Categories: FILMEntertainment

करण सिंह ग्रोवर ने कैप्चर की प्रेग्नेंट वाइफ बिपाशा बसु की खूबसूरत तस्वीरें, बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखाई दिया प्रेग्नेंसी ग्लो (Karan Singh Grover Captures Pregnant Wife Bipasha Basu’s Stunning Pics)

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में  प्रेग्नेंट एक्ट्रेस अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नज़र आ रही है. साथ ही एक्ट्रेस के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो भी साफ दिखाई दे रहा है. प्रेग्नेंट बिपाशा की इन खूबसूरत तस्वीरों को कैप्चर किया है उनके पति करन  सिंह ग्रोवर ने.

पिछले कुछ सप्ताह से एक्ट्रेस बिपाशा बसु और उनके बेबीबंप फ्लॉन्ट करने वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर  जमकर वायरल हो रही हैं.एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को उनके चाहने वाले खूब पसंद कर रहे हैं. कपल ने इसी साल अगस्त में सोशल मीडिया पर अपनी फर्स्ट प्रग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी.

कपल ने कुछ समय पहले मैटरनिटी फोटोशूट कराया था और इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इसके बाद लास्ट वीक ही कपल ने बेबी शॉवर होस्ट किया था. बेबी शॉवर की तस्वीरें में बिपाशा बसु स्लीवलेस कैप वाला बेबी पिंक गाउन पहने हुए बहुत ही प्यारी लग रह थीं, वहीं करण स्मार्ट ब्लू सूट में डैपर लग रहे थे.

बिपाशा बसु ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की है, उसमें वे येलो कलर के आउटफिट में दिखाई दे रही हैं. काउच पर बैठी हुई एक्ट्रेस इन तस्वीरों में बहुत खुश दिखाई दे रही हैं. उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ़ नज़र आ रहा है. बिपाशा ने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है और अपने बेबीबंप को फ्लॉन्ट करते हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

एक्ट्रेस के साइड में एक तकिया रखा हुआ है और अलग-अलग पोज़ दे रही है. अलग-अलग मूड में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को कैप्चर किया है उनके पति करण सिंह ग्रोवर ने. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बिपाशा ने लिखा, “#loveyourself #mamatobe Hubby…”

जैसे ही बिपाशा बसु ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया नेटिज़न्स ने जमकर लाइक्स और कमेंट करना शुरू कर दिया. कुछ यूजर्स ने एक्ट्रेस की तारीफ की हैं. किसी ने लिखा कितनी मनमोहक तस्वीरें हैं, इस बात को बयां नहीं कि या जा सकता है.. तो किसी ने लिखा- ‘गॉड ब्लेस यू माय लव लेडी…’

एक यूजर ने लिखा ”सो क्यूट… बेबी ग्रोइंग एंड ग्रोइंग”. अनेक यूजर्स ने रेड हार्ट्स और फायर वाले एमोजिस बनाकर कमेंट किए हैं.

Poonam Sharma

Share
Published by
Poonam Sharma

Recent Posts

कहानी- दिल की सेल्फी (Short Story- Dil Ki Selfie)

यह जो ज़िंदगी है तमाम बेचैनी भरे दिनभर की थकान के बाद कहीं तो सुकून…

September 19, 2023
© Merisaheli