Categories: FILMEntertainment

केआरके ने फिल्म 83 में दीपिका पादुकोण के लुक की तुलना पाकिस्तानी क्रिकेटर रमीज़ राजा से कर एक्ट्रेस का उड़ाया मज़ाक, लोग बोले- ग़ज़ब बेइज़्ज़ती है यार! (‘Kapil Dev And Rameez Raja Are Looking Good…’ Says KRK As He Compares Deepika’s 83 Look With Pakistani Cricketer)

कपिल देव पर बन रही फिल्म 83 में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का फ़र्स्ट लुक सामने आते ही फैंस के रिएक्शन आने लगे. कबीर…

कपिल देव पर बन रही फिल्म 83 में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का फ़र्स्ट लुक सामने आते ही फैंस के रिएक्शन आने लगे. कबीर खान की इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में नज़र आएंगे और दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी रोमी भाटिया के किरदार को स्क्रीन पर निभाएंगी.

इसके ट्रेलर को लोगों ने खासा पसंद किया है, वहीं रणवीर और दीपिका के लुक को भी लोग सराह रहे हैं.

दोनों ने किरदार के अनुसार अपने लुक को ढालने की पूरी कोशिश की है. लेकिन कमाल आर खान ने अपने ही अंदाज़ में दीपिका के लुक पर कमेंट किया है. कमाल ने एक ट्वीट किया है, जिसमें एक फोटो शेयर की है, इसमें रणवीर और दीपिका साथ में हैं. कमाल ने लिखा है- कपिल देव और रमीज़ राजा अच्छे लग रहे हैं इस तस्वीर में…

कमाल की इस ट्वीट पर लोगों के रिएक्शन भी तरह-तरह के आ रहे हैं. कोई उनकी बात से सहमत है, तो कोई नहीं.

लोग इस ट्वीट के पूरे मज़े ले रहे हैं और उनका कहना है कि ये बॉलीवुड की नशेड़ी गैंग है, इनको कपिल देव जैसे महान क्रिकेटर का रोल क्यों दिया गया. किसी ने कहा ग़ज़ब बेइज़्ज़ती है…

शायद दीपिका के हेयर स्टाइल के कारण कमाल को ऐसा लगा हो क्योंकि रमीज़ राजा जो पाकिस्तान के पूर्व क्रीकेटर थे वो भी अपने बाल काफ़ी बड़े रखते थे.

हलांकि काफ़ी फैंस हैं जिनको दीपिका का लुक पसंद आया और रणवीर कमाल के लगे. पर कई लोग मज़ा लेने से नहीं चूक रहे…

देखते हैं फ़िल्म को लोगों का कैसा रेस्पॉन्स मिलता है… इसके ट्रेलर को तो काफ़ी व्यूज़ मिले, जिससे उम्मीद है कि 24 दिसंबर को रिलीज़ होनेवाली ये फ़िल्म भी लोगों को पसंद आएगी.

Photo Courtesy: Twitter/Instagram

यह भी पढ़ें: आमिर खान ने एक्स वाइफ किरण राव के साथ मनाया बेटे आज़ाद का जन्मदिन, अनदेखी तस्वीरें-वीडियो हुए वायरल, बर्थडे पार्टी में आमिर के बड़े बेटे जुनैद भी आए नज़र… (Aamir Khan Celebrates Son Azad’s Birthday With Ex-Wife Kiran Rao, See Viral Pictures & Video)

Share
Published by
Geeta Sharma

Recent Posts

6 ईज़ी स्टेप्स आपको देंगे पोषण बेस्ट (6 Smart And Easy Ways to Maximize Nutrition)

हेल्दी रहने के लिए सबसे ज़रूरी है बेहतरीन पोषण. लेकिन हम स्वाद के चक्कर में…

© Merisaheli