Entertainment

कपिल शर्मा की लाड़ली अनायरा के अंदाज़ ने जीता फैन्स का दिल, पपाराजी को देख पापा से शिकायत करती आईं नज़र (Kapil Sharma’s Daughter Anayra’s style won hearts of fans, she was seen complaining to her father after seeing paparazzi)

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा को हाल ही में अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ और दोनों बच्चों के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. कपल को देखते ही पपाराजी उनकी तस्वीरें कैमरे में कैद करने लगे, लेकिन इस दौरान कपिल और उनकी पत्नी से ज्यादा कपल की लाड़ली बेटी अनायरा ने पूरी लाइमलाइट चुरा ली. अनायरा ने अपने अंदाज़ से हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया और पपाराजी भी अनायरा के अंदाज़ को देख उनकी तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए.

दरअसल, जैसे ही कपिल शर्मा अपनी पत्नी और बच्चों के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचे तो वहां मौजूद पपाराजी उनकी तस्वीरों को कैमरे में कैद करने लगे, लेकिन इस दौरान पपाराजी को फोटोज क्लिक करते देख अनायरा नाराज़ हो गईं और अपने पापा से शिकायत करने लगीं. पापा से अनायरा जिस अंदाज़ में शिकायत कर रही थीं, उनकी क्यूटनेस देखते ही बन रही थी. यह भी पढ़ें: रात 10 बजे ही कपिल शर्मा से फोन छीन लेती हैं पत्‍नी गिन्नी, वजह है बहुत मजेदार, खुद कॉमेडियन ने किया खुलासा (Kapil Sharma’s wife Ginni Chatrath takes away his phone at 10 in night, Comedian himself makes interesting revelation, Says- Vo sayani hai na)

बता दें कि कपिल शर्मा अपनी पत्नी और बच्चों के साथ फ्लाइट पकड़ने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे थे, जहां अनायरा ने अपनी मां का हाथ पकड़ा हुआ था, जबकि बेटे को कपिल ने गोद में लिया था. एयरपोर्ट पर कपिल की फैमिली ने पपाराजी को पोज़ दिए, लेकिन अनायरा इससे थोड़ा नाराज़ दिखीं और उन्होंने शिकायती लहज़े में कपिल शर्मा से कहा कि पापा, आपने बोला था फोटोज क्लिक नहीं करेंगे. अनायरा की बात सुनकर कपिल के साथ-साथ पपाराजी भी मुस्कुराने लगते हैं.

पापा से शिकायत करने के बाद जब गिन्नी ने बेटी अनायरा से पपाराजी को बाय बोलने के लिए कहा तो उनकी लाड़ली ने न तो उन्हें बाय कहा और न ही उन्हें देखकर मुस्कुराईं. इस दौरान अनायरा के क्यूटनेस से भरे अंदाज़ को देख पपाराजी मुस्कुराने से खुद को नहीं रोक सके. पपाराजी के अलावा फैन्स भी अनायरा के इस क्यूट अंदाज़ पर फिदा हो गए.

आपको बता दें कि दिसंबर 2019 में कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की बेटी अनायरा का जन्म हुआ था, अब वो साढ़े चार साल की हो गई हैं. बेटी के जन्म के दो साल के भीतर ही कपल साल 2021 में बेटे त्रिशान के पैरेंट्स बने थे. कपिल के दोनों बच्चों की क्यूटनेस पर अक्सर फैन्स अपना प्यार लुटाते रहते हैं. यह भी पढ़ें: नेटफ्लिक्स के नए शो में एक बार फिर साथ नज़र आएंगे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर, इस कारण टूटी दोनों की दोस्ती (Kapil Sharma and Sunil Grover Reunite For New Netflix Show)

गौरतलब है कि इस वक्त कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडिन कपिल शो’ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. कपिल के इस शो को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि शो के पहले सीज़न के खत्म होते ही टीम ने दूसरे सीज़न की शूटिंग शुरु कर दी है. (फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम)

Merisaheli Editorial Team

Recent Posts

व्यंग्य- आप कुछ समझते क्यों नहीं? (Satire- Aap Kuch Samjhte Kyon Nahi?)

बॉस थक जाते हैं, कहते है, “यार ये कुछ समझाता क्यों नहीं."और मुझे लगता है,…

July 22, 2024

श्रावण मास पर विशेष: कहानी- हम में शक्ति हम में शिव… (Short Story- Hum Mein Shakti Hum Mein Shiv…)

तभी मां जो शिव की अनन्य भक्त थीं, बोलीं, ''बेटा! जहां ईश्वर हों, वहां आस्था…

July 22, 2024
© Merisaheli