Categories: FILMTVEntertainment

करण जौहर ने टेके इन दो बॉलीवुड हस्तियों के आगे घुटने, नहीं है अपने शो में बुलाने की हिम्मत (Karan Johar Kneels Before These Two Bollywood Celebrities, Does Not Have The Courage To Invite Him To His Show)

करण जौहर का शो 'कॉफी विद करण' इंडिया का सबसे चर्चित चैट शो में गिना जाता है. इस शो के होस्ट करण यहां बॉलीवुड की…

करण जौहर का शो ‘कॉफी विद करण’ इंडिया का सबसे चर्चित चैट शो में गिना जाता है. इस शो के होस्ट करण यहां बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर हस्तियों को बुलाकर उनके कई राज खुलवाते हैं, साथ ही उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी ऐसी बातें सामने लेकर आते हैं, जो आम तौर पर दर्शकों की जानकारी में नहीं होती है. ‘कॉफी विद करण’ के 7 सीजन आ चुके हैं जिसमें कई सितारे हिस्सा ले चुके हैं. लेकिन करण जौहर के एक बुलावे पर आने वाले अनेकों सेलेब्स के अलावा बॉलीवुड की दो ऐसी शख्शियत हैं, जिन्हें करण ने न्यौता तो दिया है लेकिन उन्हें शो में आने के लिए राजी नहीं कर पाए.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

करण जौहर बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन फिल्म मेकर्स में से एक हैं, जिनके आस पास बॉलीवुड सेलेब्स का हुजूम लगा रहता है. उनके साथ फिल्म करने की ख्वाहिश कहीं न कहीं आज कई एक्टर्स अपनी बकेट लिस्ट में रखते हैं. साथ ही उन्हें इंप्रेस और खुश रखने के लिए करण के बुलावे पर उनकी पार्टीज हो या उनका शो ‘कॉफी विद करण’ उसमें अपनी उपस्थिति बिना किसी न नुकुर के दर्ज कराते हैं. लेकिन करण जौहर ने एक खुलासा किया है जिससे साफ है कि उनकी दाल हर जगह नहीं गल पाती. इंडस्ट्री के दो ऐसे सेलेब हैं जिनकी लाख मिन्नत करने के बावजूद वो उन्हें ‘कॉफी विद करण’ के काउच पर नहीं बुला पाए.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

दरअसल करण जौहर ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने बॉलीवुड की वेटरन एक्ट्रेस रेखा को अपने शो पर लाने की कोशिश की थी, लेकिन वो नाकाम रहे थे. करण ने बताया कि, ‘मैंने रेखा मैम के साथ एक बार बात की थी, अभी हाल ही में दो सीजन पहले. मेरी बहुत इच्छा थी कि वो शो पर आएं, लेकिन वो कन्विंस नहीं हुईं. मगर इसके बाद मुझे लगा कि उन्हें लेकर एक इतना अनूठा, इतना खूबसूरत रहस्य बना हुआ है, इसे हमेशा बने रहना चाहिए. तो मैंने इसके बाद फिर कोशिश भी नहीं की. इससे ये तो साफ हो चला की आने वाले समय में भी रेखा इस शो का हिस्सा नहीं बनेंगी वैसे अगर ऐसा होता तो?

ये भी पढ़े: तो करण जौहर की वजह से अनन्या को मिली फिल्म ‘लाइगर’, मेकर्स लेना चाहते थे जान्हवी कपूर को (So Because Of Karan Johar, Ananya Got The Film ‘Liger’, The Makers Wanted To The Janhvi Kapoor)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इतना ही नहीं बॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा को बुलाने में भी करण के पसीने छूट चुके हैं. करण ने बताया कि वो डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा को भी शो पर नहीं बुला सकते. आदित्य का पब्लिक में नजर आना या किसी भी तरह का इंटरव्यू देना अपने आप में एक बहुत रेयर घटना है. और पिछले काफी समय से तो वो लगभग नहीं के बराबर पब्लिक में दिखे हैं. करण ने कहा, ‘क्या मैं कभी आदी (आदित्य चोपड़ा) को ‘कॉफी विद करण’ पर बुलाऊंगा? मतलब, मुझे लगता है कि मुझमें उनसे पूछने तक की भी हिम्मत नहीं है, है न.’

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

‘कॉफी विद करण’ की शुरुआत 2005 में स्टार वर्ल्ड पर हुई थी. शो का सातवां सीजन टीवी की जगह ओटीटी प्लेटफॉर्म स्ट्रीम किया गया है. आपको बता दें इस शो को करण पिछले 17 साल से होस्ट कर रहे हैं.

ये भी पढ़े: इस वजह से कियारा आडवाणी का भड़का था शाहिद कपूर पर गुस्सा, मारना चाहती थीं जोरदार तमाचा (Because Of This, Kiara Advani Was Furious At Shahid Kapoor, Wanted To Hit Hard Slap)

Recent Posts

तो इस डर की वजह से मलाइका ने कभी एक्टिंग नहीं की, खुद किया खुलासा (So Because Of This Fear, Malaika Never Acted, Revealed Herself)

बॉलीवुड और टीवी की जानी मानी शख्सियत मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस की वजह से हमेशा…

© Merisaheli