Entertainment

‘गदर 2’ की सक्सेस से खुश हुए करण जौहर, फिल्म की जमकर की तारीफ, बॉलीवुड को नीचा दिखाने वालों पर साधा निशाना, बोले- बॉलीवुड कभी मर नहीं सकता (Karan Johar Praises Sunny Deol’s Gadar 2, Slams People who support Boycott Bollywood, Says- Bollywood is not dead)


‘गदर 2’ (Gadar 2) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका (Gadar 2 box office report) कर दिया है. फिल्म एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ते जा रही है. फिल्म ने मात्र 11 दिनों में वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. ‘गदर 2’ की इस सफलता से हर कोई शॉक्ड रह गया है. सेलेब्स फिल्म की टीम को बधाई दे रहे हैं. पहले प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) ने निर्देशक लेखक अनिल शर्मा के घर बुके भेजकर उन्हें बधाई दी, वहीं करण जौहर (Karan Johar) भी फिल्म की सक्सेस से गदगद हैं. उन्होंने न सिर्फ ‘गदर 2’ की तारीफ की है, बल्कि उन लोगों को मुंहतोड़ जवाब भी दिया जो बॉलीवुड को नीचा दिखाने की कोशिश करते हैं.

करण जौहर, जो खुद फिलहाल अपनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की सक्सेस एंजॉय कर रहे हैं, उन्होंने हाल ही में एक इवेंट के दौरान सनी देओल (Sunny Deol) की ‘गदर 2’ की जमकर तारीफ की.

करण ने एक इवेंट में ‘गदर 2′ को लेकर कहा, “Gadar 2 ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. ये गदर’ 2001 में रिलीज हुई थी और दूसरे पार्ट ने 2023 में धमाल मचाया. मैं सिंगल स्क्रीन के लिए बहुत खुश हूं.” उन्होंने कहा कि अगर मेरे हाथ सनी देओल का मोबाइल लग जाए तो मैं पूरी फिल्म इंडस्ट्री को मैसेज करके बताना चाहता हूं कि देखो इसी तरह किया जाता है.

करण ने दर्शकों को भरोसा दिलाया कि बॉलीवुड में एंटरटेनिंग फिल्में बनती रहेंगी. करण ने कहा, “ये सभी फिल्में जिन्होंने अच्छा परफॉर्म किया है, वे एक बहुत ही स्ट्रॉन्ग क्वालिटी पर बेस्ड हैं, वह कोर कंविक्शन है. वे किसी और से वेलिडेशन नहीं देख रहे हैं, न तो सोशल मीडिया से और न ही फिल्म क्रिटिक्स से. हर कोई ऐसी एंटरटेनिंग फिल्में बना रहा है जो उनकी इमोशन को आकर्षित करती हैं, और मुझे लगता है कि फ्यूचर में ऐसा ही होने वाला है.”

इसके अलावा करण ने बॉलीवुड को नीचा दिखाने वालों को भी करारा जवाब दिया. उन्होंने कहा, “यह पहली बार नहीं है जब इंडस्ट्री को बुरे दौर का सामना करना पड़ा है. हमने पहले भी कई बुरे साल गुजारे हैं, इसका मतलब यह नहीं है, लोग बॉलीवुड का बॉयकॉट करें, कहें कि बॉलीवुड मर गया है’ या साउथ कब्जा कर रहा है. साउथ सिनेमा कमाल का है. वो जो कर रहे हैं वह अमेजिंग है.

Pratibha Tiwari

Recent Posts

काव्य- बहाव के विपरीत बह कर भी ज़िंदा हूं…‌ (Poetry- Bahav Ke Viprit Bah Kar Bhi Zinda Hun…)

बहाव के विपरीत बहती हूंइसीलिए ज़िंदा हूंचुनौती देता है जो पुरज़ोर हवाओं कोखुले गगन में…

March 3, 2024

कहानी- मार्च की दहशत (Short Story- March Ki Dahshat)

बेड के बराबर में स्टूल पर रखे काढ़े को उठा उसके ऊपर फेंका… फिर गिलोय…

March 3, 2024

मनीषा राणी ठरली ‘झलक दिखला जा 11’ची विजेती, ट्रॉफीसोबत मिळालं इतक्या लाखांचे बक्षीस(‘Jhalak Dikhhla Jaa11’ Manisha Rani Won The Trophy And 30 Lakh Money Prize)

छोट्या पडद्यावरील प्रसिद्ध रियालिटी शो 'झलक दिखला जा' च्या सीझन ११चा ग्रँड फिनाले शनिवारी पार…

March 3, 2024

अनंत अंबानी- राधिकाच्या ‘प्री वेडिंग’ फंक्शनमध्ये दीपिका रणवीरचा जबरदस्त डान्स; व्हिडीओ व्हायरल (Deepika, Ranveer Perform to ‘Galla Goodiyan’ at Anant Ambani’s Pre-Wedding Bash)

गुजरातमधील जामनगरमध्ये अनंत अंबानी आणि राधिका मर्चंट यांचा प्री-वेडिंग सोहळा पार पडत आहे. जामनगरमध्ये सध्या…

March 3, 2024
© Merisaheli