षय कुमार द्वारा वासु भगनानी की फिल्म के लिए फीस के तौर पर 100 करोड़ रुपये की डिमांड  करने की चर्चा थी, देखना दिलचस्प होगा की सिनेमा में यह नया ट्रेंड आगे चलकर क्या रंग लेता है?

ये भी पढ़ेंः  Bigg Boss 13ः क्या आपको लगता है कि सिद्धार्थ और शहनाज की दोस्ती खत्म हो गई? (Bigg Boss 13: What Do You Think Has Caused The Rift Between Sidharth Shukla And Shehnaaz Gill?)