Categories: TVEntertainment

हार्दिक पांड्या और के एल राहुल विवाद पर करण जौहर का बयान (Karan Johar grateful and relieved after BCCI lifts ban on Hardik Pandya and Rahul)

करण जौहर (Karan Johar) के शो कॉफी विद करण 6 (Koffee With Karan Season 6) पर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और के.एल राहुल (K. L.…

करण जौहर (Karan Johar) के शो कॉफी विद करण 6 (Koffee With Karan Season 6) पर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और के.एल राहुल (K. L. Rahul) वाला एपिसोड (Episode) कौन भूल सकता है. इस एपिसोड में हार्दिक और राहुल द्वारा महिलाओं पर दिए गए आपत्तिजनक बयान पर इतना बवाल हुआ कि बीसीसीआई ने उनके खिलाफ एक्शन लेते हुए उनके क्रिकेट खेलने पर बैन लगा दिया था, लेकिन अब यह बैन हटा लिया गया है. इस खबर से सबसे ज़्यादा खुशी करण जौहर को हुई है. करण जौहर ने अब जाकर चैन की सांस ली है.

इस बारे में बात करते हुए करण ने एक  इंटरव्यू में कहा,”मुझे यह जानकर बहुत ख़ुशी हुई कि उनपर से बैन हटा दिया गया है. उन्हें एक और मौक़ा मिलना चाहिए था और बोर्ड ने उन्हें एक और मौक़ा देकर बहुत अच्छा किया”. आपको याद दिला दें कि पांड्या और राहुल पहले ही बीसीसीआई का प्रकोप झेल रहे हैं. उन्होंने अभी तक चार ODIs मिस कर दिया है.

जब करण से पूछा गया कि जब उस एपिसोड की इतनी आलोचना की गई तो क्या वे असहज महसूस कर रहे थे? इस सवाल का जबाव देते हुए करण ने कहा कि जब आप शो होस्ट करते हैं तो दिमाग में बहुत-सी चीज़ें चलती रहती हैं. कई बार हमारा सबकॉन्शियस माइंड काम करना बंद कर देता है और होस्ट टेकओवर कर लेता है. मुझे यह कहते हुए दुख हो रहा है कि इस वक़्त में अनकंफर्टेबल महसूस नहीं कर रहा था.

करण से पूछा गया कि जिस तरह से हार्दिक और राहुल को चारों ओर से आलोचना का सामना करना पड़ा, क्या उसके लिए वे ख़ुद को ज़िम्मेदार मानते हैं, इस पर करण ने कहा कि ”हां, मैं ख़ुद को ज़िम्मेदार मानता हूं, क्योंकि वे प्रश्न मैंने ही पूछे थे. मैंने उसके लिए माफी भी मांगी थी, शो में हम बेबाक़ बातचीत करते हैं, लेकिन कभी-कभी चीज़ें हाथ से निकल जाती हैं. उस समय यह मेरे दिमाग़ में नहीं आया. हार्दिक और राहुल ने उसकी कीमत चुका दी है. मेरी मां ने मुझसे बाद में कहा भी कि मुझे शो एयर करने से पहले दो बार सोचना चाहिए था, शायद वे सही कर रही थीं. मैं उन दोनों से बड़ा हूं और शो का होस्ट हूं. मुझे उस वक़्त इस बात का एहसास नहीं हुआ और इसके लिए मैं माफी मांग चुका हूं. ”

ये भी पढ़ेंः देखिए प्रतीक बब्बर और सान्या सागर की शादी की तस्वीरें (Prateik Babbar And Sanya Sagar Got Married, See Pics)

 

Recent Posts

करीना कपूर के अंदाज़ में पहनें सलवार-कमीज़ (Kareena Kapoor Style Best Salwar-Kameez, Patiala Salwar, Palazzo)

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का देसी लुक बहुत पाप्युलर है. करीना कपूर फिल्मों के अलावा…

यंग लुक के लिए 5 आसान ब्यूटी टिप्स (5 Easy Beauty Tips To Look Young)

यंग लुक पाना इतना मुश्किल काम भी नहीं है. हम आपको यहां पर 5 ऐसे…

कहानी- स्टेशन जो छूट गया… (Short Story- Station Jo Chhut Gaya…)

“ज़िंदगी कभी दूसरा मौक़ा नहीं देती, बिल्कुल किसी ट्रेन की तरह अगर एक बार स्टेशन…

55+क्विक एंड ईज़ी कुकिंग टिप्स, जो बढ़ाएंगे आपके खाने का स्वाद (55+ Quick And Easy Cooking Tips To Make Your Food Tasty)

महिलाएं अपना ज्यादातर समय किचन में बिताती हैं. बड़ी मेहनत से दिल लगाकर पूरे परिवार…

देखें टीवी एक्टर्स के रिवाइंड लुक्स, कैसे नज़र आते थे यंग एज में, कुछ को तो पहचान ही नहीं पाएंगे (Rewind Looks Of Popular TV Actors)

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल यानी दिलीप जोशी को उनके रिवाइंड लुक में…

© Merisaheli